Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 26th of January 2021
Dainik Navajyoti flag
 
जोधपुर

यह भी पढ़ें:

पायलेट को नेतृत्व की नजरों में गिराने के लिए लिखी स्क्रिप्ट : केंद्रीय मंत्री शेखावत

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को निशाने पर लेते हुए कहा, राज्यसभा चुनाव के नाम पर जिस तरह का पॉलिटिकल ड्रामा चल रहा है। उसके मुख्य सूत्रधार अशोक गहलोत हैं, वो केवल अपनी विफलता व घबराहट को छुपाने और पार्टी व सरकार की अंतरकलह से ध्यान हटाना चाहते हैं।

12/06/2020

SOG ने पकड़ी हथियारों की खेप, 10 पिस्टल व 45 जिन्दा कारतूस के साथ 3 गिरफ्तार

स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप यानि एसओजी ने जालोर के भीनमाल में कार्रवाई कर 10 पिस्टल और 45 जिंदा कारतूस के साथ तीन हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है।

19/08/2019

महिला की हत्या कर शव को श्मशान में गाड़ने का आरोप : लिव इन रिलेश्वनशिप में रह रही थी

शहर के कुड़ी भगतासनी सेक्टर 8 में एक व्यक्ति के साथ रह रही महिला की हत्या के बाद शव को श्मशान में गाड़ने का केस पिता ने मंगलवार को दर्ज करवाया। महिला एक युवक के साथ लिव इन रिलेश्वन में रह रही थी। उसके एक बच्चा भी बताया जाता है।

15/09/2020

पॉजिटिव को बिना किसी टेस्ट के भेज रहे घर

लगता है कि प्रदेश सरकार ने भी आमजन की तरह ही कोरोना जैसी गंभीर एवं जानलेवा बीमारी को किसी मौसमी बीमारी की तरहा ट्रीट करना शुरु कर दिया है। जब कोरोना के संक्रमण के बारे में सरकार के पास कोई जानकारी नही थी तो संपूर्ण राजस्थान में लॉकडाउन लगा दिया था।

07/06/2020

शहर के 80 प्रतिशत बिल्डिंग्स में नही है अग्निशमन व आगजनी से सुरक्षा की व्यवस्थाएं

गुजरात प्रदेश के सूरत शहर के एक कोचिंग सेंटर में आग लगने से हुई 19 विद्यार्थियों की मौत के बाद नवज्योति की टीम ने शहर में स्थित कोचिंग सेंटर्स में आपातकालीन व्यवस्थाएं देखी तो एकआध कोचिंग सेंटर को छोड़ अन्य किसी भी सेंटर पर अग्निशमन तक की व्यवस्थाएं नहीं थी।

25/05/2019

पेट में मोबाइल मिलने का मामला : मोबाइल को लेकर जांच शुरू, मामला दर्ज

सेंट्रल जेल के एक बंदी ने 4 मोबाइल को गुप्तांग में रखने के मामले में अब जेल प्रशासन की ओर से रातानाडा थाने में केस दर्ज कर जांच शुरू की है। जेल प्रशासन व रातानाडा पुलिस को संदेह हैं, कि बाड़मेर निवासी देवाराम ने ये चार मोबाइल खुद के लिए बल्कि किसी अन्य बंदी को देने के लिए गुप्तांग में रखे थे।

20/09/2020

पारिवारिक विवाद के चलते जवाई ने की फायरिंग, चार घायल

जिले के बिलाड़ा तहसील क्षेत्र में सिलारी गांव में बुधवार की सुबह 11 बजे के आसपास एक स्कूल परिसर के अंदर और बाहर फायरिंग हुई। इसमें चार लोग घायल हो गए। दो को गहन उपचार के लिए जोधपुर रैफर किया गया हैं। जबकि दो अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

06/11/2019