Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 27th of January 2021
Dainik Navajyoti flag
 
जोधपुर

कलेक्ट्रेट में एनआईसी वायरलेस कनेक्टिविटी का शुभारंभ

Thursday, June 25, 2020 01:05 AM
एनआईसी जोधपुर द्वारा प्रथम बार विडियों कांफ्रेसिंग हॉल द्वितीय में वायरलेस एक्सेस पॉइंट तकनीकी रूप से स्थापित करने का शुभारंभ करते जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित

जोधपुर । जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने गुरूवार को एनआईसी जोधपुर द्वारा प्रथम बार विडियों कांफ्रेसिंग हॉल द्वितीय में वायरलेस एक्सेस पॉइंट तकनीकी रूप से स्थापित करने का शुभारंभ किया। राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केन्द्र के वरिष्ट तकनीकी निदेशक हनुमानसिंह गहलोत ने बताया कि जिन विभागों में अधिकारियों को एनआईसी द्वारा ईमेल आईडी उपलब्ध करवाई गई है, उन्हें ही वायरलैस एक्सेस पॉईंट द्वारा वाईफाई इंटरनेट मोबाइल पर उपलब्ध होगा।  इस अवसर पर जिला कलक्टर सहित मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद डॉ इन्द्रजीत यादव, आईएएस, एडीएम प्रथम मदन लाल नेहरा, राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केन्द्र जोधपुर के वरिष्ठ तकनीकी निदेशक रवि माथुर, प्रिसिंपल सिस्टम एनालिसिस विकास अग्रवाल, अनिल देवड़ा, नेटवर्क इंजीनियमर मुकेश कुमार बागड़ी, विनोद देवड़ा तथा सिद्धार्थ गहलोत सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे। 

यह भी पढ़ें:

परिवार शादी में था व्यस्त, अनजान व्यक्ति काम का बोल घुसा घर में छह लाख का सोना

शहर के भीतरी क्षेत्र स्थित बंबा बड़ी मस्जिद में एक मकान में चोरी हो गई। यह चोरी 18 से 22 अगस्त के बीच हुई। परिवार के लोग चारण सभा भवन में शादी समारोह में व्यस्त थे।

23/08/2019

व्यापारी ने शिकायत की तो अधिकारी रिप्लाई पर रिप्लाई कर रहे है, रेलवे ने पार्सल गंतव्य की जगह 900 किलोमीटर दूर पहुंचा दिया

रेन से जोधपुर के पत्थर व्यवसायी को पटना पार्सल भेजना भारी पड़ गया और रेलवे द्वारा गंतव्य स्टेशन पर पार्सल उतारने की जगह 900 किलोमीटर दूर कामाख्या स्टेशन पहुंचा दिया।

30/10/2019

स्वामी नारायण संस्था की लापरवाही पड़ी मजदूर की जिंदगी पर भारी

तहसील क्षेत्र के झाड़ोली गांव स्थित डिवाइन स्टोन पत्थर घड़ाई कारखाने में शनिवार को एक दिल दहला देने वाले एक हादसे में एक कारीगर श्रमिक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना के करीब आठ घंटे गुजरने के बाद भी मृतक का शव मौके से नही हटाया गया जिससे एक बारगी तो मानवता भी शर्मसार होती नजर आयी।

29/06/2019

लेखा प्रबंधक के एपीओ करने के आदेश पर कोर्ट ने लगाई रोक

राजस्थान हाईकोर्ट ने लॉकडाउन के दौरान चिकित्सा विभाग में संविदा पर कार्यरत लेखा प्रबंधक को एपीओ किए जाने के 22 मई 2020 आदेश के क्रियान्वयन पर अंतरिम रोक लगा दी हैं।

11/06/2020

कोरोना संक्रमण ग्राफ बढ़ा, एक साथ 6 मौत व 335 पॉजिटिव

इन दिनों मौसम में आए बदलाव के असर से रात में पारा गिरने से सर्दी का अहसास बढ़ने लगा हैं।वहीं दूसरी ओर कोरोना संक्रमित की मौत का आंकड़ा फिर से बढ़ने लगा है।

24/10/2020

पहले सूचना देनी होगी, फिर शुरू होगा सड़क निर्माण व मरम्मत

संभागीय आयुक्त डॉ.समित शर्मा ने जोधपुर शहर की विभिन्न सड़कों के निर्माण, मरम्मत व पैचवर्क के दौरान आमजन की सुविधा के लिए पूर्व सूचना व यातायात प्रबन्धन के संबंध में संबंधित अधिकारियों व विभागों को गुरूवार को निर्देश जारी किए।

24/09/2020

किसान आंदोलन : देचू-ओसियां के साथ अनाज मंडियां रही बंद

भारतीय किसान संघ के नेतृत्व में प्रदेशव्यापी आंदोलन के तहत जिले में तहसील मुख्यालयों पर चल रहे अनिश्चितकालीन आंदोलन के आठवें दिन बुधवार को ओसियां व देचू में धरनों के दौरान आक्रोश रैली निकाल तपती धूप में तहसील कार्यालय के आगे घंटों प्रदर्शन किया।

12/08/2020