Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
जोधपुर

बिरामी टोल नाके पर अवैध शराब की 567 पेटियां भरा ट्रक पकड़ा

Tuesday, January 14, 2020 00:35 AM
पुलिस टीम के गिरफ्त में आरोपी व जब्त की गई अवैध शराब की पेटीयां

सांडेराव । ट्रक में अवैध शराब की पेटियां भरकर उपर ईंटे डालकर ले जा रहे चालक को सांडेराव पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। हरियाणा से ट्रक में शराब भरकर राजस्थान में लाया गया था। पुलिस  के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक आनन्द शर्मा के आदेशानुसार पंचायत चुनाव के मध्यनजर जिले में मादक पदार्थो व तस्करों के विरुद्ध प्रभावी अभियान के तहत एएसपी बाली बृजेश सोनी के निर्देशन में सीओ सुमेरपुर भोमाराम की गठित टीम सांडेराव थानाधिकारी धोलाराम मय जाब्ता ने बिरामी टोलनाका के पास ट्रक संख्या आरजे 19 जीए 7259 को चालकी सहित संदिग्ध गतिविधियों को देखकर मुखबिर की सूचना पर ट्रक को थाना लाया जाकर तलाशी के दौरान उक्त ट्रक में ईंटों के नीचे छुपाकर रखी अवैध अंग्रेजी शराब की कुल 567 पेटियां बरामद की गई।


ट्रक चालक भंवरलाल पुत्र मगाराम जाट निवासी बींजासर थाना बींजराड जिला बाडमेर ने पुलिस को पूछताछ के दौरान उक्त अवैध शराब झज्जर हरियाणा से भरकर लाना बताया। अवैध शराब ट्रक में भरी हुई थी जिस पर ईंटे बिछाई गई थी जिससे शराब की पेटीयां नजर ना आ सके। इस अवैध शराब की बाजार की कीमत करीब 30 लाख रूपये की बताई जा रही है। पुलिस गहनता से चालक से पूछताछ कर रही है कि शराब कहां से लाई गई व कहां वितरित की जानी थी। पुलिस ने चालक के विरुद्ध अवैध शराब परिवहन कर ले जाने के क्रम में आरोपी को गिरफ्तार कर ट्रक कर मामला दर्ज किया जाकर अनुसंधान आरम्भ किया।

यह भी पढ़ें:

जेएनवीयू : सदबुद्धि यज्ञ कर पेंशनर्स ने की जल्द पेंशन देने की मांग

जयनारायण व्यास विश्व विद्यालय के पेंशनर्स ने पेंशन की मांग को लेकर शनिवार को चौथे दिन भी क्रमिक धरना प्रदर्शन जारी रखा। जोधपुर पेंशनर्स सोसायटी की ओर से पेंशनर्स ने विश्व विद्यालय के केंद्रीय कार्यालय में वीसी को सदबुद्धि देने के लिए यज्ञ का आयोजन किया कर पूर्णाहुति के साथ यज्ञ संपन्न किया।

18/07/2020

कोरोना पर भारी हमारा संघर्ष

कोरोना का संक्रमण भले ही अपना कुनबा बढ़ा दहशत फैला रहा हो लेकिन जोधपुर के एमडीएम अस्पताल के डॉक्टर्स व उपनिदेशक जोन के साथ ही डिप्टी सीएमएचओ की मेहनत रंग ला रही हैं।

25/04/2020

प्लाज्मा थैरेपी से मिल रही है नई जिंदगी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पहल पर प्रदेश में कोरोना संक्रमण से ग्रसित गंभीर रोगियों के ईलाज के लिए प्लाज्मा थैरेपी प्रारंभ की गई है। प्लाज्मा डोनेशन के लिए अब लोग आगे बढ़कर सहयोग कर रहे है। अब तक प्रदेश में करीब 115 लोगों को प्लाज्मा थैरेपी दी गई है।

05/08/2020

नाबालिग ने कहा, वह गर्भवती है, परिजनों के साथ जाना चाहती हूं

एक नाबालिग के लए दायर बंदी प्रत्यक्षीकरण मामले में पिछली सुनवाई में बालिका गृह भेजी गयी लड़की को मंगलवार को पेश किया गया। लउकी ने इन केमरा सुनवाई में खंडपीठ ने अपनी मां के साथ जाने की इच्छा जताई।

25/06/2019

छुटटी के बदले अस्मत मांगने वाले सफाई प्रभारी को किया गिरफ्तार

नगर निगम वार्ड 61 के प्रभारी धर्मेन्द्र सिहं गहलोत की ओर से वार्ड में कार्य करने वाली विधवा महिला को उसके विकलांग भाई के छत से गिर जाने के बाद मथुरादास माथुर अस्पताल में आईसीयू में उपचार के दौरान कार्यालय में नहीं आ पाने की स्थिति में फोन पर छुट्टी की मांग की थी।

28/01/2021

सांसद चौधरी ने की एमएसएमई उद्योगों को विशेष राहत पैकेज और संरक्षण देने की मांग

पाली सांसद, संसदीय विदेश समिति के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री पी पी चौधरी ने केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिख कर एमएसएमई उद्योगों को विशेष संरक्षण और राहत पैकेज देने की माँग की है।

12/04/2020

क्या हुआ मनमोहिनी कॉम्पलेक्स व आनंदसरोवर की वन भूमि का...?

तलहटी स्थित ब्रह्माकुमारी संस्थान ने वैसे तो कई जगहों पर सरकारी भूमि पर कब्जा किया है, लेकिन हद तो जब हो गई जब संस्थान ने वन सीमा में घुस कर वन भूमि पर कब्जा ही नहीं किया वरन वहां एक नगर ही बसा दिया।

15/09/2020