Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
जोधपुर

यह भी पढ़ें:

गोल्ड ज्वैलरी में सरकार ने हॉलमार्किंग किया जरुरी

अगर आप सोने व चांदी के गहने खरीदने जा रहे हैं तो खरीदने से पहले ज्वैलर्स से पूरी जानकारी लेकर ही खरीद करें अन्यथा आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता हैं। क्योंकि एक जनवरी 2020 से सोने के गहने खरीदने के नियम बदल जाएगें।

20/11/2019

जसवंतपुरा में एसीबी की बड़ी कार्रवाही, सहायक लेखाधिकारी पालीवाल ट्रेप

भष्टाचार निरोधक ब्यूरो सिरोही द्वारा जसवंतपुरा में बड़ी कार्यवाही कर सहायक ऑडिट अधिकारी को नकद राशि, टेलीवीजन, पंखा एवं अन्य सामान सहित दस्तयाब कर जांच प्रारम्भ की।

18/07/2020

कर्फ्यू क्षेत्रों में पुलिस मित्र निभा रहे है दोहरी जिम्मेदारी

लॉक डाउन में आमजन को परेशानी नहीं हो और व्यवस्था चाक चौबंद बनी रहे इसके लिये पुलिस द्वारा बनाये गये पुलिस मित्र संवेदनशील व कर्फ्यू ग्रस्त क्षेत्रों में दोहरी जिम्मेदारी निभाकर आमजन को जहां काउंसलिंग कर रहे है वहीं आवश्यक सामान पहुंचाकर राहत पहुंचा रहे है।

22/04/2020

रेलवे के पार्किंग ठेकेदार ने पर्ची में करेक्शन कर शुरू कर दी अवैध वसूली

रेलवे की ओर से सिटी स्टेशन के बाहर रेलवे द्वारा दिये गये पार्किंग ठेकेदार की मनमानी थमने का नाम नहीं ले रही है। पिछले दिनों पार्किंग ठेकेदार द्वारा जीएसटी की अवैध वसूली का मामला सामने आने के बाद रेलवे द्वारा अंकुश लगाया तो अब पर्ची में करेक्शन कर पार्किंग ठेकेदार ने अवैध वूसली शुरू कर दी है।

07/10/2019

जेईई मेंस परीक्षा : स्टूडेंटस बोले, इजी था पेपर

जेईई मेन्स और नीट परीक्षाएं स्थगित करने को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच मंगलवार से जेईई मेंस परीक्षाएं शुरू हुई। दो पारियों में शुरू हुई परीक्षाएं 6 सितंबर तक चलेगी।

01/09/2020

मंत्री, विधायक सहित बड़े नेता पार लगाएंगे पार्षदों की नैया

नगर निगम चुनाव कांग्रेस व भाजपा दोनों दलों के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बनता जा रहा है। दोनों प्रमुख दलों की हाईकमान ने दिग्गज नेताओं को शहर, सरदारपुरा व सूरसागर तीनों विधानसभा में अलग-अलग जिम्मेदारियां देकर उन्हें पार्टी के पार्षद प्रत्याशी को जिताने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है।

24/10/2020

शीतला माता मंदिर में हर 2 घंटे में हो रही धुलाई

कागा की पहाड़ियों में स्थित शीतला माता मेले के दूसरे दिन महिला गैरियों की भारी उमड़ी रही। महिलाओं ने चंग की थाप पर लूर लेती महिलाओं की भीड़ मेले में हलचल मचा दी।

17/03/2020