Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
जोधपुर

यह भी पढ़ें:

फलोदी में आपसी लड़ाई में हुई युवक की निर्मम हत्या

कस्बे में किले के पास स्थित वाल्मीकि बस्ती में सोमवार रात करीब नौ बजे वाल्मीकि समुदाय की आपसी लड़ाई में एक युवक की निर्मम हत्या हो गई।

01/02/2021

युवती ने फंदा लगाकर दी जान

निकटवर्ती राजीव गांधी नगर थाना क्षेत्र के नवोड़ा बेरा में रहने वाली एक युवती ने गुजरी रात अपने घर में पंखे के हुक में ओढ़नी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

22/05/2019

सरकार सुनो छात्रों की गुहार : कोरोना संकट में कॉलेजों की परीक्षाएं ऑनलाइन या ओपन बुक से करवाएं !

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के विस्फोटक हालातों के बीच में ही सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद विश्वविद्यालयों ने परीक्षाएं करवाने की तैयारी शुरू कर दी है। जिसमें सरकार ने भी सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की हवाला देकर हाथ बांध दिए हैं। इस बीच अब छात्रनेताओं के एक धड़े ने सरकार से कोरोना संकट में ऑफलाइन परीक्षाएं करवाने के बजाय ऑनलाइन या ओपनबुक परीक्षाएं करवाने की गुहार लगाई है।

09/09/2020

नेशनल व स्टेट हाई-वे पर लगाई 13 चैक पोस्ट

प्रदेश के अन्य जिलों तथा दूसरे राज्यों से सड़क के रास्ते आने वाले प्रवासियों,स्टूडेंट तथा माइग्रेट लेबर शहर में जाना हो या गांव जिले की सीमा में प्रवेश करने पर चैक पोस्ट पर अपनी स्क्रीनिंग करवाने के साथ प्रारंभिक मेडिकल जांच करानी अनिवार्य होगी। इसके लिए जिले में प्रवेश करने वाले सभी 13 नेशनल और स्टेट हाइवे पर नए चैक पोस्ट लगाए गए हैं।

17/05/2020

फलोदी बंद के दौरान हंगामा, एसडीएम कार्यालय के कांच टूटे

उपखंड मुख्यालय पर भैय्या नदी क्षेत्र में द्वारकाधीश मंदिर के पास स्थित दुकानों के मामले में कोर्ट द्वारा किये गये फैसले की अनुपालना में गुरूवार को उप जिला मजिस्ट्रेट यशपाल आहुजा, फलोदी तहसीलदार रमजान खान एवं थानाधिकारी राकेश ख्यालिया द्वारा संबंधित पार्टी को कब्जा सुपुर्द करने के विरोध में शुक्रवार को फलोदी पुष्करणा ब्राह्मण न्याति सेवा समिति फलोदी के तत्वावधान में फलोदी बंद का आयोजन पूर्ण रूप से सफल रहा।

09/04/2021

बालश्रम पर आयोग ने लिया संज्ञान

बांसवाड़ा जिले में चल रहे मनरेगा कार्य में बच्चों से श्रम करवाने पर राजस्थान राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने संज्ञान लिया है। आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनिवाल ने इस संबंध में उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट को एक पत्र लिख कर इस मामले की जानकारी दी है और दोषी कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

06/06/2020

फर्जी चेक लगा वृद्धा के खाते से उड़ाए 49 लाख

शहर के बलदेव नगर मसूरिया में रहने वाली एक वृद्धा ने जमीन बेचकर लाखों रूपए बैंक खाते में जमा करवाए। मगर किसी शातिर ने उसके नाम से फर्जी चेक लगा दिया और 49 लाख खाते से उड़ा लिए। पीड़िता ने अब पुलिस की शरण ली है। इस बारे में अनुसंधान किया जा रहा है।

06/11/2020