Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 2nd of March 2021
 
जोधपुर

एमडीएम अस्पताल चर्म रोग विभाग के तीन रेजिडेंट्स ने अंतर राष्ट्रीय कॉन्फ्रेंस में सफेद दाग पर प्रेजेंटेशन दे जीते 3 प्राइज

Tuesday, September 24, 2019 01:00 AM
मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य एवं नियत्रंक डॉ. एसएस राठौड़ के साथ चर्म रोग विभागाध्यक्ष डॉ. दिलीप कच्छवाहा व प्रतियोगिता भाग लेने वाले तीनों रेजिडेंट

जोधपुर । गंगटोक में अंतर राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित चौथी एसथटिका एशिया 2019 चर्म रोग कॉन्फ्रेंस में जोधपुर मेडिकल कॉलेज के चर्म रोग विभाग के फाइनल ईयर के तीन रेजिडेंट डॉक्टर ने अपने-अपने वर्ग में प्रतियोगिता जीत ली। इस पर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य एवं नियत्रंक डॉ. एसएस राठौड़ ने चर्म रोग विभागाध्यक्ष व भाग लेने वाले तीनों रेजिडेंट का स्वागत कर शुभकामनाएं दी।


विभागाध्यक्ष डॉ. दिलीप कच्छवाहा ने बताया, कि गंगटोक में हुई चौथी एसथटिका एशिया कॉन्फ्रेंस में फायनल ईयर के रेजिडेंट को प्रतियोगिता में पेपर प्रेजेंटेशन के लिए  डॉ. श्वेता सारस्वत और डॉ. रविंन्द्र अबूसरिया को दितीय पुरस्कार व डॉ. लोकेश अनुपानी को तृतीय पुरस्कार मिला। कॉन्फ्रेंस में सफेद दाग पर जोधपुर तकनीकी पर पैनल डिस्कशन किया गया।
 

यह भी पढ़ें:

जेईई मेंस परीक्षा : स्टूडेंटस बोले, इजी था पेपर

जेईई मेन्स और नीट परीक्षाएं स्थगित करने को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच मंगलवार से जेईई मेंस परीक्षाएं शुरू हुई। दो पारियों में शुरू हुई परीक्षाएं 6 सितंबर तक चलेगी।

01/09/2020

जिले में गैंगवार का असर, दिनदहाड़े बदमाशों ने हाथों में लहराए हथियार

ग्रामीण क्षेत्र में रंजिशान हो रही गैंगवार के चलते स्वतंत्रता दिवस को दिनदहाड़े एक व्यक्ति पर हमला हुआ। बदमाशों ने हाथ में हथियार लहरा कर पुलिस से बेखौफ होने का अपना रूतबा दिखाया। 24 घंटों में ही हालांकि तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया।

16/08/2019

बासंती मौसम की पूरवया ने सर्दी का गरुर तोड़ा

समूचे पश्चिमी राजस्थान में मौसम का मिजाज एक बार फिर बदल गया है। पहले जहां तेज सर्दी से जनजीवन अस्त व्यस्त था, जिससे लोगों को राहत मिलनी शुरू हो गई है। हवाओं का रूख बदलने से लगातार दिन के पारे में बढ़ोतरी का क्रम जारी हैं तो वहीं रात का पारा भी दो से तीन डिग्री उपर दर्ज किया जा रहा है।

10/02/2021

खुश खबर ! आखिर विवि में बीएड व दर्जनभर कक्षाओं के छात्रों को प्रमोट का आदेश, एलएलबी व अंतिम वर्ष की परीक्षाएं होगी

वैश्विक महामारी कोरोना के विस्फोटक हालातों में लंबे समय तक कश्मकश के बाद आखिरकार व्यास विश्वविद्यालय ने बीएड व दर्जनभर कक्षाओं के छात्रों को प्रमोट करने का आदेश जारी कर दिया गया।

07/12/2020

चिकित्सक भर्ती 2019 में ओबीसी अभ्यर्थियों को काउंसलिंग में नहीं बुलाने का मामला

राजस्थान हाईकोर्ट में न्यायाधीश दिनेश मेहता ने चिकित्सक भर्ती-2019 के तहत आयोजित काउंसलिंग में दस्तावेज सत्यापन के लिए ओबीसी वर्ग के अभ्यर्थियों को नहीं बुलाए जाने के मामले में चिकित्सा सचिव व निदेशक जन.स्वास्थ्य सहित राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय को नोटिस जारी कर 28 मई तक जवाब तलब किया है।

22/05/2020

नीलगाय को काट डाला, शिकारियों का पता नहीं चला

जोधपुर और जैसलमेर के लगभग बीच में स्थित भादरिया गौशाला की तारबंदी में एक नील गाय फंसा हुआ था। शनिवार सुबह कोई अज्ञात शिकारी नीलगाय को काटकर मांस निकाल कर ले जाने की जानकारी मिली है।

04/05/2019

दो दिवसीय राष्ट्रीय इतिहास संगोष्ठी का हुआ उद्घाटन, वक्ताओं ने शहरी व ग्रामीण विकास को लेकर की चर्चा

महिला पीजी महाविद्यालय में गुरुवार को कान्ट्रोबूयशन ऑफ विलेज कम्यूनिटी टू अरबन डवलॅपमेन्ट, ए स्टडी इन हिस्ट्रोरिकल प्रेस्पेक्टिव थू्र दी एजेज विषयक दो दिवसीय राष्ट्रीय इतिहास संगोष्ठी का उद्घाटन हुआ।

25/07/2019