Dainik Navajyoti Logo
Saturday 27th of February 2021
 
जोधपुर

केन्द्रीय मंत्री शेखावत आज जोधपुर आएंगे, अनेक कार्यक्रम शामिल होंगे

Friday, December 27, 2019 00:45 AM
केंद्रीय जलशक्ति मंत्री एवं जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत ( फाइल फोटो )

जोधपुर । केंद्रीय जलशक्ति मंत्री एवं जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत का 28 दिसम्बर को जोधपुर आएंगे। शेखावत शुक्रवार को जयपुर से रवाना हो कर रेलमार्ग से सुबह जोधपुर पहूंच ने के बाद अनेक कार्यक्रम में शामिल होंगे। केन्द्रीय मंत्री शेखावत शुक्रवार को जयपुर में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश जी पूनिया के पद ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद जयपुर से रेल मार्ग से रवाना हो कर सुबह 5.30 बजे जोधपुर आयेंगे।


शेखावत जोधपुर में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। शनिवार को शेखावत सुबह दस बजे  विश्वविद्यालय के वाणिज्य संकाय में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय सेमिनार में मुख्य अतिथि होंगे। शेखावत जोधपुर में चल रही रास्ट्रीय जिम्नास्टिक प्रतियोगिता शाम चार बजे शामिल होंगे। इसके अलावा एक  स्रेह मिलान कार्यक्रम में शरीक होंगे। केंद्रीय मंत्री अन्य कई कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद रात्रि विश्राम जोधपुर निवास पर करेंगे। शेखावत 29 को सड़क मार्ग से अजमेर के लिए सुबह रवाना होंगे।

यह भी पढ़ें:

महिला अधिवक्ता से दिनदहाड़े 28.70 लाख की लूट

शहर के अंदरूनी क्षेत्र पुरा मोहल्ला की रहने वाली महिला अधिवक्ता के साथ नाइयों का बड़ के निकट शनिवार सुबह 28. 70 लाख रुपयों से भरा बैग लूटे जाने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस इतनी बड़ी राशि के लूटे जाने को लेकर पशोपेश की स्थिति में है। आसपास लगे सीसी टीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला जा रहा है।

12/10/2019

घायलों की सुध लेने पहुंचे मंत्री विधायक, तय नहीं हुआ गलती किसकी

वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम विश्नोई व प्रभारी मंत्री, उपमुख्य सचेतक महेन्द्र चौधरी ने रविवार को जोधपुर के पास जालौर के महेशपुरा में बस दुर्घटना में करंट लगने से झुलसे व्यक्तियों की कुशलक्षेम पूछी और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

17/01/2021

भर्ती की लंबित प्रक्रियाओं में सिर्फ एमबीसी को आरक्षण देने पर कोर्ट ने जारी किया नोटिस

राजस्थान हाईकोर्ट में न्यायाधीश अरूण भंसाली ने प्रदेश में पूर्व में जारी लेकिन अभी तक लंबित रही भर्ती प्रक्रियाओं में सिर्फ एमबीसी वर्ग को ही 5 प्रतिशत आरक्षण देने पर सरकार को नोटिस जारी कर दो सप्ताह में जवाब तलब किया है।

11/07/2019

पाक विस्थापितों को जबरन हटाने का भाजपा पदाधिकारियों ने जेडीए आयुक्त के समक्ष जताया विरोध

भाजपा जोधपुर शहर जिला का एक शिष्टमंडल जेडीए आयुक्त से मिलकर झंवर रोड गंगाणा स्थित बकरा मंडी के पास जेडीए की भूमि पर वर्षों से निवास करने वाले पाक विस्थापितों को वहां से असामाजिक तत्वों द्वारा धमकाकर जबरन हटाने की कार्यवाही का विरोध जताया।

13/07/2019

जोधपुर संभागीय आयुक्त करेंगे महेशपुरा हादसे की जांच

जालोर के निकटवर्ती महेशपुरा गांव में शनिवार देर रात्रि यात्रियों से भरी बस में हाई वॉल्टेज विद्युत करंट प्रवाहित होने व आग लगने से घटित हृदय विदारक हादसे की जांच जोधपुर के संभागीय आयुक्त को सौंपी गई है।

18/01/2021

आज मिग-27 ने भरी आखिरी उड़ान, कारगिल युद्ध में दुश्मन के छुड़ाए थे छक्के

करगिल युद्ध में दुश्मन को पछाड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले मिग 27 शुक्रवार सुबह जोधपुर वायुसेना स्टेशन से ससम्मान आखिरी उड़ान भरेंगे। वायुसेना स्टेशन पर इन बहादुर विमानों की विदाई एक छोटे से समारोह के रूप में की जाएगी।

26/12/2019

रॉबर्ट वाड्रा मामले में समयाभाव के चलते हाईकोर्ट में सुनवाई टली, अब 28 को होगी

रॉबर्ट वाड्रा से जुड़ी कंपनी स्काइलाइट प्राईवेट हॉस्पिटलिटी और महेश नागर के खिलाफ राजस्थान उच्च न्यायालय में चल रहे मामले में ईडी की ओर से पेश किए दो प्रार्थना पत्रों पर समय अभाव के चलते सोमवार को सुनवाई नहीं हो पाई।

18/01/2021