Dainik Navajyoti Logo
Saturday 17th of April 2021
 
जोधपुर

यह भी पढ़ें:

वीडियो बनाकर महिला का यौन शोषण

जिले के बिलाड़ा तहसील क्षेत्र की रहने वाली एक महिला से दुष्कर्म के बाद उसकी अश्लील क्लिपिंग बना देहशोषण किए जाने का मामला शुक्रवार रात को पुलिस ने दर्ज किया। शनिवार सुबह पीड़िता का पुलिस ने मेडिकल करवाया। पुलिस नामजद की तलाश में लगी है।

14/03/2020

कोरोना का कहर : चार की मौत, तीन की उपचार के दौरान, एक में मौत के बाद संक्रमण की पुष्टि

कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए जिला प्रशासन की ओर से दो दिन लॉकडाउन लगाने के साथ इसकी सख्ती से पालना करवाने पर जोर दिया जा रहा हैं। जिससे संक्रमण के चलते होने वाली मौतों व पॉजिटिव मरीजों की संख्या पर लगाम लगाई जा सके। इसी बीच शनिवार को जोधपुर में 2550 की सैंपलिंग की गई जिसमें से 164 नए मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई।

08/08/2020

प्रदेश में आज से रोडवेज 844 रूट पर दुगनी बसों का संचालन करेगा

रोडवेज सोमवार 22 जून से पूरे प्रदेश में लॉकडाउन के बाद अब 844 रुट पर 1923 बस का संचालन शुरु करने जा रहा हैं। अब तक औसतन 1 हजार ट्रिप चल रहे थे । जिसे करीब दो गुना करने के साथ यात्री बस सेवाएं बढाई जा रही है।

21/06/2020

स्कूलों का फीस वसूली का नया पैंतरा, ऑनलाइन पढ़ाई की आड़ में मासूमों पर सितम

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के लगातार पांव पसारने के चलते सरकार ने लॉकडाउन कर दिया। जिसके कारण स्कूल भी बंद हो गई, स्कूल बंद होने और पढ़ाई नहीं होने के चलते कई अभिभावकों ने स्कूली फीस में रियायत देने की मांग उठा दी थी।

16/04/2020

प्रश्न पत्रों पर पुलिस का पहरा

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की दसवीं और बारहवीं बोर्ड परीक्षाओं के 282 केंद्रों के लिए प्रश्नपत्रों का वितरण केंद्राधीक्षकों को सोमवार को सिवांची गेट स्थित महेश सीनियर सैकेंडरी स्कूल में किया गया। संबंधित थानों में इनके प्रश्न पत्र कड़ी सुरक्षा के साथ रख दिए गए हैं।

02/03/2020

कोरोना पॉजिटिव मरीजों के वार्ड में भर्ती मरीज ने व्यवस्थाओं पर खड़े किए सवाल

मथुरादास माथुर अस्पताल के रिजर्व जेरेटिक विभाग में मरीजों की तादाद बढ़ने के बाद अस्पताल के जनाना विंग में लेबर रूम में पॉजिटिव मरीजों को भर्ती किया है।

16/04/2020

कोरोना से रिकवर होने के बाद दुबारा पॉजिटिव होना ‘रिकवरी फेज’

कोरोना संक्रमण से ठीक होने के बाद दुबारा मरीजों की जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव आना महामारी का दूसरा फेज नहीं बल्कि मरीजों की कोरोना के संक्रमण से रिकवरी का फेज है।

11/05/2020