Dainik Navajyoti Logo
Sunday 16th of May 2021
 
जोधपुर

यह भी पढ़ें:

अब तो चेतो साहब! आईआईटी में कोरोना कहर जारी, फिर से 28 छात्र व शिक्षक संक्रमित, अब तक संक्रमितों का आंकड़ा 215 पार

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) जोधपुर के करवड़ स्थित कैंपस में कोरोना का कहर लगातार पांव पसार रहा है। एक बार फिर कोविड जांच रिपोर्ट में 28 छात्र व शिक्षक संक्रमित सामने आए हैं। अब तक 215 से अधिक छात्र व शिक्षक संक्रमित हो चुके हैं।

10/05/2021

कोरोना की जॉचों का दायरा बढ़ा तो...संक्रमितों की संख्या बढ़ने के आसार

महानगर में प्रशासन के इशारे पर लंबे समय से कोरोना पॉजिटिव मरीजों के आंकडों में गोलमाल जारी है। वहीं जांच के दायरे को भी अचानक ही घटा दिया गया। जिसके बावजूद पॉजिटिव मरीजों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है।

04/12/2020

कलक्टर ने कहा, दो दिन बाद भी चैन नहीं टूटी तो लॉकडाउन अवधि बढ़ाने पर करेंगे विचार

प्रदेश के दूसरे बडे जिले जोधपुर में लगातार बढ रही कोरोना मरीजों की संख्या को लेकर जिला प्रशासन की ओर से जोधपुर में शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक लॉकडाउन लगाने के साथ गैर आवश्यक गतिविधियों पर प्रतिबंध लगा दिया है।

25/09/2020

बोर्ड की नजर में जोधपुर सामूहिक नकल के लिए अति संवेनदशील

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने नकल के मामलों पर अंकुश लगाने के लिए 5 मार्च से शुरू होने वाली परीक्षाओं में जोधपुर सहित राज्य के पांच जिलों को सामूहिक नकल की दृष्टि से अति संवेदनशील माना है। इनमें बाड़मेर, दौसा, करौली, सवाई माधोपुर और जोधपुर जिला शामिल हैं। यहां पूर्व में सामूहिक नकल के मामले उजागर होने के चलते इस बार भी इन जिलों को सामूहिक नकल की दृष्टि से अति संवेदनशील माना गया है।

27/02/2020

पुलिस को चैलेंज करने वाले चोरों को 24 घंटे में दबोचा, पकड़ सको तो पकड़ लो, तो लो पकड़ लिया

पकड़ सको तो पकड़ लो का खुला चैलेंज करने वाले अज्ञात चोरों की गैंग को पुलिस ने चैलेंज स्वीकार करते हुए 24 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया। शेरगढ़ में लगभग आधा दर्जन दुकानों के ताले तोड़कर नकदी व सामान चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा कर डाला। यह सफलता शेरगढ़ पुलिस को थाना अधिकारी देवेंद्र सिंह के मार्गदर्शन में मिली।

01/03/2021

कोरोना वायरस के खतरे में गांव, बाहर से आए हुए चिन्हित व्यक्तियों में से आधे ही पहुंच रहे हैं वैलनेस सेंटर्स

कोरोना संकट से उबरने के लिए सरकार ने लॉक डाउन के दौरान दूसरे राज्यों से जिले के गांवों में आने वाले लोगों को 14 दिन की अवधि के लिए गांव से अलग क्वॉरेंटाइन करने के उद्देश्य से हर ग्राम पंचायत पर वैलनेस सेंटर्स बनाए।

06/04/2020

होम क्वॉरेंटाइन मरीजों का जायजा लेने मानजी का हत्था क्षेत्र का किया दौरा

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद होम क्वॉरेंटाइन किए गए मरीजों की ओर से होम क्वॉरेंटाइन नियमों की पालना को जांचने के लिए डीसीपी पूर्व धर्मेंद्र यादव और निगम आयुक्त उत्तर रोहिताश्व तोमर ने मान जी का हत्था क्षेत्र का दौरा किया।

12/04/2021