Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
जोधपुर

सरकार को खतरा नहीं, विधायक भ्रमण के लिए आए हैं : जाखड़

Friday, July 31, 2020 01:20 AM
कांग्रेस सचिन का घर, सोनिया से माफी मांगे और आ जाए, घर खुला है

जैसलमेर ।  स्वर्ण नगरी में शुक्रवार को गहलोत समर्थक विधायकों के जैसलमेर सिविल एयरपोर्ट पर लैंड करने से पूर्व एयरपोर्ट पहुंचे पाली के पूर्व सांसद व कांग्रेस नेता बद्रीराम जाखड़ ने कहा कि विधायकों को जैसलमेर सिर्फ  भ्रमण के लिए लाया जा रहा है । सरकार को किसी प्रकार का खतरा नहीं है। उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत ने राजस्थान में खूब काम किए हैं और वर्तमान सरकार ने जनता की आवाज को हमेशा सुना है और उनकी समस्याओं का समाधान किया है। इसलिए गहलोत सरकार कहीं नहीं जाने वाली बल्कि पूरे पांच साल राज्य की सेवा करेगी। उन्होंने कहा कि गहलोत को 109 विधायकों का समर्थन है इसलिए सरकार को कोई खतरा नहीं है।


जाखड़ सिविल एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंनें कहा कि जिस तरीके से बीजेपी लगातार पूरे देश में चुनी हुई सरकारों को गिराने में लगी हुई है। ऐसे में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मोर्चा संभाल रखा है। उन्होंने कहा कि इस बात का पूरा विश्वास है कि सरकार पूरे 5 साल तक जनता की सेवा करेगी और अगली सरकार भी कांग्रेस की बनेगी। उन्होंने कहा कि राज्यपाल केंद्र के निर्देशों पर काम कर रहे हैं। जाखड़ ने कहा कि स्पीकर दबाव में नहीं है, बल्कि राज्यपाल दबाव में हैं। सचिन पायलट के वापिस गहलोत खेमें में आने की अटकलों पर जाखड़ ने कहा कि सचिन पायलट का कांग्रेस घर है वो सोनिया गांधी के पास जाए और माफी मांग ले उनके लिए घर खुला है।

यह भी पढ़ें:

वाहनों का फर्जी फाइनेंस : फर्जी तरीके से ही एनओसी बनाकर बेचने वाली गैंग पकड़ी

वाहनों का फर्जी फाइनेंस करने के बाद फर्जी तरीके से एनओसी बनवाकर उसे बेचने के मामले में एसओजी ने कार्रवाई करते हुए 2 और सदस्यों को गिरफ्तार किया है। शातिरों से चार लग्जरी वाहन भी बरामद किए गए। मामले में अब तक एसओजी ने 7 अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए कुल 16 वाहन बरामद कर लिए है।

07/02/2020

हैरतनाक ! जनता को बिना बताए ही गैस सब्सिडी खत्म हो गई

घरेलू गैस की सब्सिडी अब मानो समाप्त ही हो गई है क्योंकि पेट्रोलियम कम्पनियों ने बड़ी ही आसानी से पूरी कर दी हैं। पिछले कई सालों से आम उपभोक्ताओं घरेलू गैस पर मिलने वाली सब्सिडी अब खत्म होने की कगार पर हैं।

14/01/2021

303 पॉजिटिव, 250 डिस्चार्ज व 2 मौत

कोरोना संक्रमण की रविवार को आई जांच रिपोर्ट में 303 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए। वहीं कोरोना से रिकवर होने पर 250 लोगों को अस्पताल, कोविड सेंटर व होम आइसोलेशन में रहने वालों को डिस्चार्ज किया। संक्रमण के चलते दो मरीजों की मौत हो गई जिसमें एक मरीज की मौत के संक्रमण की पुष्टि हुई।

18/10/2020

सीएए को लेकर गहलोत की धमकी मोदी ओर शाह के आगे नहीं चलने वाली: सतीश पूनिया

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जनगजागरण सभा में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल, कैलाश चौधरी व पूर्व केद्रीय मंत्री पीपी चौधरी के साथ राज्य विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता गुलाबचंद्र कटारिया, प्रतिपक्ष उपनेता राजेंद्र राठौड़ के उद्बोधन में सीएए बिल ओर मोदी सरकार के कार्यो की जमकर प्रंशसा की।

03/01/2020

कोरोना के डर से विदेशी डाक 30 फीसदी हुई कम

किसी भी वस्तु को छूने से कोरोना वायरस फैलने का डर अभी भी लोगों की जेहन से निकला नहीं है। संक्रमण के डर की वजह से अंतरराष्ट्रीय डाक की संख्या में जबर्दस्त गिरावट देखी गई है। डाक विभाग के अधिकारियों के मुताबिक बीते तीन महीने में विदेशों से आने व जाने वाली डाक में 30 फीसदी की कमी आई है।

21/12/2020

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की प्रायोगिक परीक्षाओं में खुली लूट के साथ अवैध वसूली

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की प्रायोगिक परीक्षाओं में इसबार यानी मौजूदा सत्र में एक नया ट्रेंड चल रहा हैं। इस नए ट्रेंड में स्टूडेंटस से प्रायोगिक परीक्षाओं में बिना किसी रूकावट के अच्छे अंकों से उत्तीर्ण करने के नाम पर न केवल अवैध वसूली बल्कि खुली लूट हो रही हैं।

08/02/2020

जोधपुर में 26 नए पॉजिटिव के साथ आंकड़ा 1189

लॉकडाउन की कड़ाई से पालना के बावजूद जोधपुर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या का आंकड़ा रुकने की जगह रफ्तार पकड़ रहा हैं। शनिवार को जारी हुई पॉजिटिव मरीजों की लिस्ट में 23 नए पॉजिटिव मरीज आने के बाद आंकड़ा 1186 मरीज पर जा पहुंचा है।

23/05/2020