Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of January 2020
 
झुंझुनूं

खींवसर और मंडावा में चुनाव प्रचार थमा, तैयारियां पूरी, मतदान 21 को

Saturday, October 19, 2019 18:15 PM
निर्वाचन विभाग के मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार (फाइल फोटो)

जयपुर। राजस्थान की खींवसर और मंडावा विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उप चुनावों में शनिवार की शाम छह बजे शोर-शराबा थमा गया। कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान सोमवार को होगा। निर्वाचन विभाग ने मतदान के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं।

निर्वाचन विभाग के मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार ने बताया कि मंडावा एवं खींवसर में विधानसभा के उपचुनाव में प्रचार का शोर-शराबा थम गया है। चुनाव के लिए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। दोनों निर्वाचन क्षेत्रों के लिए मतदान 21 अक्टूबर को सुबह सात बजे से शुरू होकर शाम छह बजे तक चलेगा।


कुमार ने बताया कि उप चुनाव में मंडावा में दो लाख 27 हजार 414 मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकेंगे। इस क्षेत्र में 259 मतदान केन्द्र हैं। इसी तरह खींवसर में दो लाख 50 हजार 155 मतदाताओं द्वारा अपने मताधिकार का प्रयोग किया सकेगा। इस क्षेत्र में 266 मतदान केन्द्र हैं।

यह भी पढ़ें:

श्याम अखंड ज्योति पाठ नृत्य नाटिका के साथ सम्पन्न

कार्यक्रम में पाठ वाचक कोलकाता के श्याम अग्रवाल द्वारा पाठ का वाचन किया और इस अवसर पर नृत्य नाटिका के साथ संजीवनी झांकियां प्रमुख आकर्षण का केन्द्र रहीं।

07/01/2020

सिंघाना में बेटी के जन्म पर किया कुआं पूजन

सिंघाना कस्बे में परिजनों ने पहली बेटी के जन्म पर ही अत्यन्त प्रशन्न होकर बेटे होने के जैसे जश्र मनाया व बेटी का कुआं पूजन व कस्बे के लोगों के लिए प्रीतिभोज का आयोजन कर खुशियां मनाई।

23/10/2019

निकाय चुनावों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओ में भारी उत्साह एवं जोश : मीणा

झुंझुनूं जिले के प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा है कि जिले में निकाय चुनावों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओ में भारी उत्साह एवं जोश है।

30/10/2019

झुंझुनूं एसपी ने बीते वर्ष के कार्यों, उपलब्धियों और अपराधों का लेखा जोखा किया पेश

झुंझुनूं एसपी गौरव यादव ने गुरुवार को झुंझुनूं जिला पुलिस द्वारा गत वर्ष किए गए कार्यों, उपलब्धियों और अपराधों के अन्य आंकड़ों का लेखा जोखा पेश किया। उन्होंने कहा कि झुंझुनूं में आदर्श ट्रैफिक जोन तथा आई एम सेफ अभियान के चलते हादसों की संख्या में कमी आई है।

02/01/2020

निकाय चुनाव में कांग्रेस का सुशासन ही दिलाएगा विजय : डोटासरा

शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा है कि समस्त राजस्थान के निकाय चुनावो में कांग्रेस प्रत्याशी भारी बहुमत से विजयी होगें। डोटासरा ने कार्यकर्ताओ की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा का गत 5 वर्ष का कुशासन एवं भाजपा द्वारा फैलाए गए भ्रष्ट्राचार का पता जनता को लग गया है।

30/10/2019

राष्ट्रवाद और धारा 370 को लेकर प्रदेश की जनता चुनाव में भाजपा को समर्थन देगी: सतीश पूनिया

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने नगर निकाय चुनाव में हाईब्रिड मॉडल लागू करने के सरकार के फैसले पर प्रतिक्रिया दी है

18/10/2019

एचआईवी पीड़ित महिला ने बीच रास्ते दिया बच्चे को जन्म

झुंझुनूं जिले के चिड़ावा कस्बे के सरकारी अस्पताल में एक एचआईवी पॉजिटिव गर्भवती महिला को भर्ती रखने की बजाय अन्यत्र भेजने के बाद रास्ते में ही प्रसव होने का मामला सामने आया है।

04/09/2019