Dainik Navajyoti Logo
Sunday 9th of August 2020
 
जालोर

मानसिक रूप से परेशान युवक ने फांसी का फंदा लगा कर दी जान

Monday, July 29, 2019 00:00 AM
कॉन्सेप्ट फोटो ।

रोहिड़ा । रोहिड़ा थाना अतंर्गत भूजेला के पास एक कृषि कुंए पर चौकीदार का काम करने वाले एक युवक ने मानसिक रूप से परेशान होने से फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर रोहिड़ा पुलिस थाने से एएसआई हरदानाराम व हैड कांस्टेबल हाकिम खां मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। शव को रोहिड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।


पुलिस के अनुसार माच गांव मांउट आबू निवासी प्रकाश कुमार पुत्र नानजी राणा भील ने पुलिस को रिर्पोट देकर बताया कि उसका भाई चैतन पुत्र नानजी राणा भील भूजेला के एक कृषि कुंए पर 3 साल से चौकीदार का काम करता था, उसकी शादी नहीं होने से व मानसिक रूप से परेशान रहता था। जिसने गले में फासी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पोस्ट मार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।
 

यह भी पढ़ें:

रोहिड़ा से मुंबई गई बुजुर्ग महिला की कोरोना से हुई मौत

पांच दिन पूर्व रोहिड़ा निवासी एक महिला रोहिड़ा से मुंबई गई थी जिसकी रिपोर्ट मुंबई में पॉजिटिव आई थी। कोरोना पॉजिटिव महिला की शनिवार दोपहर को मुंबई में उपचार के दौरान मौत हो गई। महिला दमे की मरीज भी बताई जा रही है।

13/06/2020

मुख्यमंत्री गहलोत आज पथमेड़ा सांचौर आएंगे

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सोमवार को सांचौर उपखण्ड मुख्यालय के पथमेड़ा ग्राम आएंगे, जहां वे श्री कामधेनु शक्तिपीठ स्थापना महोत्सव में भाग लेने के उपरान्त पचपदरा के लिए प्रस्थान करेंगे।

03/11/2019

संभागीय आयुक्त व पुलिस महानिरीक्षक ने की कानून व्यवस्था की समीक्षा

जोधपुर संभागीय आयुक्त बीएल कोठारी एवं पुलिस महानिरीक्षक सचिन मित्तल ने जिले के जालोर एवं भीनमाल नगरीय निकायों के होने वाले आम चुनावों के सम्बन्ध में क्षेत्रों में कानून एवं शांति व्यवस्था के लिए रिटर्निंग अधिकारियों, पुलिस अधिकारियों एवं राजनैनिक दलों के पदाधिकारियों की अत्यावश्यक बैठक ली।

11/11/2019

पुलिस ने ऑनर किलिंग के मामले में चार लोगों को किया गिरफ्तार

ऑनर किलिंग के मामले में पुलिस ने रविवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर कई दिनों से चल रही विभिन्न चर्चाओं पर विराम लगा दिया।

07/07/2019

जनकल्याण योजनाओं के निर्धारित लक्ष्यों के अनुरूप प्रगति लाएं

राज्य के पंचायतीराज विभाग के शासन सचिव एवं जिले के प्रभारी सचिव आशुतोष ए.टी. पेडनेकर की अध्यक्षता में सोमवार को कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में जिले में संचालित विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं एवं विकास कार्यक्रमों की समीक्षा बैठक आयोजित हुई।

26/08/2019

बकरी चराने गये आदिवासी युवक पर तीन अज्ञात लोगों ने टोपीदार बंदूक से दागी गोली

नगर के पास वरली पंचायत के विजानी माता के पहाड़ों में बकरी चराने गये युवक पर तीन अज्ञात युवकों ने टोपीदार बन्दूक से किया फायर, जिसमें हुआ घायल।

23/08/2019

युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की

उपखण्ड मुख्यालय पर राजाराम नगर गोलिया में लोटिया मार्ग पर अपने प्लॉट में खुद के कारखाने में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

25/07/2020