Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 9th of March 2021
 
जोधपुर

जमीन का फर्जी वसीयत नामा बनाने वाला गिरफ्तार

Thursday, December 24, 2020 00:45 AM
कॉन्सेप्ट फोटो ।

जोधपुर । शहर की उदयमंदिर पुलिस ने जमीन के फर्जी कागजात तैयार वसीयतनामा बनाने वाले एक केस में आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसे गुरुवार को अदालत में पेश कर जेल भिजवाया गया है। थानाधिकारी राजेश यादव ने बताया, लवेराखुर्द निवासी पन्नाराम जाट ने रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया, कि उसके चाचा पूनाराम की 22 दिसंबर 2011 में मौत हो गई थी।


उनके कोई वारिस नहीं था तब जमीन को पन्नाराम के नाम कर दी। मगर इस जमीन को लेकर भागीरथराम उर्फ भागुराम पुत्र मोतीराम ने नामांतरण खुलवाने के लिए पटवारी से संपर्क किया। प्रकरण को लेकर धोखाधड़ी का केस उदयमंदिर थाने में दर्ज करवाया गया था। थानाधिकारी ने बताया, कि इसमें जांच के बाद अब भागीरथराम उर्फ भागुराम को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया गया है।

यह भी पढ़ें:

सीआरपीएफ तैनात करने वाली याचिका की सुनवाई टली

राजस्थान हाईकोर्ट में बुधवार को जस्टिस विजय विश्नोई व जस्टिस मनोज गर्ग की विशेष खंडपीठ में जोधपुर के नागोरीगेट सहित हाईरिस्क जोन में बीएसएफ, सीआरपीएफ व आरएसी तैनात करने बाबत निर्देश जारी रखने को लेकर दायर जनहित याचिकाओं की सुनवाई हुई ।

22/04/2020

विवि पेंशनर्स ने कुलपति का घेराव कर खूब खरी-खोटी सुनाई

व्यास विश्वविद्यालय में पिछले दो माह से पेंशन को तरस रहे सेवानिवृत्त शिक्षकों और कर्मचारियों ने लगातार चेतावनी के बाद आखिरकार बुधवार को नारेबाजी व प्रदर्शन के बाद कुलपति का घेराव कर जमकर खरी-खोटी सुनाई।

04/11/2020

पुलिस बल तैनात, इंटरनेट बंद होने से कई लोग परेशान

अयोध्या विवाद में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद जोधपुर शहर सहित पूरे संभाग में सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा कर दिया गया है। यहां शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस अधिकारियों ने कई स्थानों पर रूट मार्च किया। पूरे शहर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

10/11/2019

11 माह बाद बाबा के दरबार में उमड़ा सैलाब

कोरोना काल के बाद राजय सरकार द्वारा सभी मंदिरों तथा धार्मिक स्थलों को खोलने की छूट दी गई है। माघ महीने की बीज पर आज मसूरिया स्थित लोक देवता बाबा रामदेव के गुरु बालीनाथ के मंदिर में मंगला आरती की गई।

13/02/2021

होम आईसोलेटेड संक्रमितों की कुशलक्षेम जानी

जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. इन्द्रजीत यादव ने सोमवार को कोविड-19 संक्रमण के तहत रेजिडेंसी जोन के होम आईसोलेटेड व्यक्तियों के घर के बाहर जाकर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी प्राप्त की।

05/10/2020

राष्ट्र ध्वज के सामने लें शपथ

संभागीय आयुक्त डॉ. समित शर्मा ने स्वतंत्रता दिवस पर शनिवार को उम्मेद राजकीय स्टेडियम में आयोजित मुख्य समारोह में राष्ट्रीय ध्वज फहराया। उन्होंने खुली जिप्सी में सवार होकर परेड का निरीक्षण किया तथा विभिन्न टुकड़ियों द्वारा प्रस्तुत मार्चपास्ट की सलामी ली।

16/08/2020

जोधपुर में 58 घंटों का लॉकडाउन शुरू

शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या में बेतहाशा इजाफा होने के साथ ही जिला प्रशासन ने काफी विचार मंथन के बाद आखिरकार लॉकडाउन लगा ही दिया है। लॉक डाउन शुक्रवार को रात आठ बजे से पूरे 58 घंटे का लॉकडाउन लगाया गया है। यह पाबंदी 10 अगस्त सुबह 6 बजे तक जारी रहेगी।

07/08/2020