Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of January 2020
 
जोधपुर

नवनियुक्त कुलपति प्रो.त्रिवेदी ने पदभार संभाला बोले-विवि में बेहतर कार्यों से छवि सुधारना ही प्राथमिकता

व्यास विश्वविद्यालय के 41 वें कुलपति प्रो.प्रवीणचंद्र त्रिवेदी ने शनिवार को पदभार संभाल लिया। प्रो.त्रिवेदी का पदभार संभालने के बाद फूलमालाओं से स्वागत किया गया। इस मौके पर प्रो.त्रिवेदी ने विवि के उत्थानपरक कार्यों का संकल्प दोहराया।

18 Jan 01:30 AM

जोधपुर में खुलेआम बिक रहा तेजाब और गर्भनिरोधक टेबलेट, दैनिक नवज्योति ने किया खुलासा

महिला सम्मान को लेकर किए जाने वाले बड़े-बड़े दावों के बीच पूरे देश में साल 2014 से 2018 के बीच 700 से ज्यादा एसिड अटैक की घटनाएं सामने आई है। इतना ही नहीं ऐसे कई मामले दर्ज ही नहीं होते और देश में एसिड हमले की घटनाएं आम हो जाती है, जिनका संज्ञान तक नहीं लिया जाता।

18 Jan 01:20 AM

बालेसर सत्ता ग्राम पंचायत में आपसी सहमति नहीं बनने से उप सरपंच नहीं बन सका, पद रिक्त रखा

पंचायतीराज चुनाव में उप सरपंच के चुनाव के साथ ही पहला चरण शांति पूर्वक समाप्त हो गया है। जोधपुर जिले के बालेसर पंचायत समिति में शनिवार को 38 ग्राम पंचायतों में से 37 पर उप सरपंच का चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हो गया है।

18 Jan 01:10 AM

जोधपुर: मोबाइल में नशेड़ी छात्रों के नंबर देख करता था गांजा सप्लाई, पुलिस ने बरामद किया 4 किलो से ज्यादा गांजा

शहर की बनाड़ पुलिस ने शनिवार रात को नांदड़ाखुर्द स्थित शंकर नगर में एक रहवासीय मकान पर छापा मारा। यहां पर रहने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर तलाशी में चार किलो दो सौ ग्राम गांजा बरामद किया। वह शिक्षण संस्थाओं और सार्वजनिक स्थलों पर गांजा बेचने का काम करता था।

18 Jan 01:10 AM

राजस्थान की मेजर नम्रता जोधा को पीएम मोदी ने किया सम्मानित

जोधपुर जिले की लोहावट विधानसभा क्षेत्र के गांव जोधा की ढाणी (श्रीरामनगर) की सैन्य अधिकारी मेजर नम्रता जोधा को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 15 जनवरी को आर्मी डे पर दिल्ली में आयोजित समारोह में सम्मानित किया।

18 Jan 00:00 AM

अवैध कपड़ा धुलाई इकाई के विरूद्ध एसटीएफ की कार्यवाही

राष्ट्रीय हरित प्राधिकरण, नई दिल्ली के पारित आदेश की पालना के क्रम में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (यातायात) राज. जयपुर के आदेशानुसार गठित एसटीएफ टीम ने शनिवार को बड़ी कार्यवाही की।

18 Jan 00:50 AM

कोरियाई कम्पनी जोधपुर में स्थापित करेगी एलोवीरा प्रोडक्शन का प्लांट

प्रदेश में कोरियाई कम्पनी एलोवीरा जैल एण्ड ज्यूस प्रोडक्शन का प्लांट स्थापित करेगी। यह कम्पनी प्रारम्भ में 5 मिलियन डॉलर का निवेश कर 10 हजार टन एलोवीरा जैल और ज्यूस का उत्पादन करेगी।

18 Jan 11:45 AM

सूर्यनगरी के विनय प्रताप बने मि इंडिया

सूर्यनगरी के विनय प्रताप सिंह डांगी 14 जनवरी को दिल्ली में आयोजित मिस्टर इंडिया 2020 सीजन 5 के मि. इंडिया चुने गए हैं। 360 एडवरटाइजिंग प्रोडक्शन की ओर से आयोजित इस कंपीटीशन में सीजन 5 के लिए मिस्टर इंडिया एंड मिसेज इंडिया भी चुने गए।

17 Jan 02:05 AM

एक करोड़ की स्मैक बरामद : आठ लोग गिरफ्तार

पंचायती चुनाव के मद्देनजर जोधपुर पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ एक विशेष अभियान शुरू किया है।

17 Jan 01:55 AM

ठंडी हवाओं से नहीं मिल रही राहत

पश्चिमी राजस्थान में चल रही बर्फीली हवाओं से राहत नहीं मिल पा रही है। हालांकि शुक्रवार को जोधपुर शहर में खिलकर धूप खिली लेकिन ठंडी हवाएं तन को भेदती रही। इससे तापमान में भी उतार-चढ़ाव जारी है। शीतलहर ने सूर्यनगरी को पूरी तरह से अपने आगोश में ले रखा है।

17 Jan 01:55 AM