Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of October 2021
 
जोधपुर

वैभव गहलोत से स्काउट गाइड को वित्तीय अनुदान देने की मांग रखी

Thursday, September 23, 2021 01:40 AM
के.एन. कॉलेज में लगे वैक्सीनेशन कैम्प का फोटो स्मृति चिन्ह के रूप में किया भेंट

जोधपुर। राजस्थान क्रिकेट एशोसियशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत से हिन्दुस्तान स्काउट्स एवं गाइड्स जोधपुर के पदाधिकारियों एवं रेंजर्स ने मुलाकात की। जिसमें सर्वप्रथम पिछले दिनों के.एन. कॉलेज में लगे वैक्सीनेशन कैम्प का फोटो स्मृति चिन्ह के रूप में भेंट किया। वहीं राज्य संगठन आयुक्त डॉ. जनक सिंह मीना एवं जिला संगठन आयुक्त मनीष शेरावत ने संगठन की वर्तमान तक की गतिविधियों के बारे में बताया।  हिन्दुस्तान स्काउट्स एवं गाइड्स को राज्य सरकार द्वारा वित्तीय अनुदान दिए जाने की मांग रखी। वैभव गहलोत ने रेंजर्स की गतिविधियों और उपलब्धियों की प्रशंसा करते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इस अवसर पर रेंजर तनिष्का अरोडा, राखी बोराणा, हर्षिता गहलोत, प्रतिभा मदाणी, प्रिया, चारू जोधा, लक्ष्मी, सीमा चौहान, निकिता, गायत्री आदि सभी उपस्थित थे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

11 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज,1341 बुजुर्गों को लगी वैक्सीन

जोधपुर में मंगलवार को कम्यूनिटी वैक्सीनेशन राउण्ड के नौवें दिन वैक्सीनेशन का 59 साइटों पर 77 को पहली डोज व 175 को दूसरी डोज लगी।

09/03/2021

शांति पूर्वक पूरी हुई रीट परीक्षा

शहर सहित संभाग के सभी जिलों में रविवार को रीट परीक्षा शांतिपूर्ण संपन्न हुई। बाहर से आने वाले परीक्षार्थियों की सेवा सुश्रा में विभिन्न समाज के साथ निजी स्वयंसेवी संस्थाओं की ओर से आवास व निशुल्क भोजन की व्यवस्था से परीक्षार्थियों को किसी तरह की परेशानी नहीं हुई।

26/09/2021

जोधपुर के डांगियावास में भीषण सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रेलर की टक्कर में 6 लोगों की मौत, 1 गंभीर घायल

जोधपुर जिले के डांगियावास क्षेत्र में बोलेरो और ट्रेलर की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 1 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी मृतक अजमेर जिले के ब्यावर निवासी हैं। पुलिस के अनुसार रविवार देर रात करीब 11.30 बजे एक गाड़ी को ओवरटेक करने के दौरान बोलेरो सामने से आ रहे ट्रेलर से जा भिड़ी।

05/07/2021

39 पॉजिटिव के बाद अब हो गए 1110 पेशेंट

जोधपुर में लगातार बढ़ रहे संक्रमितों के साथ कोरोना का आंकड़ा एक बार फिर से टॉप गियर में चल रहा हैं। कुछ दिनों पहले जहां पॉजिटिव मरीजों का ग्राफ नीचे गिरने के साथ पॉजिटिव मरीजों की संख्या 9, 11 व 13 हो गई थी। उसमें पिछले दो तीन दिनों से इसकी संख्या 36 व 31 होने लगी ।

19/05/2020

दालों के स्टॉक आदेश का विरोध, व्यापारियों ने कहा ऑर्डर वापिस नहीं लिया तो बंद कर देंगे व्यापार

सरकार की ओर से जारी आदेश के तहत दाल का व्यापार करने वालों को अब स्टॉक डिटेल देनी अनिवार्य होगा। इस आदेश के बाद मंडोर मंडी खाद्य पदार्थ व्यापार संघ की ओर से दाल व्यापारियों, डीलरों ने कहा, स्टॉक रजिस्टर व साप्ताहिक विवरणी डीएसओ के यहां प्रस्तुत करना कोरोना काल में संभव नहीं हैं।

21/05/2021

बोरानाडा कोविड केयर सेन्टर से 20 डिस्चार्ज, 133 पॉजिटिव मरीज है भर्ती

बोरानाडा कोविड केयर सेन्टर से रविवार को 20 मरीजों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज कर घर भेजा गया। उप निदेशक डा. सुनील कुमार सिंह बिस्ट ने बताया कि अब तक 727 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके है।

14/06/2020

सरेआम हिस्ट्रीशीटर वृद्ध की हत्या, हत्यारा खुद हिस्ट्रीशीटर

शहर के भीतरी शहर स्थित गुलाब सागर में पाल हवेली के नजदीक गुरुवार को दिनदहाड़े एक वृद्ध की हत्या कर दी गई। हत्यारा वारदात को अंजाम देकर निश्चिंत होकर अपनी बाइक लेकर चलता बना। सरे राह हुई इस घटना से शहर में सनसनी फैल गई। बाद में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मुआयना किया।

28/11/2019