Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
जोधपुर

कायलाना में मिला गुमशुदा युवक का शव

Wednesday, October 07, 2020 01:50 AM
मौके पर मिला सुसाइड नोट, मंडोर में अपने भाई के घर से लापता था

जोधपुर । शहर के कायलाना में बुधवार देर शाम पुलिस ने एक युवक के शव को बाहर निकाल एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जेब में मिली पर्ची एवं आईडी से उसकी पहचान कर घरवालों को सूचना दी गई। संदेह है कि उसने पानी में कूद कर अपनी जान दी है। परिजन के आने पर गुरूवार को आगे की कार्रवाई की जाएगी। इधर पुलिस ने मौका स्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।


उसका ससुराल श्रीगंगानगर में है और पत्नी भी पीहर में बताई जा रही है। मंडोर थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज हो रखी है। पिता खेतीबाड़ी करते है। राजीव गांधी नगर थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने बताया, देर शाम सूचना मिली कि कायलाना में एक युवक का शव पड़ा है। इस पर मालवीय बंधुओं और पुलिस के गोताखोरों ने शव को बाहर निकाला।  लोहावट के भीमसागर निवासी संतोष कुमार पुत्र रतनाराम विश्रोई के रूप  में की गई।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

चाकू की नोक पर दुराचार करने के आरोपी को दस वर्ष की कैद

विशेष न्यायाधीश पोक्सो रूपचंद सुथार ने जबरदस्ती अपहरण कर दुराचार करने के मामले में पाली के हेमावास गांव निवासी जीतु खारवाल पुत्र मंगलाराम खारवाल को दोषी मानते हुए अलग-अलग धाराओं में सजा सुनाई हैं।

11/02/2020

घर-घर दस्तक देकर सीएम ने दी भोळावण

शनिवार को भोपू प्रचार थमने के बाद रविवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत उम्मेद चौक ब्राह्मणों की गली, उम्मेद चौक नाडी, बागर चौक में जन संपर्क करने के बाद दोपहर में महामंदिर में आमजन से मुलाकात कर वैभव गहलोत के पक्ष में वोट देने की भोळावण दी।

28/04/2019

फ्लॉप रही टूरिज्म इंडस्ट्रीज : कोरोना ने पावणो की एंट्री पर लगाई रोक

वर्ष 2020 टूरिज्म इंडस्ट्री के लिए घातक रहा। साल की शुरुआत में पटरी से उतरा टूरिज्म व्यवसाय साल के आखिरी दिनों तक भी दोबारा पटरी पर नहीं आ सका। मार्च में लॉकडाउन लगने के बाद से सितंबर माह तक पर्यटन व्यवसाय एकदम ठप रहा।

31/12/2020

जोधपुर में कोरोना संक्रमण का विस्फोट अब तक 79 संक्रमित

लॉकडाउन की पालना किस तरह हो रही उसके लिए प्रशासन से ज्यादा खुद शहरवासी गैर जिम्मेदार साबित हो रहे हैं। प्रशासन व पुलिस की लाख समझाईश के बाद भी लोग अब भी घरों से बाहर निकलने में गुरहेज नहीं कर रहे। नतीजतन एक ही दिन में शहर के विभिन्न क्षेत्रों से 30 कोरोना पॉजिटिव आए हैं।

13/04/2020

421 पॉजिटिव, 60 डिस्चार्ज व 6 की हुई मौत

जोधपुर में कोरोना का संक्रमण का ग्राफ दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है जिसके चलते पॉजिटिव मरीजों के साथ ही पॉजिटिव मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता ही जा रहा है।

28/09/2020

वाणिज्यिक कर विभाग का रेलवे पार्सल गोदाम पर छापा, बिना ई-वे बिल के आया माल पकडा

वाणिज्यिक कर विभाग की एंटीविजन टीम ने रेलवे पार्सल गोदाम पर छापा मार कर अवैध रूप से आए बर्तन,पंखे और इलेक्ट्रिक वायर सहित अन्य माल डिटेन किया है। विभाग ने यह कार्रवाई अधिकारियों को मिली शिकायत बाद की है। बरामद माल से संबंधी दस्तावेज तीन दिन में पेश करने का समय दिया है।

10/09/2019

तार चोर गिरोह का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

देचू पुलिस ने 09 जनवरी की रात्रि को कार्रवाई करते हुए जीएसएस के एल्युमीनियम तारी गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

10/01/2021