Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
जोधपुर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

आयकर जमा कराना प्रत्येक नागरिक का पहला कर्तव्य

आयकर से ही देश का विकास का रास्ता खुलेगा। प्रत्येक नागरिक का दायित्व बनता है कि वह ईमानदारी से इनकम टैक्स जमा करवा देश के विकास में अहम भूमिका निभाए। आयकर जमा कराना प्रत्येक नागरिक का दायित्व है। इससे देश का विकास तो होगा ही इसके साथ करदाता टैंशन मुक्त होकर अपना काम कर सकेगा।

09/07/2019

रेलवे जीएम ने समीक्षा बैठक लेकर दिए माल लदान बढ़ाने के निर्देश, बीडीयू से नये ग्राहक जोड़ने को कहा

उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक आनंद प्रकाश ने उत्तर पश्चिम रेलवे पर विभागाध्यक्षों तथा चारों मंडल के मंडल रेल प्रबंधको के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक में सभी मंडल रेल प्रबंधक वीडियों कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जुड़े रहे।

16/07/2021

पाक विस्थापितों के राशन कार्ड व वीजा एक्सटेंशन की शिकायतों का मामला

राजस्थान हाईकोर्ट में शुक्रवार को पाक विस्थापितों को मूलभूत आवश्यकताएं मुहैय्या कराने व उनके वीजा आदि का एक्स्टेंशन किए जाने सहित नागरिकता देने की प्रक्रिया सुलभ किए जाने बाबत स्व प्रेरणा से दायर जनहित याचिका की सुनवाई हुई। जस्टिस संगीत लोढ़ा व जस्टिस रामेश्वर व्यास की खंडपीठ ने सुनवाई के बाद कुछ इस तरह से आदेश जारी किया ।

04/09/2020

मासूम के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने 20 घंटे में पकड़ा आरोपी

सरहदी बाड़मेर जिले के एक गांव में दलित नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी भोपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक गांव की पहाड़ियों में दलित नाबालिग से दुष्कर्म करने, बंधक बनाने एव फांसी पर लटकाकर हत्या करने का प्रयास करने का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी भोपालसिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

13/08/2021

यूटीबी जीएनएम नर्सिंग घोटाले में सीएमएचओ जोधपुर को नोटिस, चयनितों की नियुक्ति पर लगाई अंतरिम रोक

राजस्थान उच्च न्यायालय के न्यायाधीश दिनेश मेहता की अदालत ने सीएमएचओ जोधपुर की ओर से यूटीबी जीएनएम नर्सिंग घोटाले को लेकर दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए 21 मई 2021 को जारी चयनित सूची के अनुसरण में कोई नियुक्ति आदेश जारी नही करने के आदेश दिए है।

01/07/2021

जोधपुर में 14 नए कोरोना पॉजिटिव, शून्य मौत

जोधपुर में कोरोना संक्रमण के कहर को समाप्त करने के लिए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा कम्यूनिटी वैक्सीनेशन फेज थर्ड का आयोजन किया जा रहा है।

11/03/2021

श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में नहीं होगी खाने की कमी

श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में सफर करने वाले कामगारों को अब खाने-पानी की कमी नहीं आने दी जाएगी। अगर आईआरसीटीसी के खाने व नाश्ते की सप्लाई कम पड़ती है तो रेलवे अतिरिक्त इंतजाम करेगा। रेल मंत्रालय ने इसके लिए 50 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब अतिरिक्त खर्च की मंजूरी दी है।

17/05/2020