Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of January 2021
 
जोधपुर

यह भी पढ़ें:

शास्त्रीनगर में एक महीने बाद फिर से हुई कोरोना की एंट्री

शहर की पॉश कॉलोनी शास्त्रीनगर के एच सेक्टर में रहने वाले हाईकोर्ट के रीडर में कोविड19 की पुष्टि हुई हैं। गुरूवार को उनकी तबीयत खराब होने पर एम्स में भर्ती करवाया था। जहां संदिग्ध मान उनकी जांच करवाई तो उसमे कोरोना की पुष्टि हो गई।

24/04/2020

सिविल सेवा प्री परीक्षा : कोरोना भय के साये में 46 फीसदी ने साहब बनने को दी परीक्षा

संघलोक सेवा आयोग की ओर से सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा का रविवार को आयोजन किया गया। कोरोना के बढते प्रकोप से भय के साये में जोधपुर के परीक्षा केन्द्रों पर करीब 46 फीसदी अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी। दो पारियों में आयोजित परीक्षा में मॉडरेट कठिन स्तर के पेपर ने अभ्यर्थियों को चिंता में डाल दिया।

04/10/2020

अमित शाह ने राजस्थान के वीर सपूतों एवं देवों को नमन किया

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जनजागरण सभा में सर्व प्रथम राजस्थान के वीर पुरूषों एवं विभिन्न जाति धर्म के देवों ओर महापुरूषों को याद कर उन्हें नमन करने के साथ उद्बोधन शुरू किया।

03/01/2020

जोधपुर रेलमंडल की चारों ट्रेनों का संचालन शुरु

लॉकडाउन के कारण स्थगित ट्रेनों का संचालन शुरु होने के बाद रेलमंत्रालय की ओर से स्पेशल ट्रेनों की घोषणा करने के बाद जोधपुर रेलमंडल की ओर से घोषित चार स्पेशल ट्रेनों का संचालन बुधवार से शुरु हो गया। रेलवे की ओर से एक जून से दो ट्रेने दो जून से तीन व तीन जून से हावड़ा से चलकर जोधपुर पहुंची ट्रेन को पुन हावड़ा के लिए रवाना किया।

03/06/2020

जवाई में पानी आया लेकिन वाटर ट्रेन चलेगी

पाली में बरसात नही होने से पेंदे बैठे जवाई बांध में 3 फीट पानी एक ही दिन में आ गया, पाली शहर में भी बादल रविवार को जमकर बरसे है और कुछ ही घंटों में 43 एमएम पानी बरस गया। लेकिन अभी भी उतना पानी नहीं आ पाया है कि पाली को इंद्र भरोसे छोड़ दिया जाए।

28/07/2019

सचिन पायलट ने महिपाल मदेरणा से की मुलाकात, घंटेभर की बातचीत

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट रविवार शाम को दो दिवसीय दौरे पर जोधपुर पहुंचे। निजी कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए जोधपुर पहुंचे सचिन पायलट का एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

10/11/2019

जेल से फरार हिस्ट्रीशीटर का नहीं लगा सुराग

केन्द्रीय कारागार के महिला जेल में बनी क्वॉरंटीन सेंटर की दीवार फांदकर फरार हुआ हिस्ट्रीशीटर बंदी गुरुवार को दूसरे दिन भी पुलिस के हाथ नहीं लगा। उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है।

13/08/2020