Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
जोधपुर

दोस्त से खरीदी पिस्तल से धमकाया हैंडीक्राफ्ट व्यापारी को, पकड़ा गया, कहा कार लूटना चाहता था

Friday, February 05, 2021 02:10 AM
दो मैग्जीन व एक कारतूस भी बरामद

जोधपुर। शहर के बासनी औद्योगिक क्षेत्र स्थित गली नंबर 6 में हैण्डीक्राफ्ट व्यवसायी को एक बदमाश ने गुरूवार रात को पिस्टल दिखाकर उसकी कार लूटने का प्रयास किया था। इस बीच उसके कर्मचारी आने पर बदमाश भाग निकला था। मामले में पीड़ित व्यवसायी ने बासनी थाने में रिपोर्ट दी। जिस पर पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से पुलिस ने दो मैग्जीन व एक कारतूस भी बरामद किया ।


बासनी थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि आरोपी बाड़मेर के गिड़ा थाना इलाके के बटाडू निवासी गणेशराम पुत्र हेमाराम बेनिवाल को गिरफ्तार किया गया। मामले के अनुसार व्यापारी भगत की कोठी निवासी उमेश पुत्र अरूण जांगिड़ ने रिपोर्ट दी थी। जिसमें बताया कि वे घर जाने के लिए गाड़ी में बैठे ही थे। तब कार की सीट के पास का कांच आधा खुला था। तभी वहां एक लंबे बालों वाला पतला दुबला एक लडका आया, जिसने पिस्टल दिखा डराया और कहा कि कार से नीचे उतर जाओ, नहीं तो मार दूंगा।


जितने में फैक्ट्री से रामनिवास व विजय दोनों कर्मचारी बाहर आए और बदमाश डर के मारे भाग निकला। थानाधिकारी ने बताया कि घटना के बाद जैसे ही मामले का पता चला तो आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले गए। जिस पर आरोपी गणेशराम को दस्तयाब कर पूछताछ की तो उसने वारदात को स्वीकार किया। आरोपी नशे का आदी है और डोडा पोस्त का भी अवैध काम करना बताया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने ये पिस्टल बाड़मेर में एक दोस्त से खरीदी थी। फिलहाल पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है । 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

धूप गुनगुनी जरुर हुई मगर ठारी का असर अब भी भारी

मारवाड़ में साल के दूसरे दिन शनिवार की सुबह बफरीली हवाओं और कोहरे से हुई। शुक्रवार को रात भरी चली बर्फीली हवाओं के बाद शनिवार सुबह मौसम और ज्यादा ठंडा हो गया। सर्द हवाओं ने लोगों को ठिठुरने पर मजबूर कर दिया। इन ठंडी हवाओं से लोगों की धूजणी छूट गई।

02/01/2021

बरसाती नाले पर संस्था ने बनाया आलीशान भवन

ब्रह्माकुमारी संस्थान ने नियमों को ताक में रखते हुए बरसाती नाले की भूमि पर भी कब्जा कर एक बड़ी इमारत का निर्माण कर संस्थान में शामिल कर लिया, लेकिन बरसाती नाले पर किए गए अतिक्रमण को आज तक नहीं हटाया गया। राज्य भर में सरकारी भूमि पर हुए अतिक्रमण को हटाने के लिए पुख्ता नीति होने के उपरांत सरकारी भूमि कब्जाने के मामले बढ़ते जा रहे हैं।

12/09/2020

हाईकोर्ट की तीसरी बैंच ने मलखान की अंतरिम जमानत याचिका की सुनवाई से किया इनकार

राजस्थान हाईकोर्ट में बहुचर्चित एएनएम भंवरी देवी अपहरण व हत्या के मामले में आरोपी लूनी के पूर्व विधायक मलखान सिंह विश्नोई की अंतरिम जमानत याचिका पर गुरूवार को लगातार तीसरे दिन तीसरी पीठ ने भी सुनवाई से इनकार कर दिया ।

16/05/2019

वैक्सीनेशन स्लॉट बुकिंग का गड़बड़झाला स्लॉट बुक होने पर भी नहीं लग रही वैक्सीन

वैक्सीन लगवाने के लिए स्लॉट बुकिंग करने में युवाओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सोमवार को शहर के उम्मेद अस्पताल में स्लॉट बुक करवाने के बाद वैक्सीन लगवाने पहुंचे युवाओं को निराश होना पड़ा। रविवार शाम 6 बजे कोविन की साइट पर वैक्सीन स्लॉट बुकिंग ओपन की गई।

10/05/2021

जिले बदलने से कॉलेज लेक्चरर परीक्षा में क्रेज रहा कम, 33 फीसदी अभ्यर्थी ही पहुंचे, पेपर आईएएस के स्तर का आया तो बढ़ी परेशानी

आरपीएससी की ओर से कॉलेज लेक्चचरर प्रतियोगी परीक्षा में जिले बदलने के चलते अभ्यर्थियों का काफी कम क्रेज नजर आया। परीक्षा में जोधपुर में 33 फीसदी अभ्यर्थी ही उपस्थित हुए। वहीं प्रदेश स्तर पर भी करीब 30 फीसदी ने ही परीक्षा दी। उधर, आईएएस परीक्षा के स्तर का पेपर आने से अभ्यर्थियों की परेशानी बढ़ गई।

22/09/2021

पंचायतों के डी लिमिटेशन को चुनौती देने वाली 45 याचिकाओं की सुनवाई आज भी जारी रहेगी

राजस्थान हाईकोर्ट के सीजे इन्द्रजीत मोहंती व डॉ जस्टिस पुष्पेन्द्र सिंह भाटी की खंडपीठ में बुधवार को प्रदेश की करीब 50 पंचायतों के डीलिमिटेशन्स को चुनौती देने वाली 45 याचिकाओं की सुनवाई हुई। समय अभाव के कारण सुनवाई अधूरी रही इस लिए गुरूवार को भी सुनवाई जारी रहेगी।

04/12/2019

जैसलमेर से उठे रेत के तूफान ने मचाई तबाही, बड़ी संख्या में बिजली पोल धराशायी, फसलें चौपट

सीमावर्ती जैसलमेर शहर सहित आस-पास के ग्रामीण इलाकों में रविवार देर रात को आए रेत के बवंडर ने एक बार सबकुछ हिलाकर रख दिया।

21/03/2021