Dainik Navajyoti Logo
Monday 14th of June 2021
 
जोधपुर

राबर्ट वाड्रा से जुडी याचिका पर सुनवाई आज

Tuesday, February 23, 2021 00:55 AM
राबर्ट वाड्रा

जोधपुर। राबर्ट वाड्रा से जुडी कम्पनी स्काई लाइट प्राईवेट हॉस्पिटलिटी और महेश नागर के खिलाफ राजस्थान उच्च न्यायालय में चल रहे मामले में ईडी की ओर से पेश किये गये दो प्रार्थना पत्रों पर बुधवार को सुनवाई होगी। दोनों ही याचिकाएं न्यायाधीश मनोज गर्ग की अदालत में सूचीबद्ध की गई है। बुधवार को अदालत में ईडी की ओर से पेश किये गये प्रार्थना पत्रों पर याचिकाकर्ताओं के अधिवक्ताओं को अपना जवाब पेश करना है। ईडी ने राबर्ट वाड्रा व महेश नागर की कस्ट्रोडियल इन्ट्रोगेसन के लिए प्रार्थना पत्र पेश किया है।


ईडी की ओर से एडीशनल सॉलिटर जनरल आरडी रोस्तगी व जोधपुर से ईडी के अधिवक्ता भानुप्रताप बोहरा पैरवी करेंगे। वहीं राबर्ट वाड्रा व महेश नागर की ओर से सर्वोच्च न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता केटीएस तुलसी और जोधपुर से कुलदीप माथुर व विकास बालिया को पैरवी करेंगे। गौरतलब है कि बीकानेर के कोलायत फायरिंग रेंज में 275 बीघा जमीन खरीद फरोख्त मामले और मनी लॉन्ड्रिग को लेकर राबर्ट वाड्रा की कम्पनी स्काइलाइट प्राइवेट हॉस्पिटलिटी और महेश नागर के खिलाफ केस दर्ज किये गये थे।


जिसके खिलाफ उच्च न्यायालय में राबर्ट वाड्रा की कम्पनी और महेश नागर ने उच्च न्यायालय में याचिका पेश की थी जिस पर उनको राहत दी गई थी। राबर्ट वाड्रा व उनकी मॉ मोरिन वाड्रा की गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक लगाई थी। मामला उच्च न्यायालय में विचाराधीन है, ऐसे में अब ईडी की ओर से दोनों की हिरासत में लेकर पूछताछ करने के लिए दो प्रार्थना पत्र पेश किये गये है। उन पर अब याचिकाकर्ता के अधिवक्ता को जवाब पेश करना है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

7 पॉजिटिव मरीजों के साथ अब तक कुल 993 संक्रमित

जोधपुर में शनिवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में 7 नए पॉजिटिव मरीजों के सामने आने के बाद अब यह आंकड़ा 993 पर पहुंच गया हैं। दूसरी तरफ कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान के लिए चिकित्सा विभाग की ओर से अब कॉलोनी स्तर पर कैंप लगा सैंपलिंग की जा रही हैं वह कारगर साबित हो रही हैं।

16/05/2020

जानलेवा हमले और अपहरण के मास्टर माइंड आरोपी किशोर सिंघवी की गिरफ्तारी

युवक का अपहरण करने व परिजनों पर जानलेवा हमले के मामले में मास्टर माइंड व्यापारी किशोर सिंघवी पुलिस के हत्थे तो चढ़ गया। फिर भी पुलिस सिंघवी की गिरफ्तारी को बताने में आनाकानी करती रही। जिसमें सिंघवी के राजनैतिक रसूखातों के चलते खास असर माना जा रहा है।

03/05/2019

डाकघर में मिलेगी 73 प्रकार की सुविधा

कोरोना संक्रमण के इस दौर में आमजन को विभिन्न सेवाओं के लिए भटकना न पड़े और सारी सेवाएं एक ही छत के नीचे उपलब्ध हो सकें। इसके लिए अब डाकघरों में भी कॉमन सर्विस सेंटर की स्थापना की जा रही है।

03/09/2020

राजस्थान में भी चलेंगी प्राइवेट सेक्टर की ट्रेनें

रेलवे द्वारा प्रयोग के तौर पर कुछ ट्रेनों को निजी हाथों से संचालित करने के आशानुरूप परिणाम आने के बाद आने वाले दिनों में राजस्थान में भी निजी सेक्टर की ट्रेनों का संचालन होगा। जिसमे जोधपुर से भी एक ट्रेन का संचालन होना संभावित है।

17/03/2020

सरकारी जमीन व पहाड़ काट कर बसा दी अवैध कॉलोनी

चौपासनी जागीर के गेंवा गांव की सरकारी जमीन पर भू माफिया की नजरें इनायत हो गई है। माफिया के हौंसले इतने बुलंद हैं कि उन्होंने नगर निगम की जमीन ही नहीं वन विभाग के पहाड़ तक काटकर प्लॉट बेच दिए।

27/12/2019

आत्महत्या का प्रयास करने वाले युवक की मौत, परिजन का अस्पताल में हंगामा

निकटवर्ती बिलाड़ा तहसील के बडेर का बाग में रहने वाले एक युवक ने 21 जून को आत्महत्या का प्रयास किया। उसे परिजन पहले बिलाड़ा अस्पताल लेकर गए फिर जोधपुर के एमडीएमएच में रैफर किया गया। मगर इस युवक की रविवार को मौत हो गई। उसकी मौत से परिजन सदमे आ गए।

28/06/2020

आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का आरोप, परेशान युवती ने फंदा लगाकर दी जान

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र सेक्टर 21 में एक युवती ने मंगलवार तड़के चुन्नी से फंदा बना आत्महत्या कर ली। मंगलवार सुबह जब परिजनों को इस घटना का पता लगा तो वे फंदे से उतार कर एमडीएम अस्पताल लेकर पहुंचे

13/08/2019