Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 29th of September 2020
 
जोधपुर

रावटी वन सीमा भू माफिया की काली नजर, होने लगे अवैध निर्माण

वन विभाग की रावटी चौकी के बिल्कुल सामने वन विभाग की जमीन पर रातों रात एक दुकान का निर्माण किया गया और आधा बीघा जमीन हड़प करने के लिये उस पर बजरी व पत्थर का स्टॉक लगाकर व्यापार शुरू कर दिया गया।

28 Sep 01:20 AM

421 पॉजिटिव, 60 डिस्चार्ज व 6 की हुई मौत

जोधपुर में कोरोना का संक्रमण का ग्राफ दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है जिसके चलते पॉजिटिव मरीजों के साथ ही पॉजिटिव मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता ही जा रहा है।

28 Sep 01:15 AM

आईपीएल पर पकड़ा 85 लाख का सट्टा : तीन सटोरिए गिरफ्तार

शहर की महामंदिर पुलिस ने देर रात एक मकान पर छापा मारा। यहां पर आईपीएल सीरिज पर दो टीमों पर लगाए गए 85 लाख के सट्टे का भंडाफोड़ किया गया। पुलिस ने मौके से तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

28 Sep 01:15 AM

बायो डीजल की जांच के लिये प्रदेश में एक भी प्रयोगशाला नहीं

आमजन को ईंधन के रूप में सस्ता पेट्रो उत्पाद मिल जाए, इसके लिए केंद्र सरकार द्वारा चार वर्ष पूर्व बायो डीजल की शुरूआत तो कर दी, लेकिन उसकी आड में मिलावटी डीजल की बिक्री शुरू हो गई।

28 Sep 01:10 AM

जोधपुर - गुहावटी पार्सल ट्रेन बदले मार्ग से संचालित होगी

रेलवे द्वारा जोधपुर-गुवाहाटी-जोधपुर पार्सल स्पेशल वर्तमान में वाया मारवाड़-ब्यावर-अजमेर-जयपुर होकर संचालित होने वाली रेलसेवा 04 अक्टूबर से वाया डेगाना-मकराना-जयपुर होकर संचालित होगी।

28 Sep 01:05 AM

फिट इंडिया के तहत दस किलो मीटर किया पैदल मार्च

फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत सीमा सुरक्षा बल की ओर से 15 अगस्त से 02 अक्टूबर तक आयोजित किए जाने वाले विभिन्न कार्यक्रमों की श्रृंखला में सोमवार को सीसुब राजस्थान फ्रंटियर के महानिरीक्षक आयूष मणि तिवारी के निर्देशन में फ्रंटियर मुख्यालय जोधपुर में कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए 10 किमी. रन/पैदल मार्च का आयोजन किया गया।

28 Sep 00:00 AM

यात्री भार के अभाव में एयर इंडिया की जोधपुर दिल्ली शिडयूल फ्लाइट रद्द

सरकारी एयरलाइंस एयर इंडिया ने मंगलवार 29 सितंबर से जोधपुर-दिल्ली-जोधपुर फ्लाइट शुरू करने का एलान तो कर दिया मगर पर्याप्त यात्री भार नहीं की स्थिति में उसे यह शिडयूल फ्लाइट रद्द करनी पड़ गई हैं।

28 Sep 00:50 AM

संभागीय आयुक्त ने कोविड विंग में मरीजों की कुशलक्षेम पूछी, पीडितों की फरियाद सुनी और अधिकारियों को कई निर्देश दिए

संभागीय आयुक्त डॉ. समित शर्मा सोमवार को मथुरादास माथुर अस्पताल के एमसीएच बिल्डिंग के कोविड विंग का जायजा लिया। उन्होंने विंग में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुशलक्षेम पूछी।

28 Sep 00:50 AM

जीवन शैली में छोटे बदलाव विश्व भर में ह्रदय रोगियों की संख्या को आधी कर सकते है : डॉ. दशोरे

विश्व हद्य दिवस पर वसुंधरा हार्टकेयर यूनिट के स्पेशलिस्ट डॉक्टर विवेक दशोरे ने शहरवासियों को हद्य रोग से बचाव को लेकर शहरवासियों को टिप्स दिए। दुनिया भर में ह्रदय तथा रक्त वाहिनियों से संबंधित रोग अकाल मृत्यु का सबसे बड़ा कारण हैं।

28 Sep 00:45 AM

पंचायत चुनाव से पहले आसोप पुलिस की दूसरी बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब बरामद

जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण राहुल बारहठ ने बताया कि जिले भर में चलाये जा रहे अवैध शराब व मादक पदार्थ तस्करी रोकने के लिए पुलिस थाना आसोप की स्पेशल टीम ने लगातार दुसरे दिन भी भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है।

28 Sep 23:25 PM