Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
जोधपुर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

प्रोटोकॉल पालना के लिए पुलिस व प्रशासन ने की पेट्रोलिंग

कोरोना महामारी से बचाव के लिए राज्य सरकार की ओर से समारोह, आयोजनों व रात्रि कर्फ्यू के लिए जारी की गई नई गाइडलाइन की शत-प्रतिशत पालना सुनिश्चित करवाने के लिए कलक्टर इंद्रजीत सिंह व पुलिस आयुक्त जोस मोहन के नेतृत्व में जिला प्रशासन व पुलिस के संयुक्त दल ने रविवार शाम आखलिया चौराहे से पावटा सर्किल तक सिटी पेट्रोलिंग कर लोगों को जागरूक किया ।

22/11/2020

जोधपुर मे 212 पॉजिटिव, दो मौत

जोधपुर में कोरोना वायरस ने पहली बार दोहरा शतक लगाते हुए अब तक का हाइएस्ट स्कोर एक ही दिन में 212 पॉजिटिव आने से पूरे शहर में चर्चा का विषय बना रहा। वहीं पॉजिटिव दर भी हाइएस्ट होने के साथ 3154 मरीजों की जांच पर 6.72 प्रतिशत रही जो अब तक की हाईएस्ट स्केल है।

22/07/2020

जोधपुर में 63 पॉजिटिव, एक की मौत, जोधपुर एसटीसी बीएसएफ में रह रहे जयपुर के 30 जवान भी संक्रमित

शहर के सभी क्षेत्रों में अब कोरोना संक्रमण ने अपनी जड़े जमानी शुरु कर दी हैं। जिसके चलते अब इस संक्रमण की नेगेटिव इम्यूनिटी बढ़ने लगी है,यानी मारवाड़ की भीषण गर्मी का असर भी इसके असर को मिटाने में नाकाम साबित हो रही हैं।

06/05/2020

रेलवे स्टेशन पर खड़े कोच में आग लगी

जोधपुर रेलमंडल के सिटी स्टेशन पर बुधवार को यार्ड में खडे खाली कोच में आग लगने के कारण स्टेशन परिसर में अफरा तफरी मच गई। लेकिन समय रहते कार्मिको की सजगता के कारण आग पर काबू पाते हुए आग बुझा दी गई।

20/05/2020

कलक्टर ने जलभराव वाले क्षेत्रों की समस्या के स्थाई समाधान के लिए एक सप्ताह में प्रस्ताव बनाने के दिए निर्देश

शहर के विभिन्न स्थानों में बरसात के दिनों में पानी भरने की समस्या के स्थाई समाधान को लेकर कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने नगर निगम, जेडीए, पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों की साथ बैठक लेकर उन्हें शहर के जलभराव की समस्या का त्वरित निस्तारण करने सख्त निर्देश दिए।

05/09/2019

एमपी सरकार के केबिनेट मंत्री आए जोधपुर

मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री कमल पटेल रविवार को अपनी निजी यात्रा पर जोधपुर आए। जोधपुर पहुंचने पर एयरपोर्ट पर उनका तथा उनके परिजनों का उनके समर्थकों ने माला व साफा पहनाकर स्वागत किया । पटेल शिवराज सरकार में किसान कल्याण एवं कृषि विकास विभाग का जिम्मा संभाल रहे हैं।

22/11/2020

आसमान में गरजे रफाल, युद्धाभ्यास डेजर्ट नाइट-21 का दूसरा दिन

भारत और फ्रांस के बीच चल रहे युद्धाभ्यास डेजर्ट नाइट-21 का गुरुवार को दूसरा दिन है। गुरुवार को आसमान में फ्लाइंग ऑपरेशन किया जा रहा है। इस ऑपरेशन में फ्रांस और भारत के वायु सैनिक साथ साथ अभ्यास कर रहे है।

21/01/2021