Dainik Navajyoti Logo
Saturday 27th of February 2021
 
जोधपुर

सेंट्रल जेल में कैदियों मे कोरोना का खतरा, शिफ्ट करना संभव

Sunday, September 13, 2020 01:25 AM
कॉन्सेप्ट फोटो ।

जोधपुर। सेंट्रल जेल के कैदियों में कोरोना का लगातार खतरा मंडराता दिख रहा है। सोशल मीडिया पर करीब तीन दर्जन कैदियों में कोरोना होने की खबरें चर्चा में रही। इसके साथ ही कुछ कैदियों को कोटा मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट करने के भी कयास सामने आए। हालांकि इसके संबंध में अधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई है। सोशल मीडिया पर खबरों में कोरोना के जेल में विस्फोटक होने के संबंध में चर्चाएं सामने आई। जिसमें दावा किया गया कि जेल के करीब तीन दर्जन कैदी कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं। इसके अलावा कैदियों को शिफ्ट करके इलाज करवाने का भी दावा किया गया। इसके संबंध में नवज्योति ने आलाधिकारियों से सम्पर्क साधने का प्रयास किया, मगर कोई अधिकारिक पुष्टि सामने नहीं आ पाई।

यह भी पढ़ें:

घर में गैस की टंकी में विस्फोट, पुलिस ने दिखायी हिम्मत

शहर के देवनगर इलाके में छह सेक्टर में आज सुबह पति पत्नी में विवाद हुआ। झगड़ा बढ़ने पर पत्नी बाहर आ गई। अंदर घर में पति मौजदू रहा। अचानक गैस सिलेंडर फटा और भीषण आग लग गई।

06/05/2020

केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री शेखावत आज पहुंचेंगे जोधपुर

केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत शनिवार 22 जून को प्रात: 5 बजे रेल द्वारा जोधपुर पहुंचेंगे व दिन में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेगें।

21/06/2019

प्रशासन व पुलिस मिल कर करेंगे मॉनिटरिंग

जिले में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए पुलिस कमिश्नर जोस मोहन व कलक्टर इन्द्रजीत सिंह ने शनिवार सुबह पुलिस कमिश्नर सभागार में प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों की संयुक्त बैठक लेकर जरुरी निर्देश दिए। पुलिस कमिश्नर जोस मोहन ने कहा, कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं है।

11/07/2020

जोधपुर भाजपा को बड़ा झटका, पूर्व जिलाध्यक्ष कच्छवाह ने इस्तीफा दिया

नगर निगम चुनाव में टिकट बंटवारे से नाखुश भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष नरेद्र कछवाह ने पार्टी की प्राथमिकता सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। पार्टी के आलाकमान को भेजे इस्तीफे में कोई कारण नहीं बताया है।

02/11/2020

डयूटी के दौरान मुख्यालय छोड़ने पर जोधपुर, उदयपुर व जालोर के प्रभारी निरीक्षक के निलंबन आदेश किए निरस्त

राजस्थान हाईकोर्ट ने एक याचिका को स्वीकार करते हुए याचिकाकर्ता के खिलाफ कोविड19 महामारी के बचाव कार्यों के दौरान बिना बताए मुख्यालय छोड़ने के आरोप में उसके निलंबन के आदेश को निरस्त कर दिया।

12/05/2020

जोधपुर एयरपोर्ट तैयार फ्लाइट का इंतजार

देश में लॉकडाउन लागू करने से बंद हुई घरेलू विमान सेवाएं 63 दिन बाद 25 मई से पुन शुरू हो रही हैं। नागरिक उड्डयन मंत्रालय की इस घोषणा के बाद जयपुर एयरपोर्ट से देश के विभिन्न 16 महानगरो के लिए कुल 11 फ्लाइट्स के संचालन की अनुमति दी गई हैं।

24/05/2020

अदालतों में 12 जून के बाद ही हो सकेगा ग्रीष्मकालीन अवकाश

कोविड 19 महामारी के चलते इस बार लगता है राजस्थान हाईकोर्ट व अधीनस्थ अदालतों में 12 जून तक तो ग्रीष्मावकाश नहीं होगा। उसके बाद भी हाईकोर्ट प्रशासन की ओर से जारी आदेश पर निर्भर करेगा।

17/05/2020