Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
जोधपुर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर भाजपा के रन फोर यूनिटी में शहरवासियों ने दिखाया एकता का जज्बा

देश को एकता के सूत्र में बांधने वाले भारत रत्न से सम्मानित लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर गुरूवार को भाजपा ने राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप मे मनाते हुए रन फोर युनिटी का आयोजन किया।

31/10/2019

जोधपुर-भोपाल और दिल्ली सराय रोहिल्ला का फिर से शुरु होगा संचालन

कोरोना का असर कम होते ही रेलवे की ओर से आने वाले दिनों में जिन ट्रेनों को बंद किया गया था उन्हें फिर से पटरी पर लाने की तैयारियां शुरू कर दी गई है।

14/06/2021

घांची समाज बगेची में कोविड-19 वेक्सीनेशन कैम्प में उत्साह दिखा, 290 लोगों ने कराया वैक्सीनेशन

नगर निगम उत्तर के वार्ड 33 व वार्ड 26 में कोरोना बचाव टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। आयोजन समिति के पदाधिकारियों ने बताया कि बाईजी का तालाब स्थित घांची समाज बगेची में गुरूवार को सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक टीकाकरण कैम्प आयोजित किया गया।

08/04/2021

रोडवेज आज और कल बाबा के जातरूओं को लिए हर 15 मिनट में चलाएगा मेला स्पेशल बसें

रोडवेज की ओर से बाबा के जातरूओं को जोधपुर से रामदेवरा और रामदेवरा से जोधपुर के लिए हर 15 मिनट में मेला स्पेशल एक्सप्रेस बस मुहैया कराएगा। रोडवेज प्रबंधन ने बाबा की बीज से उमड़ने वाले जातरूओं के सैलाब को देखते हुए इस संबंध में तैयारियां पूरी कर ली हैं।

30/08/2019

श्रीगंगानगर-त्रिरूचिरापल्ली ट्रेन का रूट बदला, यात्रियों को नहीं बताने पर किया हंगामा

पश्चिम रेलवे में हुई भारी बारिश के कारण श्रीगंगानगर से तिरुचिरापल्ली जाने वाली हम सफर ट्रेन का रेलवे प्रशासन ने रास्ता बदल दिया, लेकिन यात्रियों को इसकी सूचना नहीं देने के कारण रास्ते में यात्रियों ने हंगामा मचाया।

07/08/2019

रुट मार्च से किया अलर्ट : जिंदगी के लिए जरुरी सांस,वैक्सीन का विकल्प मास्क

शहर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन और नगर निगम की ओर से जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। शनिवार को घंटाघर से नागोरी गेट पुलिस थाने तक जन जागरूकता रूट मार्च का आयोजन किया गया। जिसमें जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन व नगर निगम के अधिकारियों व कर्मचारियों ने शिरकत की।

26/09/2020

स्पेशल ट्रेनों की समय सारिणी में आंशिक परिवर्तन

लॉकडाउन के बाद रेलवे की ओर से संचालित की गई स्पेशल ट्रेनों की समय सारिणी में आंशिक बदलाव किया गया है। जिसके कारण जोधपुर रेलमंडल पर संचालित हो रही ट्रेनो पर आंशिक असर पडेगा।

11/06/2020