Dainik Navajyoti Logo
Friday 21st of January 2022
 
जोधपुर

वैभव गहलोत से स्काउट गाइड को वित्तीय अनुदान देने की मांग रखी

Thursday, September 23, 2021 01:40 AM
के.एन. कॉलेज में लगे वैक्सीनेशन कैम्प का फोटो स्मृति चिन्ह के रूप में किया भेंट

जोधपुर। राजस्थान क्रिकेट एशोसियशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत से हिन्दुस्तान स्काउट्स एवं गाइड्स जोधपुर के पदाधिकारियों एवं रेंजर्स ने मुलाकात की। जिसमें सर्वप्रथम पिछले दिनों के.एन. कॉलेज में लगे वैक्सीनेशन कैम्प का फोटो स्मृति चिन्ह के रूप में भेंट किया। वहीं राज्य संगठन आयुक्त डॉ. जनक सिंह मीना एवं जिला संगठन आयुक्त मनीष शेरावत ने संगठन की वर्तमान तक की गतिविधियों के बारे में बताया।  हिन्दुस्तान स्काउट्स एवं गाइड्स को राज्य सरकार द्वारा वित्तीय अनुदान दिए जाने की मांग रखी। वैभव गहलोत ने रेंजर्स की गतिविधियों और उपलब्धियों की प्रशंसा करते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इस अवसर पर रेंजर तनिष्का अरोडा, राखी बोराणा, हर्षिता गहलोत, प्रतिभा मदाणी, प्रिया, चारू जोधा, लक्ष्मी, सीमा चौहान, निकिता, गायत्री आदि सभी उपस्थित थे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भाजपा का परिसीमन गड़बड़ी का आरोप, कांग्रेस ने कहा- हार के डर से बेतुके आरोप

नगर निगम चुनाव में कांग्रेस व भाजपा दोनों प्रमुख दलों के उम्मीदवार अपने दमखम व पार्टी की रणनीति के रूप में चुनावी मैदान में है। इसके बावजूद वार्डो के परिसीमन की पूर्व में संपन्न हुई प्रक्रिया को लेकर भाजपा बार-बार परिसीमन में अनेक तरह की गलतियां व खामियां रखने को लेकर सवाल खड़े कर रही है।

25/10/2020

पश्चिमी विक्षोभ का असर, शहर पर छाए बादल, पारा भी गिरा

पश्चिमी विक्षोभ के असर और गुजरात में बारिश के आसार के बीच राजस्थान में मौसम बदलने लगा है। बुधवार से मारवाड़ में भी बूंदाबांदी या बारिश हो सकती है। मंगलवार को शहर में भी बादलों के छाने से मौसम बदलता नजर आया है। पारा गिरने से सर्दी का अहसास बना है।

30/11/2021

स्मैकचियों के खिलाफ पुलिस सतर्क, विशेष अभियान चला कार्रवाई की धूम

स्मैक पीने और बेचने वालों के खिलाफ जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट की टीम अब गंभीर और सतर्क हो चुकी है। जोधपुर पुलिस कमिश्नर जोस मोहन के निर्देश की पालना में अलग-अलग थाना क्षेत्रों की टीमों द्वारा अपने अपने क्षेत्रों में ऐसे लोगों पर नजर रखे हुए है।

26/07/2021

कोरोना वायरस के खतरे में गांव, बाहर से आए हुए चिन्हित व्यक्तियों में से आधे ही पहुंच रहे हैं वैलनेस सेंटर्स

कोरोना संकट से उबरने के लिए सरकार ने लॉक डाउन के दौरान दूसरे राज्यों से जिले के गांवों में आने वाले लोगों को 14 दिन की अवधि के लिए गांव से अलग क्वॉरेंटाइन करने के उद्देश्य से हर ग्राम पंचायत पर वैलनेस सेंटर्स बनाए।

06/04/2020

5 हजार किलोमीटर तक पीछा कर पुलिस जोधपुर ले आई जोरावर सिंह के हत्यारों को

प्रतापनगर रोड पर दो मोटर साइकिल सवार को टक्कर मारने के बाद 5वीं रोड ईदगाह के पास चाकू घोंपकर एक युवक की हत्या कर फरार प्रमुख आरोपी सहित आठ आरोपियों को प्रतापनगर की स्पेशल टीम ने कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में पकड़ लिया है। इन अभियुक्तों को पकड़कर दोपहर में पुलिस टीम जोधपुर पहुंची।

28/08/2019

रेलकोच पर जल्द नजर आएंगे विज्ञापन, ट्रेनों का बदलेगा लुक विज्ञापन राशि से घाटा भी होगा पूरा

कोरोना में हुए घाटे की भरपाई के लिए अब भारतीय रेल के डिब्बों की लुक बदलने जा रही है। ट्रेन का नंबर नाम व खिड़की को छोड़ सारी जगह पर विज्ञापन नजर आएगा। ट्रेन के अंदर भी कुछ हिस्से पर विज्ञापन होंगे। राजधानी, शताब्दी, प्रीमियम जैसी महत्वपूर्ण ट्रेनों में भी विज्ञापन के लिए कंपनियों और राज्य सरकार को मौका दिया जाएगा।

29/08/2021

विवि परीक्षाओं की तैयारियों में जुटा, हॉस्टल भी खुलेंगे

वैश्विक महामारी कोरोना के प्रकोप के बीच व्यास विश्वविद्यालय ने स्रातक अंतिम वर्ष की परीक्षाएं करवाने की तैयारियां तेज कर दी है। जिसके लिए विवि ने हॉस्टल खोलने के भी आदेश जारी कर दिए हैं। उधर, छात्रनेताओं ने विवि को कोरोना संकट में परीक्षा नहीं करवाने की पुरजोर मांग के साथ चेताया है।

02/07/2020