Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 7th of July 2020
 
जोधपुर

निगम कार्यालय पर कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन, आज होगा बकाया देने का निर्णय

नगर निगम कर्मचारियों के करोड़ों रुपए के अटके एरियर और वेतन भत्तों के भुगतान की मांग को लेकर कर्मचारियों ने सोमवार सुबह निगम कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इसके बाद कर्मचारियों की मांगों को लेकर उपायुक्त मुख्यालय आकांक्षा बैरवा से वार्ता हुई।

06 Jul 02:15 AM

बुजुर्ग को बंधक बना लूटपाट : तीन बदमाशों ने लूटे गहने रूपए

शहर के कुड़ी थाना इलाके में एक 82 साल के बुजुर्ग को उसी के घर में बंधक बना लूटने की वारदात हो गई। बुजुर्ग यूनिवर्सिटी के डिप्टी रजिस्ट्रार पद से रिटायर्ड हो रखे है। जो कि अपने घर में अकेले ही रहते है। डेढ़ साल पहले पत्नी का देहांत हो गया था। उसके बाद से अकेले ही रहने लगे थे। बेटा व बहु घंटाघर के घर में रहते हैं।

06 Jul 02:10 AM

जोधपुर अपणायत का शहर, अच्छा लग रहा

भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी डॉ. समित शर्मा ने सोमवार दोपहर को संभागीय जोधपुर का पदभार ग्रहण किया।सरकारी योजनाओं को धरातल पर प्रभावी रूप से लागू करने के सार्थक प्रयास करूंगा।

06 Jul 02:05 AM

आईएएस इंद्रजीत सिंह ने संभाला कलक्टर का पदभार

भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी इन्द्रजीत सिंह ने सोमवार को जोधपुर जिला कलक्टर के रूप में पदभार ग्रहण किया। पदभार ग्रहण करने के बाद अधिकारियों एवं मीडिया से बातचीत में उन्होंने प्राथमिकताएं बताते हुए कहा, कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंशा के अनुरूप जिले में संवेदनशील, पारदर्शी एवं जवाबदेह सुशासन सुनिश्चित करना ही उनका मुख्य एजेंडा होगा।

06 Jul 01:00 AM

वाह सरकार वाह फोन लगाते ही दर्ज होगी बिजली की शिकायत

जोधपुर डिस्कॉम के 10 जिलों के उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर है। संधा एंड कंपनी और टेली परफारमेंस ग्लोबल सर्विस प्रा.लि.कस्मर केयर सेंटर पर बेहतर एवं आधुनिक तकनीक युक्त सुवधिाएं देंगी। इसके तहत उपभोक्ताओं को कंपलेन दर्ज कराने के लिए 12 प्रकार की सुविधाएं दी जाएंगी।

06 Jul 01:55 AM

निवर्तमान जिला कलक्टर राजपुरोहित ने जोधपुर का जताया आभार, बोले-यादगारें संजोकर जा रहा हूं

निवर्तमान जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने तबादले के बाद नए कलक्टर कार्यभार सौंपने के साथ ही जोधपुर वासियों की अपणायत के लिए आभार जताया। राजपुरोहित ने कहा कि जोधपुर की अपणायत हमेशा दिल में बसी रहेगी। शहर में काम के दौरान कई यादगारें संजोई गई, जो कि ताउम्र साथ रहेगी।

06 Jul 01:50 AM

कोरोना वायरस के फि क्स पैटर्न के चलते रिकार्ड 82 मरीजों में हुई कोविड संक्रमण की पुष्टि

जोधपुर में कोरोना वायरस का संक्रमण पिछले तीन महीनों से एक फि क्स पैर्टन को फॉलो कर रहा है जिसके चलते प्रत्येक माह के पहले सप्ताह में कोरोना संक्रमण हाईएस्ट स्कोर पर पहुंच जाता हैं। जिससे रिकॉर्ड 80 प्लस पॉजिटिव मरीज निकलकर सामने आते हैं।

06 Jul 01:50 AM

नया टाइम टेबल बना रहा है रेलवे अब कम स्टेशन पर होंगे स्टॉपेज

रेलवे मेल एक्सप्रेस व पैसेंजर ट्रेनों के संचालन के लिए नया टाइम टेबल तैयार कर रहा है। जिसमे सभी ट्रेनों के हॉल्ट स्टेशन की संख्या कम की जाएगी जिससे ये ट्रेनें अपने गंतव्य पर पहुंचने में यात्रा समय को पहले से कम कर सके।

06 Jul 01:45 AM

विवि कुलपति के नाम से फर्जी मेल भेज मदद मांगी

व्यास विश्वविद्यालय के कुलपति के नाम से फ र्जी मेल भेजे जाने की कारस्तानी सामने आई है । जिसमें अलग-अलग तीन मेल आईडी से कुलपति प्रो.पीसी त्रिवेदी के नाम से कई शिक्षकों को मेल भेजे गए।

06 Jul 01:40 AM

विवि पेंशन चुकाने में जताई बेबस, सरकार के पाले में डाली गेंद

व्यास विश्वविद्यालय ने पेंशनर्स शिक्षकों व कर्मचारियों की पेंशन चुकाने के विकल्पों पर सिंडीकेट की बैठक में विचार विमर्श किया गया। जिसके बाद सरकार को पेंशन चुकाने के लिए चार विकल्प भेजने का निर्णय लिया गया।

06 Jul 01:35 AM