Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of January 2020
Dainik Navajyoti Logo
 
झुंझुनूं

राजस्थान सहित कई राज्यों के 34 लोग सउदी अरब में फंसे, सरकार से लगाई मदद की गुहार

सउदी अरब में राजस्थान सहित अन्य राज्यों के करीब 34 युवक फंसे हैं, जो स्वदेश लौटने के लिए सरकार से मदद की गुहार लगा रहे हैं।

23 Jan 16:25 PM

झुंझुनूं के वरिष्ठ नेता मोहम्मद हफीज खान की कांग्रेस में घर वापसी

विधानसभा चुनाव में इनको पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते पार्टी से निष्कासित कर दिया था, लेकिन अब घर वापसी हो गई है।

20 Jan 14:35 PM

शहीद श्योराम गुर्जर को मरणोपरांत सेना पदक, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने विरांगना को किया सम्मानित

थलसेना दिवस पर राजस्थान के शहीद श्योराम गुर्जर की पत्नी वीरांगना सुनीता देवी को थल सेनाध्यक्ष मनोज मुकुंद नरवणे द्वारा सेना मैडल से सम्मानित किया गया। वहीं सेना हाउस में राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री द्वारा भी विरांगना को सम्मानित किया गया।

16 Jan 16:20 PM

झुंझुनूं की सौम्या गणतंत्र दिवस पर नेशनल परेड में होंगी शामिल, राज्य से 4 कैडेट का चयन

झुंझुनूं के सेठ मोतीलाल कॉलेज की एनसीसी कैडेट सौम्या कुमारी 26 जनवरी को नई दिल्ली के राजपथ पर होने वाली नेशनल परेड में शामिल होगी। राज्य से नेशनल परेड के लिए कुल चार कैडेटों का चयन किया गया है।

16 Jan 15:45 PM

झुंझुनूं : ठंड तेज होने पर 8वीं तक के स्कूलों में 13 जनवरी तक अवकाश घोषित

प्रदेश में ठंड के बढ़ जाने से झुंझुनूं जिले में कक्षा 1 से 8 तक के बच्चों की स्कूलों में 13 जनवरी तक अवकाश घोषित किया गया है। 14 जनवरी को मकर सक्रांति के अवकाश के कारण स्कूलों में छुट्टी रहेगी और अब स्कूलें 15 जनवरी को ही खुलेगी।

09 Jan 18:00 PM

वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन लियाकत अली का निधन, मुख्यमंत्री गहलोत ने किया शोक व्यक्त

कांग्रेस नेता एवं वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन लियाकत अली का निधन हो गया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शोक व्यक्त किया है।

08 Jan 12:55 PM

श्याम अखंड ज्योति पाठ नृत्य नाटिका के साथ सम्पन्न

कार्यक्रम में पाठ वाचक कोलकाता के श्याम अग्रवाल द्वारा पाठ का वाचन किया और इस अवसर पर नृत्य नाटिका के साथ संजीवनी झांकियां प्रमुख आकर्षण का केन्द्र रहीं।

07 Jan 18:50 PM

झुंझुनूं एसपी ने बीते वर्ष के कार्यों, उपलब्धियों और अपराधों का लेखा जोखा किया पेश

झुंझुनूं एसपी गौरव यादव ने गुरुवार को झुंझुनूं जिला पुलिस द्वारा गत वर्ष किए गए कार्यों, उपलब्धियों और अपराधों के अन्य आंकड़ों का लेखा जोखा पेश किया। उन्होंने कहा कि झुंझुनूं में आदर्श ट्रैफिक जोन तथा आई एम सेफ अभियान के चलते हादसों की संख्या में कमी आई है।

02 Jan 19:45 PM

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

नवलगढ़ थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि खिरोड़ की तन में स्थित कैमरी ढाणी का सुरेश कुमार (35) ने रात किसी समय अपने कमरे में फांसी लगा ली।

27 Dec 19:40 PM

झुंझुनूं में पारा 5 डिग्री पर, कोहरे ने रोकी रफ्तार

झुंझुनूं जिले में ओलावृष्टि के बाद शीतलहर, गलन व ठिठुरन से लोगो की धुजणी छुट गई है और सर्दी के कारण लोगो का हाल-बेहाल हो गया है। सुबह तेज कोहरे व शीतलहर के चलते वाहनो की रफ्तार रूक सी गई तथा लोगों की दिनचर्या बदल गई।

15 Dec 19:45 PM