Dainik Navajyoti Logo
Monday 13th of July 2020
 
जोधपुर

यह भी पढ़ें:

धीरपुरा में भामाशाहों के सहयोग से राशि इकट्ठा कर 100 परिवारों को बांटी राशन सामग्री

जोधपुर जिले की शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत धीरपुरा में शुक्रवार को भामाशाहों के सहयोग से राशि एकत्रित कर 100 परिवारों को राशन सामग्री वितरित की गई।

03/04/2020

लड़की से बात को लेकर किशोर की उसके ही रिश्तेदार ने की हत्या

निकटवर्ती बेरू गांव के देदीपानाडा से 11 जनवरी को रिश्तेदार के साथ घूमने निकले किशोर की हत्या उसके ही रिश्तेदार दो भाईयों ने कर दी। एक नाबालिग रिश्तेदार भाई को दस्तयाब करने के साथ उसके बताई निशानदेही पर पुलिस ने शनिवार को किशोर के शव को बरामद करने के साथ मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया।

18/01/2020

दो वाहनों की भिड़ंत में एक की मौत, तीन अन्य घायल

जिले के भोजासर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात बोलेरो व बकरों से लदे एक मिनी ट्रक में भिड़ंत से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

05/10/2019

एसी कोच की तरह जनरल व स्लीपर कोच में भी लगाए जाएंगे बॉक्स

रेनों के स्लीपर व जनरल कोच में यात्रा करने वाले यात्रियों को अब अपने लगेज की चिंता करने की जरूरत नहीं होगी। रेलवे द्वारा अब जनरल व स्लीपर कोच में सीट के नीचे आधुनिक बॉक्स लगाएगी। सुरक्षा के लिए इसमें कोड यात्री ही लगाएंगे। बजट में तीन हजार ट्रेनों के कोचों की सुरक्षा पर फोकस किया गया है।

23/02/2020

जोधपुर: बालिका गृह में बालिकाओं के साथ दुर्व्यवहार के मामले में अधीक्षक को किया निलंबित

जोधपुर के मंडोर स्थित बालिका गृह में बालिकाओं के साथ दुर्व्यवहार से लेकर सेनेटरी पैड देने के वक्त बोले जाने वाले अभद्र शब्दों जैसी घटना को राजस्थान राज्य बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने अत्यंत गंभीरता से लिया। उन्होंने बाल अधिकारिता विभाग के आयुक्त के अलावा वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया।

12/12/2019

पति के सहयोग से मामी ससुर ने किया महिला से दुष्कर्म

मंडोर पुलिस थाना क्षेत्र में पांच दिन पहले पीड़िता के पति के सहयोग से मामी ससुर ने एक महिला से दुष्कर्म किया। पीड़िता को मिठाई व चाय में नशा पिला तीन दिन तक उससे दुष्कर्म करते रहे।

16/11/2019

1500 करोड़ के कारोबार पर ब्रेक, 3 लाख मजदूरों व उनके परिवार पर रोजी-रोटी का संकट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को रफ्तार देने के लिए 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज की घोषणा की है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने इस पर अमल करते हुए बुधवार को छोटे कारोबारियों को 3 लाख करोड़ का राहत पैकेज देने का एलान कर दिया। इस बीच लॉक डाउन के 49 दिन पूरे हो गए। प्रदेश में 25 मार्च से लॉक डाउन चल रहा है।

13/05/2020