Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
जोधपुर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मुख्यमंत्री गहलोत एक मार्च को जोधपुर में

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक मार्च को जोधपुर में कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। मुख्यमंत्री के जोधपुर दौरे को देखते हुए जिला व पुलिस प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 1 मार्च को शाम पांच बजे मेडिकल कॉलेज के ऑडिटोरियम में एक टीवी चैनल की ओर से राष्ट्र कवि स्व. प्रदीप को समर्पित गीतांजलि ऐ मेरे वतन के लोगों कार्यक्रम में भाग लेंगे।

27/02/2020

हाईकोर्ट के नए भवन में अधिवक्ताओं को चैंबर नहीं मिले तो एसोसिएशन करेगी व्यवस्था

राजस्थान हाईकोर्ट का संसदनुमा नया भवन झालामंड में तैयार हो चुका है। उद्घाटन के लिए तत्कालीन सीजे व न्यायधीश संगीत लोढा भारत के राष्ट्रपति को आमंत्रण दे चुके हैं। अब उनकी ओर से तिथि मिलने का इंतजार बाकी है।

30/09/2019

एनएलयू तो प्रोजेक्ट बेस्ड ऑनलाइन से करेगा प्रमोट, अन्य विवि अब तक डांवाडोल !

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के लगातार विस्फोटक हालातों में आने से विद्यार्थियों के स्वास्थ्य के मद्देनजर अब राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय (एनएलयू) ने अनूठी पहल की है। जिसके लिए एनएलयू ने अब परीक्षाएं करवाने के बजाय विद्यार्थियों को प्रोजेक्ट कार्य दे दिया है।

27/05/2020

उदयपुर के एक बच्चे ने मानवाधिकार आयोग से मांगी मदद कहा, मां को करो पाबंद वो दादा-दादी को नहीं करे परेशान

अपनी मां के आक्रामक स्वभाव से परेशान उदयपुर के 11 वर्ष के एक मासूम बालक ने राज्य मानवाधिकार आयोग से मदद की गुहार लगाई है। राज्य मानवाधिकार आयोग को भेजे पत्र में उसने कहा कि उसकी मां ना केवल उसे बल्कि उसके दादा-दादी को भी प्रताड़ित करती है।

26/05/2021

नर्सेज भर्ती 2018 को पूरी करने की मांग

कोरोना महामारी लोकडाउन के बावजूद फेल रही है। जिससे भारत में मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। राजस्थान में भी संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है । जिसके दौरान नर्सेज की कमी को देखते हुए कई विधायक एंव सांसद आदि ने सरकार को पत्र लिख नर्सेज भर्ती पूरी करने की मांग उठाई ।

04/04/2020

सभी इंसीडेंट कमांडर अपने जोन में वेक्सीनेशन करवाने का लें दायित्व : कलक्टर

कलक्टर इन्द्रजीत सिंह गुरूवार शाम को इंसीडेंट कमांडर्स के साथ शहर में कोरोना संक्रमण की स्थिति व इसकी रोकथाम के संबंध में समीक्षा की। उन्होंने इंसीडेट कमांडर्स को निर्देश दिए, कि वे अपने क्षेत्र में अधिकाधिक वेक्सीनेशन करवाने की जिम्मेदारी को प्रभावी रूप से निभाएं।

27/05/2021

घर में अकेली देख चाकू लेकर घुसा युवक, धमकाया फिर किया दुष्कर्म

एक महिला ने गांव के ही एक युवक पर चाकू दिखाकर और जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा है कि घटना का वीडियो बना लगातार धमकी देता रहा। इस संबंध में उसने जिले के एक पुलिस थाना में रिपोर्ट दी है।

02/07/2021