Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of April 2021
 
जोधपुर

दुष्कर्म करने से रोका तो आंख में मिर्ची डाल ले गया नाक की फीणी, दो साल से यौन शोषण

Thursday, March 04, 2021 01:45 AM
दो साल से वीडियो क्लीपिंग दिखा कर ब्लेकमेल कर रहा था, कितनी ही बार किया दुष्कर्म, अब रोका तो की ऐसी हरकत

जोधपुर । शहर में रहने वाली एक महिला के साथ जातिबंधु ने परिचित होने का फायदा उठाते हुए दो साल पहले किए गए दुष्कर्म और फिर अशलील क्लिप को बार बार दिखाकर डराते धमकाते यौन शोषण करता रहा। अब मंगलवार को फिर जोर जबरदस्ती करने लगा तब महिला ने विरोध जताया। इस पर बदमाश ने उसकी आंखों में मिर्च पाउडर डालकर पहना हुआ मंगलसूत्र एवं नाक की फीणी ले गया। पीड़िता ने घटना को लेकर डीसीपी कार्यालय पूर्व में परिवाद दिया।


जिस पर अब पुलिस ने अपहरण, दुष्कर्म धमकाने एवं गहने ले जाने का केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ की है। पुलिस ने बताया कि एक महिला की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी जाति के  कुड़ी  में रहने वाले एक शख्स से रातानाडा में पहचान हुई। फिर 10 जून 19 को उसके किराए के मकान पर कार लेकर आया था और चाकू दिखाते हुए अपहरण कर ले गया। वह मंडोर रोड की तरफ से एक स्थान पर लेकर गया जहां पर ज्यूस में नशा पिलाने के बाद उससे दुष्कर्म किया। फिर उसके फोटोग्राफ्स के साथ वीडियो बना डाला।


इसे दिखाकर वह लगातार दुष्कर्म करता रहा। वह फिर लगातार उसके घर पर आने लगा। हाल में 2 मार्च को वह बाइक लेकर उसके घर पर आया और उसे जबरन अपने साथ गाड़ी पर बिठाकर ले जाने लगा। पीड़िता ने जब उसका विरोध किया तो मारपीट पर उतारू होने के साथ उसकी आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया। पीड़िता का आरोप है कि  उसका पहना मंगलसूत्र एवं नाक की फीणी भी ले गया। पुलिस ने बताया कि डीसीपी कार्यालय से मिले परिवाद पर अब थाने में केस दर्ज किया गया है। अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

जन्मदिवस आज : जोधपुर वासियों के कोहिनूर है सीएम गहलोत

अशोक गहलोत न केवल मुख्यमंत्री के रूप में अपनी पहचान रखते बल्कि राजनीति के सशक्त हस्ताक्षर के रूप में राजस्थान व देश में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अपनी साफ-सुथरी छवि और विकास की राजनीति की वजह से खास पहचान बना चुके हैं। रविवार को सीएम अशोक गहलोत का जन्मदिन है।

02/05/2020

जोधपुर में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन, किया पथराव

नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ शुक्रवार दोपहर में जोधपुर में भी उग्र प्रदर्शन हुआ। इस प्रदर्शन को रोकने के लिए महानगर पुलिस की तरफ से लोगों को पाबंद भी किया था लेकिन लोगों ने यहां काफी देर तक नई सड़क चौराहा पर रास्ता रोककर रखा और प्रदर्शन किया। जिससे काफी देर तक यातायात व्यवस्था बाधित रही।

20/12/2019

मथुरादास अस्पताल में 14 करोड़ रूपए की लागत से 50 बैड वाला मल्टी लेवल कोटेज वार्ड होगा तैयार

अब वह दिन दूर नहीं जब जोधपुर के सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों की सुविधाओं में किसी प्रकार का भी कोई अंतर नहीं रहेगा। इसको लेकर बकायदा जोधपुर के मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. एसएस राठौड़ ने मथुरादास माथुर अस्पताल में आने वाले मरीजों को बेहतर सुविधाएं मिल सके उसको लेकर करोड़ों रूपए के प्रस्ताव राज्य सरकार को भेजे हैं।

02/12/2019

सरकार सुनो छात्रों की गुहार : कोरोना संकट में कॉलेजों की परीक्षाएं ऑनलाइन या ओपन बुक से करवाएं !

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के विस्फोटक हालातों के बीच में ही सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद विश्वविद्यालयों ने परीक्षाएं करवाने की तैयारी शुरू कर दी है। जिसमें सरकार ने भी सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की हवाला देकर हाथ बांध दिए हैं। इस बीच अब छात्रनेताओं के एक धड़े ने सरकार से कोरोना संकट में ऑफलाइन परीक्षाएं करवाने के बजाय ऑनलाइन या ओपनबुक परीक्षाएं करवाने की गुहार लगाई है।

09/09/2020

खेत में सब्जी तोड़ रही युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

खेत में सब्जी तोड़ने का कार्य कर रही एक युवती के साथ युवक के दुष्कर्म का मामला थाने में दर्ज हुआ है। पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट देकर आप बीती सुनाई।

28/08/2020

औपचारिक साबित हो रहा सर्वे, मौत के बाद हो रही कोरोना की पुष्टि

कोरोना संक्रमण ने जोधपुर में रविवार तक एक हजार का आंकड़ा पार कर लिया है। जोधपुर में अब तक कोरोना के संक्रमण से 18 लोगों की जान जा चुकी हैं। जिसमें 7 केस ऐसे है उनकी मौत के बाद की कोविड जांच रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई हैं। ऐसी मौत का आंकड़ा कुल 38.88 प्रतिशत हो गया है।

17/05/2020

जोधपुर मंडल रेल प्रबन्धक की मुख्य सचिव से मुलाकात

जोधपुर मंडल रेल प्रबन्धक सुश्री गीतिका पाण्डेय ने आज राजस्थान सरकार के मुख्य सचिव निरंजन आर्य से मुलाकात की। इस मुलाकात में रेलपटरियों पर दुर्घटनाग्रस्त होकर मर जाने या घायल हो जाने वाले पशुओं के प्रति संवेदनशीलता दिखाते हुए उन्हें बचाने के संबंध में रेलवे प्रशासन तथा राज्य सरकार के संयुक्त प्रयासों पर चर्चा हुई।

10/04/2021