Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
जोधपुर

नाकाबंदी में पुलिस पर बोलेरो चढ़ाने का प्रयास, गिरफ्तार

Thursday, May 27, 2021 01:35 AM
कॉन्सेप्ट फोटो ।

जोधपुर । शहर के निकटवर्ती करवड़ इलाके में नाकाबंदी कर रहे पुलिस कर्मी पर चोरी की बोलेरो कैंपर में सवार दो जनों ने चढ़ाने का प्रयास किया, लेकिन वो बच गए। वहीं कुछ दूर जा बोलेरो पलटी खा गई। जिस पर पुलिस कर्मियों ने दोनों को गिरफ्तार करते हुए चोरी की बोलेरो कैंपर जब्त कर ली। करवड़ थाने के एएसआई अमराराम की ओर से पुलिस कर्मी पर बोलेरो चढ़ाने व राजकार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज किया गया। करवड़ पुलिस ने बताया कि थाना इलाके के भवाद फांटा में पुलिस कर्मी नाकाबंदी कर रहे थे।


जिस पर एक बोलेरो कैंपर में सवार खाबड़ा ओसियां निवासी मांगीलाल पुत्र भजनलाल व हरियाणा के भिवाणी निवासी जसवीर पुत्र सुखराम जाट सामने से आते दिखाई दिए। जिनकी बोलेरो चोरी की होने पर उन्हें रूकने का इशारा किया, लेकिन वे नाकाबंदी तोड़ते हुए एक गार्ड पर बोलेरो चढ़ाने के प्रयास में बोलेरो दौड़ाते गए। पुलिस कर्मियों ने जान बचाई। वहीं कुछ ही दूर पर जाने के बाद  बोलेरो अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। जिस पर पुलिस कर्मियों ने मांगीलाल व जसवीर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं चोरी की बोलेरो भी जब्त कर ली।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

फेस्टिवल स्पेशल में यात्रियों की कटेगी जेब

रेलवे की ओर से कोरोना संक्रमण के दौरान रेग्यूलर ट्रेनों का संचालन बंद कर दिया था और जून के बाद कोरोना स्पेशल ट्रेनों का संचालन किया जा रहा हैं। त्यौहार स्पेशल के नाम पर जो ट्रेने रेलवे द्वारा चलाई जा रही है उसमें यात्रियों को एक ही रूट पर कोरोना स्पेशल से अधिक किराया चुकाना पड़ रहा है।

05/11/2020

उदयमंदिर पुलिस की बड़ी सफलता चोरी की तेरह बाइक बरामद, दो शातिर चोर गिरफ्तार

शहर की उदय मंदिर थाना पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में कार्यवाही करते हुए दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। वहीं चोरों के पास से चोरी की तेरह बाइक बरामद की गई है।

30/07/2021

सोमवार से खुलेंगे सरकारी दफ्तर, राज्य सरकार ने मॉडिफाइड गाइडलाइन जारी की

राज्य में सोमवार 20 अप्रैल से सरकारी दफ्तर खुलेंगे। हालांकि लॉक डाउन 3 मई तक रहेगा। इसके बावजूद सरकारी विभागों में 33 प्रतिशत तक रोटेशन में कर्मचारी उपस्थित रहेंगे। शेष कर्मचारी अपने घर पर वर्क टू होम रहेंगे। राज्य के कार्मिक विभाग की प्रमुख शासन सचिव ने इस संबंध में सभी विभागों को आदेश जारी कर निर्देश दिए हैं।

18/04/2020

किसान बिल, किसानों को सुदृढ एवं समृद्धि प्रदान करेगा : प्रदेश महामंत्री शर्मा

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जन्म जयंती के अवसर पर यहां कस्बे की आलोक स्कूल के प्रांगण में आयोजित हुए समारोह के दौरान भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का किसानों के साथ सीधा संवाद देखा।

25/12/2020

महापौर मैडम यह लापरवाही ठीक नहीं, मास्क है जरूरी

एक ओर नगर निगम जहां राज्य सरकार के निर्देश पर जनजागरूकता अभियान के तहत रैलियां निकाल रहा है साथ ही मास्क भी बांट रहा है। वहीं खुद नगर निगम की दक्षिण की महापौर वनिता सेठ ही इसको लेकर गंभीर नहीं दिख रही।

14/12/2020

मथुरादास माथुर अस्पताल : ट्रोमा सेंटर में 6 माह में 1 लाख मरीज लाभांवित

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश की जनता के स्वास्थ्य को लेकर जितने गंभीर हैं उतना ही सजग है एमडीएम अस्पताल का स्टॉफ।

14/12/2020

गर्मी के मौसम में बिजली आपूर्ति व्यवस्था का विशेष ध्यान रखें : सिंघवी

जोधपुर डिस्कॉम के प्रबंध निदेशक अविनाश सिंघवी ने अभियंताओं को निर्देशित किया है कि वे गर्मी के मौसम को देखते हुए बिजली आपूर्ति व्यवस्था को सुचारू बनाये रखे। उन्होंने कहा कि जहां कहीं से भी इस संदर्भ की शिकायत मिले उसका तत्परता से निस्तारण करें।

08/06/2019