Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 27th of January 2021
Dainik Navajyoti flag
 
जोधपुर

यह भी पढ़ें:

वर्षों से स्कूलों में पड़ी है लाखों की राशि, नहीं हुआ उपयोग

शिक्षा विभाग द्वारा जिले के सरकारी स्कूलों में छात्र कोष की राशि का 25 फीसदी गौशाला मैदान की मरम्मत व यहां ट्रैक के निर्माण पर लगाने के लिए मांगा जा रहा है। जोधपुर शहर के 35 सरकारी माध्यमिक व उच्च माध्यमिक स्कूलों से अब तक छात्र कोष की 13 लाख 17 हजार 869 रुपए की राशि जमा हुई है।

04/12/2019

कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

चिकित्सा स्वास्थ्य सेवानिवृत एवं सेवारत जन समन्वय समिति एवं कायस्थ समाज चौपासनी हाउसिंग बोर्ड जोधपुर के संयुक्त तत्वावधान में कोविड़-19 में कार्यरत चिकित्सक सहकारी उपभोक्ता भण्डार की मेडिकल शाखा एवं किराणा शाखा में कार्यरत कर्मवीरों का पुष्पाहार से स्वागत कर उत्साहवर्धन किया गया।

17/05/2020

मूंग मोठ समर्थन मूल्य खरीद पंजीयन में हो रही परेशानी

राजफेड की ओर से समर्थन मूल्य पर खरीद के लिए बुधवार को ई-मित्र के माध्यम से पंजीयन शुरू किए थे।

21/10/2020

उत्तर निगम में कांग्रेस के अब्दुल करीम निर्विरोध उप महापौर चुने गए, भाजपा उम्मीदवार का नामांकन खारिज

उत्तर नगर निगम में कांग्रेस के अब्दुल करीम जॉनी निर्विरोध उप महापौर चुने गए। बुधवार को संपन्न हुए चुनाव में भाजपा के उप महापौर पद के लिए सुरेश जोशी ने भी दावेदारी जताई थी।

11/11/2020

जोधपुर बना अवैध हथियारों का गढ़, पांच पिस्टल मय मैगजीन बरामद

शहर व ग्रामीण क्षेत्र में अवैध हथियारों के साथ बदमाशों की गैंग द्वारा वीडियो वायरल करने व सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो वायरल कर आमजन में दहशत फैलाने वाले बदमाशों पर जोधपुर पुलिस लगातार निगरानी रखते हुए उन्हें अवैध हथियारों व कारतूसों के साथ धर दबोच रही है।

29/02/2020

श्रीगंगानगर-त्रिरूचिरापल्ली ट्रेन का रूट बदला, यात्रियों को नहीं बताने पर किया हंगामा

पश्चिम रेलवे में हुई भारी बारिश के कारण श्रीगंगानगर से तिरुचिरापल्ली जाने वाली हम सफर ट्रेन का रेलवे प्रशासन ने रास्ता बदल दिया, लेकिन यात्रियों को इसकी सूचना नहीं देने के कारण रास्ते में यात्रियों ने हंगामा मचाया।

07/08/2019

शादी में परफॉर्म करने जोधपुर पहुंचे गोविंदा और कायनात

फिल्म अभिनेता गोविंदा और अभिनेत्री कायनात गुरुवार सुबह वायुमार्ग से जोधपुर आए। यहां एयरपोर्ट पर प्रशंसकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। उन्होंने भी प्रशंसकों को निराश नहीं किया और उनके साथ सेल्फी खिंचवाई। वे दोनों यहां एक शादी समारोह में भाग लेने आए हैं।

16/05/2019