Dainik Navajyoti Logo
Monday 6th of April 2020
 
झुंझुनूं

झुंझुनूं जिले में मिले 6 कोरोना संक्रमित मरीज, तब्लीगी जमात के कार्यक्रम में हुए थे शामिल

झुंझुनूं जिला प्रशासन शनिवार को उस वक्त सकते में आ गया, जब जांच के लिए भेजे गए सैंपलों में से 6 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। शनिवार को सामने आए 6 पॉजिटिव मरीजों में से एक-एक मंडावा व झुंझुनूं और चार खेतड़ी क्षेत्र के रहने वाले है। यह सभी लोग दिल्ली में निजामुद्दीन स्थित मरकज भवन में आयोजित तब्लीगी जमात में शामिल होकर आए है।

04 Apr 19:25 PM

झुंझुनूं जिले में अब तक लिए 1266 सैंपल में से 1011 आए नेगेटिव, 9 संक्रमितों में से 6 की रिपोर्ट भी नेगेटिव

जिले में चिकित्सा विभाग द्वारा किए गए सर्वे आदि के आधार पर किए गए क्वारेंटाइन व आईसोलेशन एवं अन्य लोगों के अबतक लिए गए कुल 1266 सैंपल में से 1011 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जबकि 246 सैंपल की रिपोर्ट आना बाकी है। सीएमएचओ प्रताप सिंह दूतड़ ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 246 सैंपलों में 41 सैंपल उन लोगों के हैं जो दिल्ली में तब्लीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

03 Apr 18:00 PM

दिल्ली के मरकज में शामिल होकर जिले में लौटे 37 लोगों के लिए सैंपल, अन्य की तलाश जारी

दिल्ली में निजामुद्दीन में गत दिनों आयोजित मरकज में शामिल होकर जिले में आए 37 लोगों के सैंपल बुधवार की शाम तक लिए गए हैं, जिन्हें जांच के लिए जयपुर भिजवाया गया है। वहीं मरकज में शामिल होने वाले अन्य लोगों की झुंझुनूं शहर, मंडावा, बिसाऊ, बुहाना, उदयपुरवाटी, गुढ़ा आदि स्थानों पर तलाश की जा रही है।

01 Apr 18:50 PM

झुंझुनूं के इस्माइलपुर गांव में मिला कोरोना पॉजिटिव, इलाज के लिए SMS अस्पताल भेजा

झुंझुनूं जिले के ग्राम इस्माईलपुर में मंगलवार को एक और 38 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट मिलने पर प्रशासन में हड़कंप मच गया है। अब तक जिले में मिले सभी 8 पॉजिटिव विदेश से आए हैं। सीएमएचओ पीएस दूतड़ ने बताया कि ग्राम इस्माईलपुर निवासी यह व्यक्ति 20 मार्च 2020 को दुबई से स्पाई जेट संख्या एसजी-58 सीट नम्बर बी-13 से जयपुर आया था।

31 Mar 18:10 PM

राहत की खबर: 63 सैंपलों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, मरीज के परिजनों में भी नहीं मिला संक्रमण

प्रदेश में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण के बीच झुंझुनूं जिले के लिए एक अच्छी खबर आई है। यहां कोरोना को लेकर भेजे गए 63 सैंपलों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है, इनमें शहर के कोरोना पॉजिटिव पांचवें व छठे मरीज के परिजनों के भी सैंपल थे।

28 Mar 21:45 PM

झुंझुनूं में प्रशासन ने ट्रैकिंग सिस्टम किया मजबूत, बाहर से आए लोगों को आइसोलेशन में कराया भर्ती

झुंझुनूं प्रशासन ने शुक्रवार को राहत की सांस ली जब पूर्व में भेजे गए 25 सैंपल की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई। इन सैंपल में वे लोग भी शामिल हैं, जो 5 व 6 नंबर पॉजिटिव व्यक्तियों के संपर्क में आए थे। वहीं इन दोनों पॉजिटिव मरीजों के परिजनों सहित भेजे गए कुल 63 सैंपल की रिपोर्ट आज देर रात आएगी।

27 Mar 18:00 PM

झुंझुनूं में 2 दिनों में मिले 2 कोरोना पॉजिटिव, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 6 तक

झुंझुनूं में दो दिन में दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के कारण प्रशासन में हड़कंप मच गया है। दोनों संक्रमितों को इलाज के लिए गुरूवार को जयपुर स्थित एसएमएस अस्पताल भेज दिया गया।शहर में अबतक कुल 6 पॉजिटिव मरीज मिल चुके है। अब तक पाए गए सभी 6 संक्रमित मरीज झुंझुनूं निवासी हैं और वे सभी विदेश से लौटे थे।

26 Mar 19:15 PM

लॉकडाउन के चलते शहर के बाजार सूनसान, सड़कें वीरान, गणगौर मेला स्थगित

झुंझुनूं में एक क्षेत्र में तीन कोरोना पॉजिटिव पाए गए मरीजों के घर से एक किलोमीटर के क्षेत्र में सातवें दिन भी कर्फ्यू जारी रहा। वहीं प्रधानमंत्री मोदी द्वारा पूरे देश में लॉकडाउन करने के चलते झुंझुनूं शहर में बुधवार को लोग अपने घरो में ही बंद रहे। कुछ लोग घर की लक्ष्मणरेखा पार कर सड़कों पर निकले उन्हें पुलिस ने खदेड़ दिया।

25 Mar 19:15 PM

झुंझुनूं में तेज बारिश के साथ गिरे ओले, खेतों में कटी फसल को नुकसान की संभावना

झुंझुनूं शहर में बदले मौसम के चलते बुधवार की सायं तेज आंधी के साथ तेज बारिश हुई और चने के आकार के ओले भी गिरे। शाम के समय तेज हवाओं के साथ बारिश के चलते अनेक मोहल्लो में पानी भर गया। इस बारिश ने नगर परिषद की सफाई व्यवस्था की पोल भी खोल दी।

25 Mar 18:55 PM

झुंझुनूं में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, प्रदेश के सबसे बड़े SMS अस्पताल भेजा

दुबई से झुंझुनूं आए एक व्यक्ति की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसे तुरंत जयपुर स्थित प्रदेश के सबसे बड़े एसएमएस अस्पताल भेज दिया गया। इस पॉजिटिव मरीज के साथ ही झुंझुनूं में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 4 पहुंच गया है।

23 Mar 19:35 PM