Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
जोधपुर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जोधपुर में लॉकडाउन शुरू

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले में कोरोना संक्रमितों की लगातार बढ़ती भारी संख्या व इससे हो रही मौतों को देखते हुए जिला प्रशासन ने दो दिवसीय वीकेंड लॉकडाउन लगाने के आदेश दिए है। इसके तहत शुक्रवार रात दस बजे से सोमवार सुबह पांच बजे तक लॉकडाउन लागू रहेगा।

25/09/2020

प्रभारी सचिव महाजन ने एसएचओ सुरेश चौधरी के कार्यों की सराहना कर पीठ थपथपाई

शहर के नागोरी गेट से लेकर घंटाघर क्षेत्र तक के कर्फ्यू ग्रस्त इलाकों में जोधपुर के प्रभारी सचिव नवीन महाजन ने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ दौरा कर जनता से फीडबेक लेने के बाद अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

21/05/2020

अवैध कपड़ा धुलाई इकाई के विरूद्ध एसटीएफ की कार्यवाही

राष्ट्रीय हरित प्राधिकरण, नई दिल्ली के पारित आदेश की पालना के क्रम में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (यातायात) राज. जयपुर के आदेशानुसार गठित एसटीएफ टीम ने शनिवार को बड़ी कार्यवाही की।

18/01/2020

शेखावत पर लगाये गये आरोप बेबुनियाद एवं तथ्यों से परे है : विश्नोई

विधायक पब्बाराम विश्नोई ने जोधपुर के कांग्रेसी विधायकों द्वारा जोधपुर सांसद एवं केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर लगाये गये आरोपों को बेबुनियाद एवं तथ्यों से परे बताते हुये इसे तुच्छ राजनीति का प्रतीक बताया है।

01/05/2020

कोरोना की जंग हारे पुलिस अधिकारी, एम्स में दम तोड़ा

पुलिस स्टेशन करवड़ में पदस्थापित एएसआइ मूलसिंह कोरोना से जंग हार गए। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से एम्स में भर्ती एएसआई की रविवार को मृत्यु हो गई। जिले में कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मी की मृत्यु का यह पहला मामला है।

06/09/2020

कोरोना भयावह ! इससे डरिए...यह अब परिवार उजाड़ रहा, 1523 नए कोरोना पॉजिटिव व 18 संक्रमितों की मौत

महानगर में कोरोना संक्रमण का डेढ़ हजारी प्लस का आंकड़ा चौथे दिन भी जारी रहा है। 14 अप्रैल से संक्रमण का आंकड़ा नित नए रिकार्ड बनाता ही जा रहा है । संक्रमण के कारण होने वाली मौतों का आंकड़ा भी दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। सीएमएचओ डॉ. बलवंत मण्डा द्वारा स्टेट में भेजे गए आकड़ों में 18 पॉजिटिव मरीजों की मौत की सूचना भेजी गई।

21/04/2021

कलक्टर साहब करे कार्रवाई ताकि जनता में जाए संदेश, कि नियम तोड़ा तो बच नहीं पाओगे

कार्यालय तहसीलदार कार्यपालक मजिस्ट्रेट ओम प्रकाश सोनी ने 15 अगस्त को तहसील कार्यालय में पौधरोपण कार्यक्रम किया तब ना तो मास्क पहना था और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना की थी ।

18/08/2020