Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of January 2020
 
जोधपुर

भारतीय खाद्य निगम में पिता के स्थान पर बेटे को नौकरी का झांसा देकर छह लाख की धोखाधड़ी

भारतीय खाद्य निगम में पिता के साथ पर बेटे को नौकरी दिलाने का झांसा देकर छह लाख की ठगी का एक प्रकरण रातानाडा पुलिस ने दर्ज किया है। इस बारे में खाद्य निगम के कुछ कार्मिकों को नामजद किया गया है।

19 Jan 00:55 AM

उम्मेद क्लब सदस्य के साथ सर्किट हाउस रोड पर मारपीट, सोने की चेन और अंगूठी लूटी

शहर के उम्मेद क्लब के एक सदस्य के साथ उपाध्यक्ष और अन्य सदस्यों द्वारा मारपीट किए जाना सामने आया है। घटना शनिवार रात की है। पीड़ित सदस्य ने इस बारे में रातानाडा थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस ने घटनास्थल और इसके आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से क्लब सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाकर तफ्तीश आरंभ की है।

19 Jan 00:50 AM

कांग्रेस सरकार ने केवल राजस्थान को भ्रष्टाचार के मामले में नम्बर वन बनाया: गजेंद्र शेखावत

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि राजस्थान सरकार के अब तक के कार्यकाल की बस एक ही उपलब्धि है कि राज्य सरकार ने भ्रष्टाचार व अपराध के मामले में राजस्थान को नम्बर वन बना दिया है।

19 Jan 00:35 AM

स्मैक प्रकरण : जिले में प्रतापगढ़ से आती है प्योर स्मैक

शहर पुलिस द्वारा शुक्रवार को पकड़ी एक करोड़ की स्मैक तस्करी के मामले अब देश भर में स्मैक की सप्लाई करने वाले आमिर खां की तलाश है। यह पुलिस की नजर में इसका मास्टर माइंड है। पकड़े आठ अभियुक्त 22 जनवरी तक पुलिस रिमाण्ड पर है।

19 Jan 00:25 AM

किशोर की हत्या प्रकरण रिश्तेदार भाई गिरफ्तार 22 तक रिमाण्ड पर लिया

निकटवर्ती बेरू गांव के देदीपानाडा से 11 जनवरी को रिश्तेदार के साथ घूमने निकले किशोर की हत्या उसके ही रिश्तेदार दो भाइयों ने कर दी। एक नाबालिग रिश्तेदार भाई को दस्तयाब करने के साथ उसके बताई निशानदेही पर पुलिस ने शनिवार को किशोर के शव को बरामद करने के साथ मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। बाद में परिजनों को सौंप दिया गया।

19 Jan 23:00 PM

मावठ ने भी तोड़ा रिकॉर्ड, ठिठुर रहा है शहर

प्रदेश में बीते साल मानसून में हुई जमकर बारिश ने कई सालों के पुराने रिकॉर्ड तोड़े तो अब सर्दी के सीजन में मावठ भी रिकॉर्ड तोड़ रही है। जनवरी के पहले पखवाड़े की जारी रिपोर्ट के अनुसार अब तक पूरे प्रदेश भर में सामान्य से 86 फीसदी ज्यादा मावठ हो चुकी है।

18 Jan 01:50 AM

मिस्टर इंडिया बनकर जोधपुर पहुंचे विनय प्रताप का अभिनंदन

सूर्यनगरी के विनय प्रताप सिंह डांगी के 14 जनवरी को दिल्ली में आयोजित मिस्टर इंडिया 2020 सीजन 5 के मिस्टर इंडिया चुनकर पहली बार जोधपुर पहुंचने पर उनके परिजनों, मित्रों और शुभचिंतकों ने उनका रेलवे स्टेशन पर भव्य स्वागत किया।

18 Jan 01:45 AM

लड़की से बात को लेकर किशोर की उसके ही रिश्तेदार ने की हत्या

निकटवर्ती बेरू गांव के देदीपानाडा से 11 जनवरी को रिश्तेदार के साथ घूमने निकले किशोर की हत्या उसके ही रिश्तेदार दो भाईयों ने कर दी। एक नाबालिग रिश्तेदार भाई को दस्तयाब करने के साथ उसके बताई निशानदेही पर पुलिस ने शनिवार को किशोर के शव को बरामद करने के साथ मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया।

18 Jan 01:40 AM

फाइनेंस कंपनियों के सीजर गिरोह ने एक-दूसरे पर दागी गोलियां

शहर के मानजी का हत्था क्षेत्र में शनिवार दोपहर दो गिरोह के बीच जमकर गोलियां चलने से सनसनी फैल गई। फाइनेंस कंपनियों के लिए वसूली करने वाले सीजर के दो गिरोह के बीच चली गोलियों से कोई घायल नहीं हुआ है। गोलियां चलने से हरकत में आई पुलिस ने पांच वाहन चिन्हित कर सघन तलाशी अभियान चलाया है।

18 Jan 01:35 AM

नवनियुक्त कुलपति प्रो.त्रिवेदी ने पदभार संभाला बोले-विवि में बेहतर कार्यों से छवि सुधारना ही प्राथमिकता

व्यास विश्वविद्यालय के 41 वें कुलपति प्रो.प्रवीणचंद्र त्रिवेदी ने शनिवार को पदभार संभाल लिया। प्रो.त्रिवेदी का पदभार संभालने के बाद फूलमालाओं से स्वागत किया गया। इस मौके पर प्रो.त्रिवेदी ने विवि के उत्थानपरक कार्यों का संकल्प दोहराया।

18 Jan 01:30 AM