Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
जोधपुर

बाइक चालक ने महिला कांस्टेबल को तीस मीटर तक घसीटा

Monday, October 05, 2020 01:35 AM
कॉन्सेप्ट फोटो ।

जोधपुर । शहर के महामंदिर थाना इलाके के फुलेराव पार्क के पास ड्यूटी कर रही महिला कांस्टेबल को बाइक चालक ने तीस मीटर तक घसीटा, फिर भाग निकला। महिला कांस्टेबल उषा फुलेराव पार्क के पास ट्रेफिक की ड्यूटी कर रही थी। तभी सामने से एक युवक बगैर हेलमेट के उनकी तरफ आता दिखा। कांस्टेबल उषा ने हाथ से रोकने को कहा। तो युवक रूक गया। इसके बाद कांस्टेबल ने युवक को एएसआई के पास चलने को कहा। जितने में युवक ने बाइक स्टार्ट की ओर दौड़ाना चाहा। लेकिन कांस्टेबल ने बाइक के पीछे के हिस्से को मजबूती से पकड़ लिया।


इस दौरान युवक लगातार बाइक दौड़ाता रहा। महिला कांस्टेबल को तकरीबन तीस मीटर से उसने घसीटा। जिससे महिला कांस्टेबल उषा की वर्दी कई जगह से फट गई और हाथ व पैर में चोटें भी आईं। महामंदिर थाने के प्रोबेशनर आरपीएस आशीष कुमार ने बताया कि महिला कांस्टेबल उषा की रिपोर्ट पर अज्ञात युवक के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने की रिपोर्ट दर्ज की गई। जिस पर अब उस युवक की बाइक नंबर के आधार पर उसकी पहचान कर उसे जल्द गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे है।

यह भी पढ़ें:

डिस्कॉम एम डी ने छीजत कम करने पूरी ताकत झौंकी

जोधपुर डिस्कॉम प्रबंध निदेशक अविनाश सिंघवी ने शुक्रवार को 4 घंटे तक कॉरपोरेट कार्यालय सभागार से वीसी के माध्यम से 73 सब स्टेशन जहां विद्युत छीजत सबसे अधिक है, वहां के लिए नोडल अधिकारी बनाए गए अधीक्षण अभियंता व उससे वरिष्ठ अधिकारियों से उन सब स्टेशन के लॉसेज कम करने के प्लान के बारे में बातचीत की।

17/07/2020

बड़ी राहत: कोरोना के 12 नए पॉजिटिव, डेथ शून्य

जोधपुर में कोरोना की वैक्सीन आने के बाद से ही कोरोना संक्रमण का घटता ही जा रहा है,। कोरोना का आंकड़ा पहले की भांति डरने नहीं अपितु लगातार राहत के संकेत दे रहा है।

06/02/2021

उत्तर निगम में कांग्रेस के अब्दुल करीम निर्विरोध उप महापौर चुने गए, भाजपा उम्मीदवार का नामांकन खारिज

उत्तर नगर निगम में कांग्रेस के अब्दुल करीम जॉनी निर्विरोध उप महापौर चुने गए। बुधवार को संपन्न हुए चुनाव में भाजपा के उप महापौर पद के लिए सुरेश जोशी ने भी दावेदारी जताई थी।

11/11/2020

रोडवेज समेत सभी पब्लिक ट्रांसपोर्ट सेवाएं रहेगी बंद, परिवहन आयुक्त ने 31 मार्च तक लगाई रोक

परिवहन विभाग ने रोडवेज, लोक परिवहन, कांट्रेक्ट कैरिज की बसें, टैक्सी /कैब ऑटो रिक्शा आदि को राज्य से बाहर जाने और अंदर आने तथा राज्य के भीतर संचालन पर 31 मार्च तक रोक लगा दी है। राज्य के परिवहन आयुक्त एवं शासन सचिव रवि जैन ने एक दिन पहले देर रात आदेश जारी कर 31 मार्च तक सभी तरह के वाहनों के संचालन पर पाबंदी लगा दी है।

22/03/2020

समाज की सुरक्षा के लिए सर्वस्व झौंक देने वालों का सम्मान करना हमारी नैतिक जिम्मेदारी : मुकुल गुप्ता

दैनिक नवज्योति जोधपुर संस्करण के महाप्रबंधक मुकुल गुप्ता ने कहा कि सम्मान से ना केवल व्यक्ति/संस्था में नई ऊर्जा का संचार होता है अपितु इससे वसुधैव कुटम्बकुम के साथ सामाजिक एकजुटता की भावना भी परिलक्षित होती है। साथ ही जिम्मेदारी के निष्ठापूर्वक निर्वहन की भावना भी मजबूत होती है।

23/05/2020

प्रति स्टूडेंट्स सेनेटाइज का बजट एक रूपया, बोर्ड परीक्षा का करिश्माई बजट

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने एक ऐसा करिश्माई बजट जारी किया है, जो ने केवल गुरुजी के लिए चैलेंज हैं। या यूं कहें अगर गुरुजी इस करिश्माई बजट में बोर्ड के निर्देशानुसार कार्य कर देते हैं तो ये बजट देश के लिए नजीर साबित हो सकता हैं।

09/06/2020

चमगादड़ों के आतंक ने छीनी लोगो के रातों की नींद और दिन का सुकून

कोरोना वायरस से लड़कर जंग जीतने के लिए हर कोई कोशिश कर रहा है, मगर जोधपुर के सरदारपुरा इलाके में एक ऐसा मकान है जिसमें बड़ी संख्या में चमगादड़ रहती है। पिछले 10 वर्षों से लगातार चमगादड़ों की वजह से आसपास के लोग परेशान हैं।

20/04/2020