Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
जोधपुर

25 लाख रूपए से भरा एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश

Friday, December 13, 2019 23:55 PM
कॉन्सेप्ट फोटो ।

जोधपुर । शहर में एक बार फिर एटीएम को उखाड़ा गया। इस बार ये एटीएम धवा गांव से उखाड़ा गया है। एटीएम में 25 लाख से ज्यादा की रकम थी। बदमाशों की पहचान के प्रयास जारी है। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारियों ने मौका मुआयना किया। झंवर पुलिस थाने से सूचना मिलने पर कार्यवाहक थानाधिकारी सब इंस्पेक्टर परमेश्वरी मय दल बल मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मौका मुआयना कर उच्च अधिकारियों को सूचित किया।


जिस पर मौके पर उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक तौर पर मिली सूचना के अनुसार वारदात आज तड़के तीन बजे के करीब बतायी जा रही है और वक्त वारदात इसएटीएम में करीब 25 लाख रूपये की नकदी होने की पुष्टि यूको बैंक के अधिकारी कर रहे हैं। मेन रोड पर बसे धवा गांव और रोड पर ही बनी दुकानो में यह एटीएम होना बताया जा रहा है। सीसीटीवी में कैद हुई घटना के अनुसार बदमाश तड़के तीन बजे यूको बैंक के एटीएम पर पहुंचे। जहां पर लोहे की सांकल से एटीएम को बांधकर इसे बोलेरो कैम्पर से खींचकर उखाड़ कर ले गए।


पहले तिंवरी में उखाड़ा था एटीएम
इलाके में इस तरह की कोई यह पहली घटना नहीं है। इससे कुछ दिन पहले भी तिंवरी में कैम्पर से एटीएम उखाड़ा था। लेकिन तब चोर इसे साथ ले जाने में नाकाम रहे थे। पुलिस मान रही है कि इस बार भी वारदात को अंजाम देने में वहीं गैंग हो सकती है। लेकिन उक्त वारदात भी सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बावजूद मथानिया पुलिस इस वारदात को अंजाम देने वालो को पकड़ने में सफल नहीं हो पायी। लुटेरों ने तिंवरी की वारदात में असफल रहने पर इस बार ज्यादा मेहनत और तकनीक काम में लेते हुए लूट की वारदात में सफलता हासिल कर ही ली।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पांच दिन पहले बना एएसआई, अब रिश्वत लेते पकड़ा गया

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने सोमवार शाम शास्त्रीनगर पुलिस थाने में कार्यरत एएसआई सालगराम को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते दबोच लिया। एक दुर्घटना से जुड़े मामले में मेडिकल करवाने व कानून कार्यवाही शुरू करवाने की एवज में एएसआई ने यह रिश्वत ली थी।

28/12/2020

कफर्यूग्रस्त क्षेत्र व लॉक डाउन की परिस्थितियों को लेकर आज चार जनहित याचिकाओं की होगी सुनवाई

नागौरी गेट सहित चार थाना क्षेत्रों में कफर्यू लगाने के बावजूद बदतर हो रहे हालात के मद्देनजर याचिकाकर्ता विवेक श्रीमाली, शुभम मोदी, जितेन्द्र लद्दर व धर्मराज की ओर से दायर जनहित याचिकाओं की बुधवार को जस्टिस संगीत लोढा व जस्टिस रामेश्वर व्यास की खंडपीठ में सुनवाई होगी ।

21/04/2020

25 लाख की लॉटरी का झांसा देकर वासा के पूर्व सरपंच से की ऑनलाइन ठगी

इन दिनों साइबर क्राइम के दौरान ऑनलाइन ठगी के मामले आए दिन प्रकाश में आ रहे हैं। पिंडवाड़ा तहसील के वासा ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच गौरीशंकर प्रजापत ऐसी ही एक ऑनलाइन ठगी का शिकार हुए हैं।

18/12/2019

केन्द्रीय मंत्री ने सड़क पर घायल छात्राओं को देख काफिला रोका, एम्बुलेंस में अस्पताल भेजने तक रूके रहे

केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री एवं जोधपुर सांसद गजेन्द्रसिंह शेखावत ने गुरूवार को मानवीयता का अनूठा उदाहरण पेश किया। शेखावत ने सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त छात्राओं को देखकर काफिला रूकवा दिया। इसके बाद छात्राओं के लिए एम्बुलेंस बुलवाने से लेकर अस्पताल में व्यवस्थाएं होने तक खुद पूरे काफिले के साथ रूके रहे।

04/03/2021

एनयूएचएम संविदाकर्मियों ने दी 25 से सामूहिक अवकाश की चेतावनी

शहरी स्वास्थ्य की बागडोर संभालने वाले शहरी स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत कार्यरत प्रबंधकीय संवर्ग के संविदा कार्मिकों ने 25 अगस्त तक मांगे नहीं माने जाने पर सामुहित अवकाश की चेतावनी दी है।

11/08/2020

एयर इंडिया व इंडिगो से जोधपुर से फ्लाइट परिचालन शुरू करने का आग्रह

लॉकडाउन के बाद शुरु हुए अनलॉक में मिली छूट के साथ 25 मई से देशभर में घरेलू फ्लाइट का संचालन शुरू किया गया। वहीं जोधपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइटो के संचालन के लिए अभी तक कोई अनुमति नहीं मिली है। इसपर जोधपुर एयरपोर्ट प्रशासन की ओर से एयर इंडिया व इंडिगो को पत्र भेजकर अवगत कराया कि जोधपुर को भी अपने परिचालन में शामिल किया जाए।

02/06/2020

कोरोना के 100 नए पॉजिटिव, 320 रिकवर होकर डिस्चार्ज व 10 संक्रमितों की हुई मौत

डॉ. एस एन मेडिकल कॉलेज के अधीन मथुरादास माथुर अस्पताल व महात्मा गांधी अस्पताल में कोविड मरीजों की संख्या लगातार घट रही है । बुधवार को 100 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए वहीं 320 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया एवं 10 संक्रमितों की मौत हुई।

02/06/2021