Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
जोधपुर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जहर खुरानी का मामला : नेपाली दम्पत्ति की अंतिम लोकेशन मिली सीकर में, पुलिस की साइबर टीमें तलाश में जुटी

शहर के सरदारपुरा थाना इलाके के डी रोड रहने वाले चार पहिया वाहन के नामी कारोबारी धूत परिवार को खाने में जहर देकर लूट की वारदात की कोशिश करने वाले नेपालि दम्पत्ति व सहयोगी की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। अंतिम लोकेशन सीकर की तरफ आना प्रतीत हुआ है। पुलिस की साइबर सैल इनकी बराबर लोकेशन पता लगाने में जुटी है।

11/01/2021

साफा थीम पर ही होगा मारवाड़ समारोह, 12 को सूर्य आराधना से होगी शुरूआत

अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त मारवाड़-समारोह में इस बार जोधपुर की धरती पर अभिनव कार्यक्रमों के रंग बिखरने जा रहे हैं। पर्यटन विभाग राजस्थान एवं जिला प्रशासन जोधपुर के संयुक्त तत्वावधान में 12 व 13 अक्टूबर को कार्यक्रम होंगे। जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में मारवाड़ समारोह के पोस्टर का विमोचन किया।

09/10/2019

ग्रामीण क्षेत्रों में शत प्रतिशत टीकाकरण जरूरी : कलक्टर

जिला कलक्टर इंद्रजीत सिंह ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में टीकाकरण का शत-प्रतिशत लक्ष्य प्राप्त करना पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। कलक्टर ने कोरोना के प्रति जागरूक एवं सजग रहने की ग्रामीणों को हिदायत दी।

29/05/2021

बैंक खातों की जानकारी लेकर दो खातों से उड़ाई एक लाख से ज्यादा की रकम

महानगर में आनलाइन ठगी की वारदातें रूकने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन कहीं ना कहीं बैंक उपभोक्ताओं से ठगी हो रही है। शातिर ठग बैंक प्रतिनिधि बनकर और झांसा देकर गुप्त जानकारी हासिल कर और उनके खाते से रुपए पार कर रहे है। शहर में दो और के्रडिट कार्ड धारकों के खाते से हजारों रुपए निकाल लिए गए है।

09/06/2019

रोडवेज की बसों में बहनों ने किया निशुल्क सफर

राज्य सरकार के निर्देशों बाद सोमवार को रक्षा बंधन पर महिलाओं एवं बालिकाओं ने रोडवेज की बसों से निशुल्क यात्रा की। सुबह दस बजे बस स्टैंड पर महिलाओं का परिजनों के साथ आना जाना शुरू हुआ इसके चलते यहां निशुल्क सफर करने वाली महिलाओं की अच्छी खासी हलचल नजर आई। रोडवेज प्रशासन ने मुख्य प्रवेश द्धार पर यात्रियों के लिए पहले से ही थर्मल स्क्रेंनिग की सुविधा कर रखी थी।

03/08/2020

महिला से मारपीट के मामले में गिरफ्तार आरोपी कोरोना पॉजिटिव

पुलिस थाना क्षेत्र के बेलवा खत्रिया गांव में लगभग एक माह पूर्व महिला से मारपीट के मामले में गिरफ्तार आरोपी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। वहीं बालेसर मुजरिम बालेसर पुलिस थाने में जाने से वहां भी भय का माहौल है।

11/07/2020

तीन माह के लॉकडाउन को रेलवे ने 30 दिन का ही माना, अब कटेगी 60 दिन की सैलरी

रेलवे बोर्ड ने गत वर्ष 60 दिन के लाक डाऊन की अवधि को तीस दिन मानकर तीस दिन सीएल या वेतन कटौती के आदेश से कर्मचारियो के लिये परेशानी बढ़ा दी है। केंद्र सरकार ने पिछले साल कोरोना रोकने के लिए मार्च से मई तक लॉक डाउन की घोषणा की थी।

03/04/2021