Dainik Navajyoti Logo
Thursday 24th of October 2019
जोधपुर

जिला स्वास्थ्य समिति बैठक : कलक्टर के फलौदी बीसीएमओ को नोटिस देने के निर्देश

डीआरडीए सभागार में मंगलवार शाम चार बजे चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाओं की समीक्षा करने के लिए जिला स्वास्थ्य समिति की मासिक समीक्षा बैठक कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित की अध्यक्षता में आयोजित हुई।

22 Oct 02:25 AM

पेट्रोल-डीजल पर वैट कम करने को लेकर डीलर्स आज से 24 घंटे की हड़ताल पर

राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन की ओर से राज्य सरकार की ओर से पेट्रोल-डीजल पर वेट घटाने को लेकर कई बार आग्रह करने के बावजूद इस संबंध में निर्णय नहीं लेने के विरोध में बुधवार सुबह 6 बजे से 24 घंटे के लिए पेट्रोल पंप बंद रख विरोध जताएंगे।

22 Oct 02:25 AM

6 लाख बैंक कर्मचारी सड़कों पर उतरे, 50 लाख करोड़ का बैंकिग कार्य प्रभावित

केंद्र सरकार की ओर से बैंकों के मर्ज के खिलाफ बैंक कर्मचारियों की मंगलवार को की गई एक दिन की हड़ताल से 50 लाख करोड़ रुपए का बैंकिंग व्यवसाय प्रभावित हुआ है। हड़ताल के चलते लाखों के चेक क्लीयरिंग में अटक गए। आमजन को दिवाली के मौके बैंक हड़ताल से काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है।

22 Oct 02:20 AM

मारवाड़ के लोगों को मिलेगी एक साथ, 14 फ्लाइट की सौगात

प्रदेश के दूसरे बडे जिले जोधपुर को दीपावली के अवसर पर जल्द ही एयर कनेक्टिविटी का एक बड़ा तोहफ ा मिलने जा रहा है। दीपावली पर जोधपुर ही नही बल्कि पूरे मारवाड़ वासियों को एक साथ 14 फ्लाइट की सौगात मिलने जा रही है। पहला मौका होगा जब पहली बार जोधपुर से पुणे शहर की सीधी कनेक्टिवटी 20 नवंबर से शुरू होगी।

22 Oct 02:20 AM

राजस्व अधिकारी समय पर प्रकरणों का निस्तारण करें : चौधरी

राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने राजस्व अधिकारियों को कहा कि राजस्व का कार्य उनकी मूल जिम्मेदारी है। उसे प्राथमिकता से करके आमजन को अधिकाधिक लाभांवित करें। राजस्व मंत्री मंगलवार प्रात: 11 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में राजस्व अधिकारियों की राजस्व संबंधी प्रकरणों पर समीक्षात्मक बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे।

22 Oct 02:15 AM

डेढ़ करोड़ की लॉटरी का झांसा देकर 94 लाख की ठगी

शहर के रातानाडा पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाली एक सेवानिवृत प्राचार्या से एक ठग ने बड़ी ठगी का शिकार बना डाला। खाते से 94 लाख रूपए उड़ा लिए गए। यह ठगी कौन बनेगा करोड़पति के पहले 25 लाख और फिर 1.60 करोड़ रुपए की इनामी लॉटरी खुलने का झांसा की गई।

22 Oct 02:10 AM

डिस्कॉम ने विद्युत चोरी पकड़ी, करीब 40 लाख का लगाया जुर्माना

जिलावृत जोधपुर डिस्कॉम, जोधपुर के अधीक्षण अभियंता पीएस चौधरी के निर्देशानुसार की गई सतर्कता जांच अभियान के दौरान गांव बेरू मंगलवार को नेतराम मीणा अधिशाषी अभियंता जिलाखण्ड जोधपुर एवं मीटर विंग की संयुक्त टीम की ओर से जांच के दौरान उपभोक्ता मैसर्स ओमप्रकाश विश्नोई, खसरा नं. 1149 बेरू में स्थित स्टोन कट्टर फैक्ट्री में विद्युत चोरी पाई गई।

22 Oct 02:05 AM

समस्या समाधान की उठाई मांग तो भड़क गए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता परिहार, वीडियो हुआ वायरल

भगत की कोठी विस्तार योजना के वाशिंदे कई माह से जर्जर सर्विस रोड और सीवरेज की दुर्गति की पीड़ा झेल रहे हैं। क्षेत्र के लोगों ने जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुनील परिहार के सामने अपनी पीड़ा बयां की तो कथित तौर पर उन्होंने इसे लोकसभा व विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में वोट नहीं देने की सजा बताया।

22 Oct 01:40 AM

स्पेशल ट्रेन चलाई नहीं जो चल रही थी उसे सुविधा स्पेशल बनाकर काटी जेब

रेलवे ने इस बार जोधपुर से बांद्रा के बीच यात्रा करने वालों के साथ बहुत ही जोरदार किया है। दीपावली त्यौंहार को देखते हुये जोधपुर-बांद्रा के बीच स्पेशल ट्रेन का संचालन आरंभ नहीं किया, लेकिन उपनगरीय स्टेशन भगत की कोठी से ब्रांद्रा के लिये संचालित हो रही स्पेशल ट्रेन से दीवाली त्यौहार पर कमाई का जरिया निकाल लिया है।

21 Oct 02:30 AM

सीएम गहलोत को प्रदेश की नहीं बेटे को स्थापित करने की चिंता ज्यादा : पूनिया

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा, प्रदेश में कांग्रेस के दस माह के शासन में अपराध चरम पर है वहीं महिला सुरक्षा घटने से पूरे राज्य में अराजकता का माहौल बना हुआ है। सीएम गहलोत को प्रदेश की चिंता कम व अपने बेटे को स्थापित करने की फिक्र ज्यादा हैं।

21 Oct 02:20 AM