Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
जोधपुर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मोलिया मगरा के कालसिंह का नाम योगा वल्ड बुक में दर्ज

लूणी उपखंड के छोटे से गांव गोलिया मगरा निवासी कालूसिंह चौहान ने रविवार को वल्ड रिकॉर्ड ऑफ़ योग बुक में अपना नाम दर्ज करवाकर यह दर्शा दिया की ग्रामीण क्षेत्र में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। रविवार को जयपुर में योग क्षेत्र में 108 खिलाड़ियों के साथ लगातार 6 मिनट तक योग करके योग बुक आफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवाया।

07/07/2019

राहत भरी खबर : कोविड गंभीर मरीजों के उपचार के लिए टोसिलीजूमेब रेमडीसिवर इंजेक्शन जोधपुर पहुंचे

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मानवीय संवेदनशीलता के चलते कोविड के गंभीर मरीजों के लिए मेडिकल कॉलेज में टोसिलीजूमेब-रेमडीसीविर इंजेक्शन पहुंचाये जा रहे हैं।

01/08/2020

कोरोना बेकाबू: एक दिन में रिकॉर्ड 37 मौतें, जिसमें से 17 केवल जोधपुर में

राजस्थान में अब कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। राज्य में मरीजों का आंकड़ा चार लाख के पार पहुंच गया है। हर रोज कोरोना संक्रमितों की संख्या के अब तक के रिकॉर्ड टूट रहे है। शनिवार को राज्य में एक दिन में रिकॉर्ड 37 मौतें हुई, जबकि 9046 नए रोगी सामने आए है। इसके साथ ही अब एक्टिव केस भी बढ़कर 60 हजार में एक कम तक यानि 59999 तक पहुंच गए है।

17/04/2021

डिस्कॉम अधिकारी और कर्मचारियों के साथ मारपीट

सहायक अभियंता नाथूराम चौधरी चामू बिजलीघर की गाड़ी में सवार होकर अवैध बूस्टर हटाने के लिए जांच करने जा रहे थे।

11/12/2019

मंडोर उद्यान के विकास की गति धीमी, 13 करोड़ खर्च होंगे

शहर के ऐतिहासिक मंडोर उद्यान के विकास को बनी 13 करोड़ की योजना में पहले से ही देरी चल रही थी। इसके बाद लॉकडाउन के कारण गांवों के लेबर नहीं आने से विकास का काम मंद गति से चल रहा है।

30/06/2020

कोहरा छटा, धूप से राहत, अब शीतलहर सताएगी

मारवाड़ में सुबह तक कोहरा रहा। दस बजे बाद कोहरा छंट गया और बादल भी आगे निकल गए। धूप खिली और कुछ राहत मिली, मगर हवा की गति कुछ तेज रहने से शीतलहर सता सकती है। पश्चिमी विक्षोभ के असर से मारवाड़ में पिछते पांच दिनों से कोहरा और हल्के बादलों ने डेरा डाल रखा था।

07/01/2021

अविनाश सिंघवी जोधपुर डिस्कॉम के पुन: प्रबंध निदेशक नियुक्त, जयपुर में पदभार ग्रहण किया

जोधपुर डिस्कॉम के प्रबंध निदेशक पद पर अविनाश सिंघवी को फिर से एक वर्ष के लिए नियुक्त किया गया हैं। इस संबंध में ऊर्जा विभाग के उप सचिव चंद्र प्रकाश चावला ने शनिवार को आदेश जारी किए। प्रबंध निदेशक सिंघवी ने आदेश जारी होने के बाद जयपुर में जोधपुर के प्रबंध निदेशक कार्यालय में ही पदभार ग्रहण कर लिया।

15/02/2020