Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
जोधपुर

शास्त्रीनगर थाने के पुलिस कर्मी पर बेवा से मारपीट का आरोप

Friday, January 15, 2021 01:15 AM
केस दर्ज, पुलिस कर्मी की पत्नी ने क्रॉस में दी रिपोर्ट, बेवा ने पुलिस वाटसएप ग्रुप पर दी शिकायत, तब मामला दर्ज

जोधपुर । शहर के सांगरिया स्थित महावीर नगर में रहने वाली एक  बेवा के साथ मारपीट किए जाने का मामला बासनी थाने में दर्ज हुआ है। उसका आरोप है शास्त्रीनगर थाने में तैनात पुलिस कर्मी रामप्रसाद पिछले छह माह से उसे परेशान कर रहा है और 12 व 13 जनवरी के साथ उसके घर में घुसकर शराब के नशे में मारपीट की औ बच्चों से अभद्र व्यवहार किया। महिला के चेहरे पर डंडा मारने से उसका जबड़ा टूट गया। इसका एमडीएम में उपचार चल रहा है। महिला बासनी थाने गई मगर मामला दर्ज नहीं किया गया। उसे पहले डॉक्टरी कार्रवाई के लिए कहा गया। तब महिला ने पुलिस के वाटसअप ग्रुप पर मैसेज डाला।


इस पर बाद में बासनी पुलिस ने केस दर्ज किया। वहीं पीड़िता के केस में अनुसंधान किया जा रहा है तो दूसरी तरफ पुलिस कर्मी की पत्नी ने भी बेवा और उसके परिजन के खिलाफ क्रॉस केस दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस की तरफ से अनुसंधान किया जा रहा है। बासनी थाने में एक बेवा की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह सांगरिया स्थित महावीर नगर की रहने वाली है। अपने बच्चों व भाई के साथ रहती है। मगर घर के सामने रहने वाला रामप्रसाद प्रजापत जोकि शास्त्रीनगर पुलिस थाने में एचएम के पद कार्यरत है। वह आए तंग व परेशान करता है। 12 व 13 जनवरी को भी उसने झगड़ा किया था ।


वह शराब पीकर आता है और 13 जनवरी की रात को भी आया और दरवाजें पर डंडा मारा। दरवाजा खोलने पर उसे डंडे से वार कर दिया। जिससे उसका जबड़ा टूट गया। बासनी पुलिस की तरफ से केस दर्ज किया गया है। घटना में पॉक्सो की धारा भी लगाई गई है। वहीं पुलिस कर्मी की पत्नी ने बेवा महिला और उसके परिजन के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट किए जाने का आरोप लगाते हुए बासनी थाने में प्राथमिकी दी है। क्रॉस केस में पुलिस की तरफ से अब अनुसंधान किया जा रहा है ।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

26 बोरों में मिला 251 किलो डोडा पोस्त, 6 किलो अफीम भी बरामद

लॉक डाउन खुलने के आंशिक परिवर्तन के साथ ही शहरी इलाकों में भी मादक पदार्थों की तस्करी बढ़ने लग गई है। शुक्रवार को कमिश्नरेट की करवड़ पुलिस ने हलका क्षेत्र में नाकाबंदी में एक ट्रक से ढाई क्विटंल डोडा पोस्त एवं 6 किलो अफीम बरामद कर एक चालक गिरफ्तार किया। इस डोडा पोस्त की अनुमानित कीमत 20 लाख बताई जाती है।

22/05/2020

बदले नम्बर से जोधपुर-हावडा सुपरफास्ट

जोधपुर-हावडा-जोधपुर के बीच संचालित हो रही हावडा सुपरफास्ट गाडी संख्या 12308/07 बीते जमाने की बात हो जाएगी। सोमवार से जोधपुर-हावडा सुपरफास्ट अपने बदले हुये नम्बर से संचालित होगी। हालांकि रेलवे द्वारा इस ट्रेन को एलएचबी रैक से संचालित किया जाएगा, लेकिन जोधपुर वासियो को इस ट्रेन की सुविधा सप्ताह में चार दिन ही मिल पाएगी।

04/10/2020

एक ही मामले को ले बार-बार याचिका पेश करने पर दस हजार का जुर्माना

राजस्थान उच्च न्यायालय के न्यायाधीश दिनेश मेहता ने एक ही मामले में बार-बार याचिका पेश करने पर याचिकाकर्ता के कडंक्ट को देखते हुए याचिका खारिज करते हुए उसपर दस हजार रूपये का जुर्माना लगाया है।

03/04/2021

परावा पटवारी पांच हजार की रिश्वत लेते हुए ट्रेप

चितलवाना तहसील के ग्राम पंचायत परावा में एसीबी ने कार्रवाई करते हुए पटवारी को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। एसीबी जालोर के उप अधीक्षक अन्नराज राजपुरोहित ने बताया कि परिवादी परावा निवासी मानाराम पुत्र हेमराज विश्नोई ने 10 अगस्त को शिकायत दी कि हकतर्क करने के एवज में गणपतलाल मेघवाल के जरिए पटवारी दिलीप गुर्जर ने 5 हजार रुपए की मांग कर रहे है।

14/08/2020

स्पेशल ट्रेनों के बावजूद रेलवे को 34 हजार करोड़ का नुकसान

कोरोना काल में अनलॉक शुरू होने के बाद से एक-एक कर ट्रेनों को पटरी पर उतार अर्थव्यवस्था को गति देने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन अब भी रेलवे को वित्तीय वर्ष 2019-20 की तुलना में 34 हजार करोड़ से अधिक का नुकसान हुआ है।

17/03/2021

Video: सरपंच आत्महत्या प्रकरण में आश्वासन के बाद धरना समाप्त

जोधपुर जिले के शेरगढ़ थानान्तर्गत सोलंकियातला गांव में सरपंच गोपालसिंह ने बुधवार को मकान के कमरे में खूंटी पर रस्सी से फंदा लगाकर जान दे दी।

25/07/2019

आश्रम वेब सीरीज को लेकर बॉबी देओल व निर्देशक प्रकाश झा को जिला न्यायालय ने तलब किया

वेब सीरीज आश्रम को लेकर जिला सत्र न्यायालय जोधपुर महानगर में निर्माता एवं अभिनेता के खिलाफ पेश की गई निगरानी याचिका में जिला न्यायाधीश रविंद्र जोशी ने आरंभिक सुनवाई करते हुए आश्रम के निर्देशक प्रकाश झा और एक्टर बॉबी देओल को नोटिस जारी कर 11 जनवरी तक उपस्थित होने को कहा हैं।

14/12/2020