Dainik Navajyoti Logo
Saturday 27th of February 2021
 
जोधपुर

यह भी पढ़ें:

जेल से छूटते ही दो माउजर व एक कारतूस सहित युवक गिरफ्तार

जिले की मतोड़ा पुलिस ने जेल से जमानत पर छूटकर बाहर आए एक युवक को दो माउजर व एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। उससे एक बाइक भी जब्त की गई।

08/02/2021

जोधपुर में 12 पॉजिटिव, जीरो डेथ

शीत लहर की तरह कोरोना का संक्रमण भी ठंडा पढ़ गया है। जिसके चलते अब कोरोना का आंकड़ा दिन ब दिन घटता जा रहा है, वहीं पॉजिटिव मरीजों का आंकडा तो इकाई व दहाई अंक पर चल रहा है तो संक्रमण के बाद भर्ती होने वाले मरीजों की मृत्युदर भी जीरो चल रही है।

29/01/2021

पानी का महत्व समझे, एक-एक बूंद बचाने की जरूरत : शेखावत

केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत ने पानी को लेकर गहरा रहे संकट पर चिंता जताई और कहा कि जल को लेकर भारत के सामने कड़ी चुनौती है। वैसे तो पूरे विश्व में पानी का संकट है लेकिन भारत में जनसंख्या अधिक होने से भी स्थिति और गंभीर हो जाती। ऐसी स्थिति में हमें पानी को लेकर जागरूक होना होगा।

20/07/2019

ड्रोन से निगरानी तो हो रही है, लेकिन कार्रवाई नहीं

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देशभर में लगाए गए लॉकडाउन का असर अब धीरे-धीरे कम होता नजर आ रहा है। जोधपुर शहर में लॉकडाउन का कुछ दिन तक पालना करने के बाद अब शहरवासी वापस घरों के बाहर निकलने लग गए है।

17/04/2020

वकीलों ने किया न्यायिक कार्यों का बहिष्कार, गत 42 वर्षों में 500 से अधिक दिन तक चला यह आंदोलन

महीने के अन्तिम कार्य दिवस पर गुरुवार को राजस्थान उच्च न्यायालय तथा 45 अधीनस्थ न्यायालयों में चार हजार से अधिक अधिवक्ताओं ने एकीकृत हाईकोर्ट की मांग को लेकर न्यायिक कार्यों का बहिष्कार किया। बहिष्कार के चलते वकीलों ने कोर्ट में उपस्थिति नहीं दी।

31/10/2019

एक साल में 1.34 लाख लोगों ने दी जान, स्टूडेंट्स, बेरोजगार व किसान सबसे ज्यादा सुसाइड कर रहे

बॉलीवुड के युवा एक्टर सुशांतसिंह राजपूत ने रविवार को आत्महत्या कर ली थीं। उनके निधन से पूरा देश स्तब्ध रह गया व सुसाइड को लेकर चर्चा कर रहा है। सुशांत एक एक्टर थे और सेलब्रिटी इसलिए उनकी मौत सुर्खियां बन गई। जबकि देशभर में हजारों युवा, बेरोजगार और किसान हर साल मौत को गले लगा रहे हैं।

15/06/2020

माताजी का हमारे परिवार पर सदैव स्रेह व आर्शीवाद रहा : गहलोत परिवार

अपने बचपन के मित्र पारस डाकलिया की माता बिलम कवर के निधन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पूरे परिवार के साथ आए और उठावण में उपस्थित होकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

09/01/2020