Dainik Navajyoti Logo
Monday 11th of November 2019
 
जोधपुर

विश्नोई परिवार के विवाह समारोह में उपमुख्यमंत्री पायलट ने की शिरकत

राजस्थान सरकार के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने रविवार को जोधपुर प्रवास के दौरान पूर्व मंत्री रामसिंह विश्नोई के पौत्र और पौत्री के विवाह समारोह में शिरकत कर वरवधु को आशीर्वाद दिया।

10 Nov 01:45 AM

पुलिस बल तैनात, इंटरनेट बंद होने से कई लोग परेशान

अयोध्या विवाद में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद जोधपुर शहर सहित पूरे संभाग में सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा कर दिया गया है। यहां शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस अधिकारियों ने कई स्थानों पर रूट मार्च किया। पूरे शहर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

10 Nov 01:40 AM

शेखावत ने संत महात्माओं से लिया आशीर्वाद, मुस्लिमों को दी ईद मिलादुन्नबी की बधाई

केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री एवं जोधपुर से सांसद गजेन्द्रसिंह शेखावत रविवार को एक दिवसीय प्रवास पर जोधपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जहां साधु-संतों के आश्रमों में पहुंचकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया और प्रकाशोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गुरूद्वारा पहुंचे और सिख समाज का आशीर्वाद लिया।

10 Nov 01:30 AM

सचिन पायलट ने महिपाल मदेरणा से की मुलाकात, घंटेभर की बातचीत

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट रविवार शाम को दो दिवसीय दौरे पर जोधपुर पहुंचे। निजी कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए जोधपुर पहुंचे सचिन पायलट का एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

10 Nov 01:25 AM

व्यक्तित्व निर्माण की पाठशाला है स्काउट गाइड गतिविधि

राजस्थान राज्य भारत स्काउट व गाइड, मण्डल मुख्यालय, जोधपुर के तत्वावधान में आयोजित मण्डल स्तरीय स्काउट गाइड प्रतियोगिता रैली के तृतीय दिवस पर विभिन्न प्रकार की गतिविधियां आयोजित की गई।

10 Nov 01:10 AM

जीएसटी घोटाला प्रकरण : महिला सीए को जोधपुर लेकर पहुंची पुलिस

अपने परिचितों और रिश्तेदारों से धोखाधड़ीपूर्वक दस्तावेज हासिल करने के बाद करोड़ों का जीएसटी घोटाला करने वाले सीए गौरव माहेश्वरी उदयमंदिर पुलिस की हिरासत में है। इधर रविवार को उदयमंदिर पुलिस जयपुर की महिला सीए को लेकर जोधपुर पहुंची है।

10 Nov 00:45 AM

ठंडी हवाओं से तापमान लुढ़का, शहरवासियों ने गर्म कपड़े पहनने शुरू किए

पश्चिमी राजस्थान में अब रात व सुबह के बाद दिन में भी सर्दी का अहसास होने लग गया है। शहरवासियों ने अब दिन में भी गर्म व ऊनी कपड़े पहनना शुरू कर दिया है।देश के उत्तरी इलाकों में बर्फबारी व बरसात के बाद चली ठंडी से सूर्यनगरी में दिन में भी सर्दी का अहसास हुआ।

10 Nov 00:40 AM

निर्यातकों के लिए जीएसपी डिजिटल सर्टिफिकेट शुरू

निर्यात को आसान बनाने के लिए भारत सरकार के एक्सपोर्ट इंस्पेशन काउंसिल ऑफ इंडिया डिपार्टमेंट ऑफ कॉमर्स एवं डायरेक्टर जनरल ऑफ फॉरन ट्रेड की ओर से जारी होने वाले जनरलाइड सिस्टम ऑफ प्रेफ रेंसेंज जीएसपी सर्टिफिकेट को डिजिटल बनाने के लिए सरकार ने पूरी तैयारी कर ली है।

10 Nov 00:20 AM

दो दिन से नहीं हो रही एन्टी लार्वा व फॉगिंग एक्टिविटी, ऐसे तो कैसे थमेगा डेंगू का प्रकोप

प्रदेश भर में डेंगू मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही जिसके चलते डेंगू पॉटिविट का आंकड़ा दिन-रात बढ़ता ही जा रहा है।

10 Nov 00:05 AM

वसुंधरा राजे का खारिया मीठापुर में जोरदार पुष्पवर्षा व चुनरी ओढ़ा स्वागत

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का खारिया मीठापुर में पुष्प वर्षा व जैजैकारो से जोरदार स्वागत किया गया। निर्धारित समय से घंटों देरी से पहुंची पूर्व सीएम का जिला सीमा जोड़ की नाडी पर सांसद पीपी चौधरी, पूर्वमंत्री अर्जुन लाल गर्ग, राज्यसभा सदस्य रामनारायण डूडी, भाजपा नेता किशन सिंह खारिया सहित दिग्गज नेताओं की अगुवाई में सैकड़ों भाजपाइयों ने जिलेभर से खारिया मीठापुर पहुंचकर स्वागत किया।

09 Nov 01:50 AM