Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 2nd of March 2021
 
जोधपुर

घूस लेने के आरोपी एईएन को जेल भेजा, बिचौलिया लिपिक फरार

Tuesday, November 03, 2020 00:35 AM
सहायक अभियंता चार हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

जोधपुर । भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो पाली की टीम द्वारा पिपलिया कलां में डिस्कॉम के सहायक अभियंता को चार हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार करने के मामले में पुलिस ने इसी कार्यालय के एक लिपिक को भी आरोपी बनाया है। उसकी भूमिका बिचोलिया की थी। एसीबी उसकी तलाश कर रही हैं, फिलहाल वह फरार है। इधर, मुख्य आरोपी सहायक अभियंता को न्यायालय ने न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।


एएसपी कैलाशदान जुगतावत ने बताया, कि देवली कलां के गोस्वामियों का बास निवासी नेमपुरी पुत्र थानापुरी ने स्पेशल कोटे से कृषि कनेक्शन के लिए आवेदन किया था। डिस्कॉम के पिपलिया कलां कार्यालय के सहायक अभियंता सीपी जांगिड़ पुत्र मिश्रीलाल सुथार निवासी रेलवे स्टेशन के पास शास्त्री नगर पीपाड़ सिटी जोधपुर ने इस कनेक्शन के बदले बतौर रिश्वत चार हजार रुपए मांगे। परिवादी ने एसीबी से शिकायत की।


इस पर सोमवार शाम को एसीबी की टीम ने एईएन जांगिड़ को चार हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया था। न्यायालय में पेश करने पर सहायक अभियंता सीपी जांगिड़ को जेल भेज दिया। इस मामले में पिपलिया डिस्कॉम कार्यालय के लिपिक देवली कलां निवासी गोपू पूरी की भूमिका बिचोलिया होने की सामने आई है। इस पर प्रकरण में गोपी पूरी को भी आरोपी बनाया गया है। वह फिलहाल फरार चल रहा है।

यह भी पढ़ें:

शेखावत ने संत महात्माओं से लिया आशीर्वाद, मुस्लिमों को दी ईद मिलादुन्नबी की बधाई

केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री एवं जोधपुर से सांसद गजेन्द्रसिंह शेखावत रविवार को एक दिवसीय प्रवास पर जोधपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जहां साधु-संतों के आश्रमों में पहुंचकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया और प्रकाशोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गुरूद्वारा पहुंचे और सिख समाज का आशीर्वाद लिया।

10/11/2019

टांके में गिरी विवाहिता की डूबने से हुई मौत

जिले के बाप कस्बा क्षेत्र की रहने वाली एक महिला की पानी के टांके में गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने परिजन की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज किया। पुलिस ने शुक्रवार को कार्रवाई कर शव परिजन को सौंपा।

04/10/2019

बालेसर कस्बे में चाकू से गोदकर युवक की हत्या

निकटवर्ती बालेसर के दुर्गावता गांव में बुधवार देर रात एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। युवक पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया। हमले की वजह पता नहीं चली है।

31/07/2019

जसवंतपुरा में एसीबी की बड़ी कार्रवाही, सहायक लेखाधिकारी पालीवाल ट्रेप

भष्टाचार निरोधक ब्यूरो सिरोही द्वारा जसवंतपुरा में बड़ी कार्यवाही कर सहायक ऑडिट अधिकारी को नकद राशि, टेलीवीजन, पंखा एवं अन्य सामान सहित दस्तयाब कर जांच प्रारम्भ की।

18/07/2020

लोकदेवता रामदेवजी के गुरू बालीनाथ की समाधि स्थल पर कल सुबह होगी महाआरती

भादवा सुद बीज 20 अगस्त को मसूरिया स्थित लोकदेवता बाबा रामदेव के गुरू बालीनाथ की समाधि स्थल पर भरने वाले मेले के दिन सुबह 4.15 बजे 108 दीपक के साथ महाआरती व पंचामृत से अभिषेक किया जाएगा।

18/08/2020

कलक्टर ने प्रतापनगर जोन का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी

कोराना संक्रमण के चलते इनदिनों प्रतापनगर क्षेत्र से पॉजिटिव बढ़ने के साथ ये शहर का नया हॉट स्पाट बन सकता हैं। इस पर क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ाने के साथ शनिवार शाम 4 बजे कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने शनिवार शाम 4 बजे प्रताप नगर जोन का दौरा कर व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया ।

30/05/2020

वाड्रा के वकीलों ने कोर्ट से ले लिया स्थगन, ईडी के वकीलों ने जताई आपत्ति

रॉबर्ट वाड्रा से जुड़े बीकानेर के कोलायत में जमीन के मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज मामले के विरुद्ध स्काई लाइट हॉस्पिटैलिटी एलएलपी और एक अन्य महेश नागर द्वारा दायर क्रिमिनल याचिका पर गुरुवार को जस्टिस मनोज गर्ग की कोर्ट में सुनवाई हुई।

27/09/2019