Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
जोधपुर

मारवाड़ में आज से 5 दिन तक अच्छी बरसात के आसार

मारवाड़ के सभी जिलों में बरसात ने अभी पूरी तरह अपना रंग नहीं जमाया है। जोधपुर शहर की बात करें तो यहां पिछले तीन दिनों से काले बादल छाए रहने के साथ बरसने के लिए मंडराते रहते हैं मगर बरस नहीं रहे।

31 Jul 02:45 AM

शहर के हर चौराहा पर एकत्रित हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर किया प्रदर्शन

राज्य की कांग्रेस सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेशव्यापी आह्नान के तहत शनिवार को शहरी क्षेत्र के तीनों विधान सभा क्षेत्र जिसमें शहर, सरदापुरा व सूरसागर क्षेत्रों में स्थानीय पदाधिकारियों के साथ कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर नारेबाजी की।

31 Jul 02:30 AM

सूर्यनगरी सुपरफास्ट में चोरी करने वालों को आरपीएफ ने किया मुंबई से गिरफ्तार

रेलवे सुरक्षा बल जोधपुर रेलमंडल ने पांच माह पूर्व सूर्यनगरी सुपरफास्ट में हुई चोरी का खुलासा करते हुए आरोपियों को मुंबई से गिरफ्तार किया हैं। 24 फरवरी को ट्रेन संख्या 02480 में लूणी स्टेशन पर चोरो ने बुक सुदा पार्सल चोरी कर लिए थे।

31 Jul 02:40 AM

शातिर ने कहा एक ऐसी मशीन जिसमें जितने भी रूपये डालो, दोगुने हो जाते हैं और चंडालिया के युवक ने डाल दिए साढ़े नौ लाख रूपये....सब डूबे

जिले के ओसियां तहसील क्षेत्र में चंडालिया गांव में रहने वाले एक युवक को किसी शातिर ने अपनी ठगी का शिकार बनाते हुए उससे साढ़े नौ लाख रूपयों का गबन कर डाला। पीड़ित को पैसे दुगुने करने की मशीन का लालच दिया गया। पीड़ित ने अब पुलिस की शरण ली है।

31 Jul 02:25 AM

जलजोग चौराहे पर लूट : शादी के लिए बैंक से निकाले तीन लाख, पल्सर पर आये युवक ले भागे

शहर के 12वीं रोड. जलजोग चौराहा के बीच में दिनदहाड़े लूट हो गई। पल्सर सवार दो युवक अन्य बाइक पर जा रहे दो युवकों से 3 लाख रूपयों से भरी थैली छीनकर ले गए। बदमाशों का पीछा भी किया गया। मगर वे हाथ नहीं लग पाए। यह रूपए युवक को उसके पिता ने शादी के लिए निकालने को कहा था।

31 Jul 02:25 AM

जेडीए आयुक्त चौधरी ने 7 घंटे घुम कर विकास कार्यों का किया मौका निरीक्षण

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ड्रीम प्रोजेक्ट्स एवं बजट घोषणाओं तथा जेडीए की ओर से करवाए जा रहे विकास कार्यों का शनिवार को आयुक्त, कमर चौधरी ने सुबह 10 से सांय 5 बजे तक लगभग 7 घंटे सघन दौरा कर मौका निरीक्षण किया।

31 Jul 02:20 AM

मूक बधिर गोपी परिवार से मिलने पंजाब रवाना

पंजाब के अमृतसर के स्वर्ण मंदिर की फोटो देख खुशी से उछलने वाला मूक बधिर बालक गोपी शनिवार को अपने परिजनों से मिलने की उम्मीद लिए अमृतसर के लिए रवाना हो गया।

31 Jul 02:10 AM

सुसाइड नोट लिखा मर्जी से दे रहा हूं जान, प्रिंटिंग प्रेस मालिक ने दुकान में ही लगा दिया फंदा

शहर के पुराना नगर निगम के पास में प्रिंटिंग की दुकान चलाने वाले एक वृद्ध ने शनिवार की दोपहर में दुकान में ही फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। मौके पर मिले सुसाइड नोट में मर्जी से जान देना बताया। किसी को परेशान नहीं किए जाने की बात लिखी।

31 Jul 02:10 AM

पुलिस कमिश्नर का नवाचार, अब अपराध पर नकेल के लिए थाने अलर्ट मोड पर, टीमें लगातार करेंगे मोनिटरिंग

जोधपुर पुलिस कमिश्नर जोस मोहन ने पुलिस कमिश्नर प्रणाली को और प्रभावी बनाने के लिए नवाचार किया है । इस नवाचार के तहत सभी थाना स्तर पर एक टीम बनाई गई है और ये टीमें प्रतिदिन मिलने वाले टास्क पर शाम को 5.30 से 8.30 बजे तक कार्रवाई कर रही है।

31 Jul 01:55 AM

निलंबन पर उबाल ! छात्रसंघ अध्यक्ष भाटी और छात्रनेता व छात्रनेत्री के निलंबन पर छात्र संगठन भड़के, प्रदर्शन पर उतरे

व्यास विश्वविद्यालय में छात्रसंघ अध्यक्ष रविन्द्रसिंह भाटी, एक छात्रनेता और छात्रनेत्री के निलंबन को लेकर काफी उबाल आ गया है। छात्रसंघ अध्यक्ष भाटी व छात्रनेता व छात्रनेत्री के निलंबन वापसी की मांग को लेकर छात्रसंगठनों ने मोर्चा संभाल लिया।

31 Jul 01:45 AM