Dainik Navajyoti Logo
Friday 15th of November 2019
 
जोधपुर

मारवाड़ में शुरु हुआ शीतलहर का असर, जोधपुर लिपटा कोहरे की चादर में, रिमझिम बारिश से सर्दी बढ़ी

मारवाड़ में पश्चिमी विक्षोभ का असर एवं चक्रवाती परिसंचार बनने से पिछले दो दिन से मौसम में बदलाव आया है। मारवाड़ के अधिकांश हिस्से गुरुवार को दूसरे दिन भी बारिश होने के समाचार हैं। गुरुवार सुबह से ही कुछ स्थानों पर बूंदाबांदी होने के साथ हल्की बारिश हुई है।

14 Nov 02:05 AM

पारिवारिक विवाद में अधेड़ ने पदमसागर में कूद दी जान

शहर के प्राचीन जलाशय पदम सागर में कूदकर गुरुवार सुबह एक अधेड़ ने अपनी जान दे दी। प्रथम दृष्टया मामला पारिवारिक विवाद का होना बताया जाता है। वह अपनी पत्नी से अलग रह रहा था और एकाउंट का कार्य करता था। पुलिस ने दोपहर में शव को एमजीएच की मोर्चरी में रखवाया।

14 Nov 01:55 AM

बिजली गिरने से छह लोग घायल, मवेशी बने काल का ग्रास

इस दौरान उपखंड के छोटा भोजारिया व रमजान की गफन में बिजली गिरने से छह लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए चौहटन के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं रमजान की गफन में बिजली गिरने से मवेशियों को भी काल का ग्रास बनना पड़ा ।

14 Nov 01:35 AM

फिल्मी अंदाज में कैंप लगा हॉस्टल व होटलों से मोबाइल चुराने वाले शातिर से 43 हैंडसेट बरामद

सरदारपुरा पुलिस ने कुछ दिन पहले चोरी की गाड़ी एवं अवैध कारतूस रखने के आरोपी को जेल भिजवाया था। उसने विभिन्न स्थानों से 80 मोबाइल भी चुराना स्वीकार किया हैं। पुलिस ने जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ करने के साथ उससे 43 मोबाइल जब्त किए।

14 Nov 01:35 AM

1210 किलो डोडा पोस्त बरामद, ट्रक जब्त कर आरोपी को पकड़ा

जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा फलोदी निकाय चुनावों को लेकर जिले में मादक पदार्थों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत बालेसर पुलिस ने कारवाई करते हुऐ एक ट्रक को जब्त कर उसमें भरा हुआ लगभग 12 क्विंटल 10 किलो 300 ग्राम डोडा पोस्त बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

14 Nov 01:25 AM

पंडित नेहरू देश की आत्मा : मनीषा पंवार

स्थानीय सूचना केन्द्र स्थित मिनी ऑडिटोरियम में पंडित नेहरू की जयंती पर फोटो प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। प्रदर्शनी में नेहरू से जुड़ी तस्वीरें लगाई गई।

14 Nov 01:15 AM

बारिश से फसलों को हुआ नुकसान

पश्चिमी विक्षोभ के कारण बुधवार अलसुबह से मौसम बिगड़ा हुआ है। बारिश 24 घंटे से कहर बरपा रही है। जोधपुर के सेतरावा सहित ग्रामीण इलाको में लागातार बारिश जारी है।

14 Nov 12:10 PM

99 करोड़ जीएसटी घोटाला: सीए गौरव माहेश्वरी के घर की ली तलाशी, रिमांड पूरा होने पर भेजा जेल

करोड़ों रुपए की जीएसटी चोरी के लिए फर्जी फर्में खोलने के आरोपी सीए गौरव माहेश्वरी को उदयमंदिर पुलिस ने बुधवार को रिमांड अवधि पूर्ण होने पर जेल भिजवा दिया। इससे पहले उसके घर की तलाशी लेकर बुधवार को एक लेपटॉप, दो मोबाइल, हार्ड डिस्क, एक चेकबुक बरामद की है।

13 Nov 02:35 AM

एसीबी कार्रवाई : भीनमाल सहकारी भूमि विकास बैंक मैनेजर 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने जालोर जिले के भीनमाल में सहकारी भूमि विकास बैंक के मैनेजर को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते बुधवार को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। उसने यह राशि एक किसान से ऋण माफी का प्रमाण पत्र जारी करने की एवज में ली थी।

13 Nov 02:30 AM

जोधपुर में बादल छाए, बूंदाबांदी के प्रबल आसार

पश्चिमी विक्षोभ के कारण बुधवार को जोधपुर सहित पूरे संभाग में बादल छाए रहे। कहीं गहरे तो कहीं छितराए हुए बादलों का जमघट रहा। संभाग में कुछ जगहों पर बारिश भी हुई। फलोदी में सुबह आठ बजे ही बारिश हो दौर शुरू हो गया। वहीं जोधपुर शहर में आसमान पर बादल छाए रहे। यहां धूप कमजोर रहने से सर्दी का असर बढ़ने लगा है।

13 Nov 02:25 AM