Dainik Navajyoti Logo
Monday 8th of March 2021
 
जोधपुर

सचिन पायलट ने महिपाल मदेरणा से की मुलाकात, घंटेभर की बातचीत

Sunday, November 10, 2019 01:25 AM
डिप्टी सीएम सचिन पायलट पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा से मुलाकात करते हुए

जोधपुर। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व डिप्टी सीएम सचिन पायलट रविवार शाम को दो दिवसीय दौरे पर जोधपुर पहुंचे। निजी कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए जोधपुर पहुंचे सचिन पायलट का एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। यहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में भाग लिया। उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट रविवार शाम करीब चार बजे जोधपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने माला व साफा पहनाकर स्वागत किया। शहर विधायक मनीषा पंवार, विधायक हीराराम मेघवाल, करणसिंह उचियारडा, सुनिल परिहार सहित कई कांग्रेसी नेताओं ने पायलट की अगुवाई की।


पायलट ने सभी का अभिवादन स्वीकार किया और इसके बाद वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं के निवास पर मिलने के लिए रवाना हुए। एयरपोर्ट से पायलट सीधे ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा के निवास पर पहुंचे। यहां शादी-समारोह चल रहा है। इस दौरान उन्होंने पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा, उनकी पत्नी लीला मदेरणा से मुलाकात की। मदेरणा परिवार ने सचिन पायलट का स्वागत अभिनंदन किया। इसके बाद सचिन पायलट ने मदेरणा परिवार के साथ बंद कमरे में मुलाकात की। इसके बाद निजी अस्पताल में भर्ती पीसीसी सचिव करणसिंह उचियारडा की माता से मिलने गए। इसके साथ ही पायलट ने अन्य वरिष्ठ लोगों के निवास पर भी उनसे मुलाकात की। वे सोमवार को सुबह जयपुर के लिए रवाना होंगे।

यह भी पढ़ें:

जोधपुर बना अवैध हथियारों का गढ़, पांच पिस्टल मय मैगजीन बरामद

शहर व ग्रामीण क्षेत्र में अवैध हथियारों के साथ बदमाशों की गैंग द्वारा वीडियो वायरल करने व सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो वायरल कर आमजन में दहशत फैलाने वाले बदमाशों पर जोधपुर पुलिस लगातार निगरानी रखते हुए उन्हें अवैध हथियारों व कारतूसों के साथ धर दबोच रही है।

29/02/2020

प्रशासन 24 दिन बाद जागा, कलेक्ट्रेट में सेनिटाइजेशन

जिला प्रशासन ने 24 दिन बाद बुधवार को पहली बार जहां कलेक्ट्रेट परिसर को नगर निगम की टीमों से सेनिटाइजेशन कराया है। वहीं 22 मार्च से लगे विभिन्न सेल के कार्मिकों को भी बदल लिया है। इससे पिछले 24 दिन से कोरोना वायरस के संक्रमण के भय में इमरजेंसी ड्युटी करने वाले कार्मिकों ने पहली बार राहत की सांस ली है।

15/04/2020

मनोहारी शोभायात्रा ने जगाया आकर्षण, पर भीड़ नहीं जुटा पाया प्रशासन

लोक प्रसिद्ध मरु महोत्सव गुरुवार को मरुधरा के लोक जीवन और परम्पराओं की महक भरे कई आयोजन ख़ास आकर्षण रहे पर उन्हें देखने के लिए प्रशासन भीड़ नहीं जुटा पाया। चाहे फिल्मी सितारे अक्षय कुमार के साथ अन्य फि ल्मी सितारों की अपील हो या फिर सोशल मीडिया के जरियें प्रशासन द्वारा किए गए प्रचार कार्यक्रम हो।

25/02/2021

मतदाता विशेष अभियान 29 को, बूथ पर पूरे दिन मौजूद रहेंगे बीएलओ

भारत के निर्वाचन आयोग ने मतदाता सूचियों के पुर्नरीक्षण अभियान के तहत 22 व 29 दिसंबर को विशेष अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। लेकिन 22 दिसंबर को इस अभियान पर जंगल में मोर नाचा किसने देखा वाली कहावत साबित हुआ।

25/12/2019

पेट्रोल पंप पर अब मिलेगा 100 ऑक्टेन पेट्रोल

वाहन चालक अपने वाहन से अच्छा माइलेज व पर्यावरण दूषित होने से बचाना चाहते हैं तो आने वालें दिनों में वे पेट्रोल पंप से 100 आक्टेन पेट्रोल खरीद सकते हैं। सरकारी तेल कंपनी इंडियन ऑयल की ओर से प्रीमियम के बाद 100 आक्टेन पेट्रोल लांच किया है।

05/12/2020

अपहरण व फिरौती का वांछित अपराधी सूरत की टैक्सटाइल में मिला

शहर की रातानाडा पुलिस ने अपहरण बंधक बनाकर पांच लाख की फिरौती वसूली के फरार अपराधी को सूरत की एक टैक्सटाइल से गिरफ्तार किया है। वह सूरत में साडियों का काम करता था। पुलिस ने प्रकरण में फरार चल इस छठें आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

10/01/2021

संकट में हैं सांस, चौतरफा हमला, शुद्ध नहीं शहर की आबोहवा

राजस्थान की सांस्कृतिक राजधानी कहां जाने वाला जोधपुर शहर बढ़ते ट्रैफिक और भौगोलिक स्थिति की वजह से प्रदूषित शहरों की श्रेणी में शामिल है। यहां वातावरण में मौजूद धूल के कण भी इसे प्रदूषित शहर की श्रेणी में खड़ा करते हैं।

01/12/2020