Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 21st of January 2020
 
जालोर

मानसिक रूप से परेशान युवक ने फांसी का फंदा लगा कर दी जान

Monday, July 29, 2019 00:00 AM
कॉन्सेप्ट फोटो ।

रोहिड़ा । रोहिड़ा थाना अतंर्गत भूजेला के पास एक कृषि कुंए पर चौकीदार का काम करने वाले एक युवक ने मानसिक रूप से परेशान होने से फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर रोहिड़ा पुलिस थाने से एएसआई हरदानाराम व हैड कांस्टेबल हाकिम खां मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। शव को रोहिड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।


पुलिस के अनुसार माच गांव मांउट आबू निवासी प्रकाश कुमार पुत्र नानजी राणा भील ने पुलिस को रिर्पोट देकर बताया कि उसका भाई चैतन पुत्र नानजी राणा भील भूजेला के एक कृषि कुंए पर 3 साल से चौकीदार का काम करता था, उसकी शादी नहीं होने से व मानसिक रूप से परेशान रहता था। जिसने गले में फासी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पोस्ट मार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।
 

यह भी पढ़ें:

रानीवाड़ा में पंच-सरपंच के चुनाव सम्पन्न, 75.71 प्रतिशत हुआ मतदान

पंचायतीराज चुनाव के प्रथम चरण के तहत शुक्रवार को रानीवाड़ा ग्राम पंचायत समिति की 32 ग्राम पंचायतों में सरपंच एवं वार्ड पंच के लिए मतदान हुआ। 32 ग्राम पंचायतों में सरपंच पद के लिए कुल 146 प्रत्याशी मैदान में थे।

17/01/2020

खड़े ट्रक में घुसी बाइक, दो की दर्दनाक मौत

कस्बे की लहर भारती कुटिया के सामने सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से आ रही बाइक ने टक्कर मारी दी। जिससे बाइक सवार दोनों व्यक्तियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

05/07/2019

वन एवं पर्यावरण मंत्री विश्नोई ने सांचौर में किए लोकार्पण

शहर में बने सार्वजनिक शौचालय, अम्बेडकर भवन उद्घाटन कार्यक्रम व हाड़ेचा बस स्टेण्ड पर गोमाता सर्किल का उद्घाटन कार्यक्रम सुखराम विश्नोई वन पर्यावरण मंत्री राजस्थान सरकार के मुख्य आतिथ्य एवं सुश्री नीता मेघवाल अध्यक्षा नगर पालिका सांचौर की अध्यक्षता में आयोजित किए गए।

29/09/2019

पीपीपी मोड पर संचालित अस्पतालों के निरीक्षण में मिली भारी अनियमितता

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश नरेन्द्रसिंह, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के सीएमएचओ सहित अन्य अधिकारियों की टीम ने शनिवार को पीपीपी मोड पर संचालित राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भंवरानी का आकस्मिक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

31/08/2019

55 सालों के शासन में कांग्रेस देश से नहीं मिटा पाई गरीबी, अब जागरुक जनता मांग रही जवाब : शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को रामसीन में जालोर-सिरोही लोकसभा प्रत्याशी देवजी एम पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह ने कहा कि देश में आतंकवाद को खत्म करने व पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए मोदी जैसे प्रधानमंत्री की आवश्यकता है।

26/04/2019

कश्मीर देश का अभिन्न अंग, दो निशान, विधान और प्रधान की प्रथा हुई खत्म : कटारिया

विधानसभा के प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया शनिवार को निजी यात्रा के तहत जालोर आए। नाकोड़ा दर्शन कर जालोर आते समय प्रतिपक्ष नेता कटारिया ने पत्नी अनीता कटारिया सहित पहले बिशनगढ़ स्थित कैलाशधाम में दर्शन किए।

10/08/2019

छुट्टियो में भी बच्चों को मिलेगा पोषाहार

ग्रीष्मकालीन अवकाश में भी जिले के सूखाग्रस्त एवं अभावग्रस्त गांवों में कक्षा. एक से 8 तक की सरकारी विद्यालयों के बच्चों को पोषाहार मिलेगा। इसके लिए आयुक्तालय से मिड डे मील आयुक्त ने 9 मई को एक आदेश जारी कर जिला कलक्टर को निर्देश दिए है। इसे लेकर शिक्षा विभाग ने तैयारियां शुरू कर दी है।

12/05/2019