Dainik Navajyoti Logo
Saturday 17th of April 2021
 
जोधपुर

यह भी पढ़ें:

प्रदेश में ऑनलाइन रिपोर्टिंग में जोधपुर अव्वल

कोविड19 वायरस संक्रमण की पहचान व चैन ब्रेक करने के उद्देश्य से जोधपुर सघन सैंपलिंग अभियान जारी है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बलवंत मंडा ने बताया, जिला प्रशासन के निर्देशन में कनेंटमेंट जोन शिविर लगाने के साथ डोर-टू-डोर सैम्पलिंग गतिविधियां जारी है ।

09/05/2020

जिला न्यायाधीश स्तर के 12 न्यायिक अधिकारियों के तबादले

राजस्थान हाईकोर्ट प्रशासन ने एक आदेश जारी करते हुए जिला न्यायाधीश स्तर के 12 न्यायिक अधिकारियों का स्थानांतरण आदेश जारी किया है। बुधवार को रजिस्ट्रार जनरल सतीश कुमार शर्मा के हस्ताक्षरयुक्त जारी आदेश में मुख्यत: पॉक्सो कोर्ट एवं लेबर कोर्ट में न्यायिक अधिकारियों का स्थानांतरण किया है।

22/05/2019

पाली के बांगड़ अस्पताल की गंभीर लापरवाही, कोविड-19 पॉजिटिव को बिना सूचना भेज दिया MDM अस्पताल

पाली के बांगड़ अस्पताल को 2014 में प्रदेश सरकार ने मेडिकल कॉलेज का दर्जा देने के बावजूद अस्पताल प्रशासन की ओर से इलाज को लेकर बरती जा रही लापरवाही लोगों की जान लेने पर उतर आई हैं।

22/03/2020

चीन में नए रूप में फिर जन्मा कोरोना वायरस, खतरा भारत में भी

कोरोना वायरस के जनक के रूप में दुनिया में अपनी नई पहचान बना चुके चीन के हुबेई प्रांत में कोरोना नये रूप में लौट आया है। यह नया कोरोना वायरस पहले से भी ज्यादा खतरनाक है। जिसे कोरोना वर्जन 2.0 या एसिम्टोमैटिक कोरोना के तौर पर चीन में अपनी जडे मजबूत कर रहा है और एक नये खतरे के रूप में उभर कर सामने आया हे।

10/04/2020

बारातियों की कार का टायर फटा, तीन की मौत

जिले के गिड़ा थानांतर्गत सवाऊ पदमसिंह गांव के पास मंगलवार देर रात बारातियों की कार का टायर फटने से गाड़ी पलट गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए।

25/11/2020

फ्रंटियर राजस्थान, सीमा सुरक्षा बल के नव पदस्थ महानिरीक्षक ने किया पदभार ग्रहण

सीमा सुरक्षा बल के महानिरीक्षक पंकज गूमर ने फ्रंटियर राजस्थान के महानिरीक्षक का पदभार ग्रहण कर लिया हैं। पंकज गूमर ने यह पदभार निवर्तमान महानिरीक्षक आयूष मणि तिवारी से ग्रहण किया हैं। इससे पूर्व पंकज, सहायक प्रशिक्षण केन्द्र, सीमा सुरक्षा बल, जोधपुर में महानिरीक्षक के रूप में पदस्थ थे।

26/02/2021

जोधपुर संभाग के कई क्षेत्रों में टिड्डियों ने डेरा डाला, फसलें नष्ट होने के कगार पर

संभाग में कई क्षेत्र में एक बार फिर से टिड्डी दलों ने धावा बोलना शुरु कर दिया है। जिससे किसानों की हजारों हेक्टेयर में खड़ी फसलें नष्ट होने के कगार पर है। वहीं संसाधनों के अभाव में टिड्डी दलों से निपटने में किसान व प्रशासन दोनों असहाय नजर आ रहे हैं।

30/01/2020