Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
जोधपुर

यह भी पढ़ें:

क्या हुआ था उस युवती के साथ ...? ब्रह्माकुमारी संस्थान के एक मकान में मिला था शव

23 मार्च को लोक डाउन के दौरान तलेटी के एक मकान से बदबू आने की खबर पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो मकान के अंदर एक युवती का शव नग्न अवस्था मे मिला। जिस कमरे में शव मिला वह कमरा ब्रह्माकुमारी संस्थान का था।

09/09/2020

रोडवेज कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, मार्च की सैलेरी का बजट आवंटन शुरू

रोडवेज कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है। पिछले दस दिन से वेतन को लेकर चिंतित चल रहे निगम कर्मचारियों को मार्च माह का वेतन अति शीघ्र मिलने जा रहा है। प्रबंधन ने सभी 52 डिपो को फंड आवंटन की प्रक्रिया शुरू कर दी है। जबकि पेंशनर्स के लिए चिंता का विषय है।

11/04/2020

वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर भाजपा के रन फोर यूनिटी में शहरवासियों ने दिखाया एकता का जज्बा

देश को एकता के सूत्र में बांधने वाले भारत रत्न से सम्मानित लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर गुरूवार को भाजपा ने राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप मे मनाते हुए रन फोर युनिटी का आयोजन किया।

31/10/2019

जीवन में पहली बार इतनी रुखी आखा तीज, जोधपुर में व्यापारियों को 600 करोड़ से ज्यादा का नुकसान

जिले सहित पूरे मारवाड़ में रविवार को आखा तीज पर्व मनाया जाएगा, लेकिन देशभर में चल रहे लॉकडाउन के चलते पहली बार अबूझ सावों पर शादियों का आयोजन नहीं होगा। न शहनाई गूंजेगी न बैंड-बाजा-बारात होगी। शहर के सराफा, कपड़ा, टेंट, किराणा, दूध, मैरिज पैलेस से जुड़े कारोबारी मायूस हैं।

25/04/2020

नींद की गोलियां व इंजेक्शन देने वाला पशु चिकित्सक गिरफ्तार

नागौर जिले के खाखड़की के रहने वाले कृषि विभाग के एएओ चरण सिंह उर्फ सुशील जाट की हत्या में एक और सहयोगी को पुलिस ने गुरूवार को गिरफ्तार किया है। वह मृतक की पत्नी सीमा के साथ पशु विभाग में कार्यरत है।

20/08/2020

साहस, संयम, सहयोग, सकारात्मक सोच व जीवन संगिनी के साथ से हारा कोरोना:हिमांशु

जोधपुर का पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज जो अब पूरी तरह से ठीक होकर अपने घर में हैं। शास्त्रीनगर निवासी 36 वर्षीय हिमांशु ने बताया कि अपने परिवार सहित तुर्की में पारिवारिक शादी के समारोह में शामिल होने के लिए तुर्की गया था।

07/04/2020

बबूल के पेड़ से लटकता मिला शव, सनसनी फैली

मोकलसर चौराहे की तरफ जाने वाला एनएस 325 पर मोकलसर पुलिस चौकी से सिर्फ तीन सौ मीटर दूरी पर बुधवार को प्रात: कालीन बबूल की झाड़ियों में बबूल के पेड़ पर नग्न अवस्था में लटकते युवक का शव मिलने से मोकलसर क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

02/12/2020