Dainik Navajyoti Logo
Monday 14th of June 2021
 
जोधपुर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

इनकम टैक्स अधिकारी कर्मचारी आंदोलन पर उतरे, प्रदर्शन कर जताया आक्रोश

इनकम टैक्स अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने अपनी दस सूत्री मांगों को लेकर बुधवार को लंच टाइम में आयकर भवन में सीबीडीटी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन कर आक्रोश जताया। प्रदर्शन कर रहे विभाग के कर्मचारी और अधिकारी असहयोग आंदोलन के तहत 12 मार्च से सर्वे, सर्च और सांख्यिकी रिपोर्ट का नहीं करने का एक सुर में संकल्प लिया।

04/03/2020

जीएसटी रिफंड के लिए अब सिंगल विंडो, नहीं करना पड़ेगा लंबा इंतजार

निर्यातकों को अब वस्तु एवं सेवा कर जीएसटी रिफंड पाने के लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। सरकार कारोबार की प्रक्रिया आसान करने के लिए जल्द ही ऐसा सिस्टम बनाने जा रही है जिसमें सेंट्रल जीएसटी और स्टेट जीएसटी का रिफं ड एक साथ एक ही अधिकारी जारी कर सकेगा।

31/10/2019

प्रदेश की संस्कृति ने किया प्रभावित, बालिका शिक्षा पर ध्यान देना जरूरी : कल्याणसिंह

राज्यपाल कल्याण सिंह ने कहा कि प्रदेश की संस्कृति ने बेहद प्रभावित किया है। लोगों में अपणायत, सभ्य और श्रमप्रियता है।

18/07/2019

लाडो की किस्मत का खेल ! दंपत्तियों में बेटी की चाहत ज्यादा

शायद इसे ही लाडो की किस्मत का खेल कहेंगे कि एक घर में किलकारी गूंजने पर तो उसे ठुकराकर लावारिश छोड़ दिया जाता है। वहीं दूसरी तरफ ऐसे भी दम्पत्ति की संख्या काफी अधिक है जो कि केवल अनाथ बेटी को गोद लेकर घर की रौनक बढ़ाना चाहते हैं।

25/12/2020

जोधपुर में 8 नए पॉजिटिव, 1 डेथ

कोरोना संक्रमण का आंकड़ा दो दिनों से फिर से घटा है।जो राहत की खबर है। आमजन के सहयोग व कोरोना गाइड लाइन की पालना के चलते संक्रमण अपना प्रभाव दिखाने में नाकाम साबित हो रहा है वहीं दूसरी तरफ राज्य सरकार द्वारा 16 जनवरी से प्रारम्भ हुए वैक्सीनेशन कार्यक्रम अब रंग लाने लगा है।

12/02/2021

2303 की स्क्रीनिंग कर किया होम आइसोलेशन

कोरोना वायरस से मुकाबला करने के लिए जिला प्रशासन के साथ ही स्वास्थ्य विभाग पूरी मुस्तैदी से जुटे हैं। सीएमएचओ डॉ. बलवंत मंडा ने बताया, कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए डोर-टू-डोर सर्वे व स्क्रीनिंग की जा रही है।

29/03/2020

नगर निगम चुनाव में राज्य सरकार से हिसाब बराबर करेगी जनता : शेखावत

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने कहा, राज्य की कांग्रेस सरकार से जनता त्रस्त है उसका हिसाब बराबर करने के लिए तैयार बैठी है। उन्होंने दावा किया, कि जोधपुर में दोनों नगर निगम भाजपा जीतेगी।

15/10/2020