Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
जोधपुर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पार्षद डॉ. शैलजा के सराहनीय प्रयास, 45 से अधिक की उम्र के 600 लोगों का करवाया टीकाकरण

वार्ड 48 उत्तर में कोरोना की तीसरी लहर से सुरक्षित करने के उद्देश्य से पार्षद डॉ. शैलजा परिहार के नेतृत्व में 45 से अधिक उम्र के लोगों का टीकाकरण शिविर आयोजित किया गया। डॉ.परिहार ने बताया कि 600 वैक्सीन का ओपन स्लॉट रखा गया था।

03/07/2021

कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर सीएमएचओ ने बीसीएमओ पीएमओ, सीएचसी व पीएचसी प्रभारियो से वीसी कर दिए निर्देश

नोवेल कोरोना वायरस से बचाव को लेकर सीएमएचओ डॉ. बलवंत मंडा ने गुरुवार को वीडियो कांफ्रेसिंग कर सभी बीसीएमओ, पीएमओ, सीएचसी तथा पीएचसी प्रभारियों को कोरोना वायरस से बचाव व रोकथाम को लेकर निर्देश दिए।

06/02/2020

बिना साधन शिक्षक कैसे पहुंचे मुख्यालय ?

कोरोना वायरस के संक्रमण से बनी राष्ट्रीय आपदा की स्थिति में अब सरकार एक बार फिर शिक्षकों से सहायता लेने की तैयारी कर रही है। इसके लिए सभी शिक्षकों से उनके मुख्यालय पर पहुंचने के आदेश जारी हो चुके हैं, ताकि इस कठिन आपदा के समय शिक्षकों की मदद ली जा सके।

27/03/2020

304 प्लस पॉजिटिव, 236 डिस्चार्ज व 1 मौत

कोरोना संक्रमण के चलते शनिवार को जोधपुर में 304 प्लस कोरोना के नए पॉजिटिव मरीज पाए गए। वहीं कोविड से रिकवर होने पर 236 लोगों को अस्पताल, कोविड सेंटर व होम आइसोलेशन से डिस्चार्ज किया गया। वहीं महात्मा गांधी अस्पताल व एम्स में एक-एक मरीज की उपचार के दौरान मौत हो गई।

17/10/2020

तू.. मेरा क्या बिगाड़ लेगा, फिर हुआ झगड़ा : युवक ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

शहर के प्रतापनगर स्थित जगदंबा कॉलोनी में रहने वाले एक युवक ने मंगलवार को घर में फंदा लगा जान दे दी। बताया गया है कि इससे पहले सुबह घर के सामने रहने वाले पड़ोसी से कहासुनी हुई थी। इसके बाद पड़ौसी ने उसको पहले पत्थर से मारा।

29/09/2020

निगम में डेढ़ घंटे में करोड़ों के प्रस्ताव अनुमोदित

नगर निगम उत्तर की पहली बोर्ड बैठक सोमवार को महापौर कुंती देवड़ा की अध्यक्षता में आयोजित हुई। करीब डेढ़ घंटे चली इस बैठक में अधिकांशत: पुराने मुद्दों को ही नए कलेवर में पेश किया गया।

07/12/2020

सांचौर में एसबीआई बैंक शाखा का छज्जा गिरा, हादसे में दो की मौत, छह घायल

सांचौर शहर के एसबीआई बैंक के पुराने जर्जर भवन के अगले हिस्से में बुधवार शाम को छज्जा गिरने के हादसे में दो जनों की मौत हो गई और छह जने गंभीर घायल हो गए। इस भवन में एसबीआई बैंक संचालित हो रहा था और यह भवन काफी पुराना है।

11/08/2021