Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
जोधपुर

पाली सांसद ने लिया मनरेगा के कार्यो का जायजा

Sunday, July 19, 2020 01:20 AM
पौधरोपण कर दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश

जोधपुर । पाली सांसद और पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री पीपी चौधरी ने रविवार को संसदीय क्षेत्र के दौरान सुमेरपुर क्षेत्र में चल रहे विभिन्न मनरेगा कार्यों के निरीक्षण किया। सांसद चौधरी ने नरेगाकर्मियों को कोरोना महामारी के भंयकर दुष्परिणामों की जानकारी देते हुए सभी से कार्य के दौरान मास्क पहने रहने, एक-दूसरे से सामाजिक दूरी बनाए रखने और लगातार रूप से अपने हाथ धोते रहने की अपील की। सांसद ने इस दौरान विभिन्न स्थानों पर उपलब्ध सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। इसके साथ ही नरेगाकर्मियों से प्राप्त शिकायतों को सुनकर तत्काल मौके पर ही अधिकारियों से बात कर उनके निस्तारण हेतु दिशा-निर्देशित किया। सांसद ने इस दौरान बिटिया ग्राम पंचायत में श्रमदान कर श्रमिकों को प्रेरित भी किया।


विभिन्न शोक सभाओं में लिया भाग
सांसद चौधरी ने पाली एवं सुमेरपुर में विभिन्न स्थानों पर आयोजित शोक-सभाओं में भाग लेकर दिवंगत आत्माओं को शान्ति प्रदान करने की प्रार्थना की। सासंद ने सर्वप्रथम रोहट में भाजपा कार्यकर्ता प्रमोद दवे के भ्रातृशोक सभा में सम्मिलित होकर परिजनों को ढाढ़स बंधाया। इसके बाद दूजाणा में मीणा समाज के प्रतिष्ठित सामाजिक कार्यकर्ता स्व. पीराराम मीणा एवं मदन सिंह रावणा राजपूत के पुत्र महेन्द्र सिंह के निधन पर उनके घर जाकर परिवार से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की ।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जोधपुर की जुबेदा कोरोना से हारी, दोपहर को तोड़ा दम

जोधपुर में कोरोना ने एक और वृद्धा की जान ले ली। इसी के साथ ही कोरोना के अटैक से मरने वालों की संख्या जोधपुर में छह तक पहुंच गई है।

27/04/2020

साइबर क्राइम : इंटरनेशनल ठग गिरोह का खुलासा, 20 लोग गिरफ्तार

शहर में लंबे समय से ऑनलाइन ठगी की वारदातें हो रही है। ये शातिर अन्तर्राष्ट्रीय कॉलिंग का सहारा लेकर लोगों से करोड़ों की ठगी कर चुके हैं। जोधपुर कमिश्नरेट की पुलिस ने ऐसे ही एक बड़े गिरोह का शुक्रवार का खुलासा करते हुए 20 लोगों को हिरासत में लिया है।

15/11/2019

शराब के लिए रूपए नहीं देने पर युवक को घोंपा चाकू

शहर के अंदरूनी क्षेत्र उम्मेद चौक में चाचा भतीजा पर एक नशेड़ी ने हमला किया। रास्ता रोककर युवक से शराब के पैस मांगे। रूपए देने से इंकार किए जाने पर चाकू से हमला किया। चाकू के घाव उसके सीने पर लगे। इसे उपचार के लिए एमजीएच लाया गया।

14/12/2019

फर्जी सीलें बनाकर प्रमाण पत्र देने वाला गिरफ्तार

ग्राम पचांयत जिनजिनयाला के पटवारी एंव प्रधानाचार्य की फर्जी सीलें बनाकर उसका दुरूउपयोग करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया वही एक नाबालिग को पुलिस सरंक्षण में लेकर इस कार्य में प्रयुक्त उपकरण जब्त किये हैं।

27/08/2020

शादी में परफॉर्म करने जोधपुर पहुंचे गोविंदा और कायनात

फिल्म अभिनेता गोविंदा और अभिनेत्री कायनात गुरुवार सुबह वायुमार्ग से जोधपुर आए। यहां एयरपोर्ट पर प्रशंसकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। उन्होंने भी प्रशंसकों को निराश नहीं किया और उनके साथ सेल्फी खिंचवाई। वे दोनों यहां एक शादी समारोह में भाग लेने आए हैं।

16/05/2019

टिड्डी प्रभावित किसानों को विशेष गिरदावरी से मिलेगी राहत : गहलोत

टिड्डी दल के हमले से हुए नुकसान के बाद किसानों को त्वरित राहत देने के लिए सोमवार से विशेष गिरदावरी प्रारंभ करने के निर्देश दिए गए हैं। राज्य सरकार इसको लेकर संवेदनशीलता के साथ किसानों को अधिकाधिक राहत पहुंचाने का प्रयास कर रही है।

30/12/2019

सिर्फ वोट बैंक के लिए कर रहे अधिनियम का विरोध : मुरलीधर वैष्णव

वर्तमान समय में देश के कुछ हिस्सों में हिंसा, आगजनी व तोड़फोड़ की घटनाएं हो रही है, जो पूर्णत: गलत है। नागरिकता संशोधन अधिनियम में पूर्व में भी 5 संशोधन हुए हैं लेकिन तब कोई विरोध नहीं हुआ।

18/12/2019