Dainik Navajyoti Logo
Saturday 17th of April 2021
 
जोधपुर

एम्स पहुंच कलक्टर बोले, व्यवस्थाएं रखना पड़ सकती है जरूरत

शहर व आसपास के गांवों में तेजी से बढ़ रहे कोविड संक्रमितों की परिस्थितियों को देखते हुए प्रशासन अब संसाधन बढ़ाने को लेकर चितिंत हैं। इसके चलते कलक्टर इन्द्रजीत सिंह ने शुक्रवार को एम्स निदेशक डॉ. संजीव मिश्रा व एम्स चिकित्साधिकारियों के साथ कोविड संक्रमण की बढती दर को देखते हुए कोविड प्रबंधन के तहत चिकित्सा इन्फ्रा व संसाधनों के कैपेसिटी इन्हेंसमेंट के विषय पर चर्चा की।

16 Apr 02:30 AM

आरसीए अध्यक्ष वैभव जोधपुर आए दिवंगत कांग्रेस नेता के शोक संतप्त परिवारों से मिल दी सांत्वना

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य व आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर जोधपुर आए। इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी नेता जेफू खां के निधन पर उनके आवास पहुंच शोक संवेदना व्यक्त कर परिवार जनों को ढाढस बंधाया ।

16 Apr 02:25 AM

लेन देन का विवाद, हैण्डीक्राफ्ट कारोबारी का अपहरण

शहर के अंदर माणक चौक स्थित नया बास में रहने वाली एक महिला ने अपने पति के अपहरण का आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दी है। पति अभी घर पर है और पुलिस ने प्रकरण में तीन लोगों को शांतिभंग में पकड़ा है। प्रथम दृष्टया मामला आपसी लेनदेन का सामने आया है।

16 Apr 02:25 AM

इस भीड़ को अब कौन समझाएं कि 11 घरों से कल ही उठी है अर्थियां

कोविड कंट्रोल के लिए जोधपुर में जिला कलक्टर ने अपनी पूरी ताकत झौंक दी है। जिस रफ्तार से वे निरन्तर बैठकें कर रहे हैं और अस्पतालों से लेकर शहर की सड़कों पर घुम रहे हैं। तय है वे पिछले कई दिनों से ढंग से सोए नहीं होंगे।

16 Apr 02:20 AM

कोरोना बेलगाम: पहली बार नए संक्रमितों का आंकड़ा हजार के पार, 24 घंटे में आए 1144 पॉजिटिव, 12 मौतें

कोरोना काल के एक साल के सफर में शुक्रवार को महाविस्फोटक हालातों में कोरोना का एक दिन में हजार से अधिक संक्रमितों का आंकडा पार हो गया। शुक्रवार को एक दिन में 1144 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए। वहीं संक्रमण के चलते 5 मरीजों की मौत हो गई।

16 Apr 02:15 AM

वीक एंड कर्फ्यू का असर : शहर के बाजारों में पूरे दिन मची रही अफरा तफरी, हर दुकान पर खरीदारी को लेकर भीड़

कोरोना के बढ़ते संक्रमण ने एक बार फिर एक साल पूर्व के स्थितियों में लाकर खड़ा कर दिया है। कोरोना संक्रमण के बढ़ते असर के कारण राज्य सरकार की ओर से विकेंड कर्फ्यू लगाया गया है।

16 Apr 02:15 AM

विवि में कोरोना प्रकोप की एंट्री: छात्रावासों में विद्यार्थियों के पॉजिटिव आने पर किए बंद, सभी परीक्षाएं भी कर दी स्थगित

महानगर में महाविस्फोटक स्थिति के साथ बेकाबू कोरोना वायरस ने अब व्यास विश्वविद्यालय में एंट्री कर दी है। विवि के विभिन्न छात्रावासों में छात्र-छात्राएं संक्रमित सामने आए हैं। इसके अलावा कइयों में लक्षण नजर आए। जिसके बाद हरकत में आए प्रशासन ने तत्काल प्रभाव से समस्त छात्रावासों को खाली करने का आदेश जारी कर दिया।

16 Apr 02:10 AM

फोन करने से रोका तो भाभी ने नणद का कुल्हाडी से काट दिया गला, शव रख दिया लोहे के बक्से में

निकटवर्ती झंवर के बड़लियां गांव में एक महिला ने अपनी ननद की कुल्हाड़ी से हत्या कर शव को लोहे के बक्से में डाल दिया। ऊपर बिस्तर रख दिए। जब बेटी बिस्तर रखने बक्से के पास गई तो सड़ांध से राज खुला। घटना 14 अप्रेल की सुबह की है। पुलिस को 15 की दिन में सूचना मिली।

16 Apr 02:05 AM

1 लाख 23 हजार रूपए तक किया गया है कृषि बजट : केन्द्रीय कृषि मंत्री चौधरी

देश के किसान की आय दुगनी कैसे हो उसको लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार किसानों का विकास करने में जुटे हैं। इस मुहिम में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी भी किसानों के विकास को लेकर कटिबद्ध है।

16 Apr 01:00 AM

सब स्टेशनों का रख-रखाव कर मॉनिटरिंग सिस्टम को प्रभावी बनाएं : सिंघवी

जोधपुर डिस्कॉम के प्रबंध निदेशक अविनाश सिंघवी ने अभियंताओं को निर्देशित किया है कि वे बिजली सब स्टेशनों के रख-रखाव के कार्य को प्राथमिकता से देखे साथ ही बिजली लाइनों का भी समय-समय पर रख.रखाव उचित तरीके से करते रहे। आने वाले समय में आंधियां चलेगी और बरसात होगी।

16 Apr 01:00 AM