Dainik Navajyoti Logo
Monday 9th of December 2019
 
जालोर

वन एवं पर्यावरण मंत्री विश्नोई ने सांचौर में किए लोकार्पण

शहर में बने सार्वजनिक शौचालय, अम्बेडकर भवन उद्घाटन कार्यक्रम व हाड़ेचा बस स्टेण्ड पर गोमाता सर्किल का उद्घाटन कार्यक्रम सुखराम विश्नोई वन पर्यावरण मंत्री राजस्थान सरकार के मुख्य आतिथ्य एवं सुश्री नीता मेघवाल अध्यक्षा नगर पालिका सांचौर की अध्यक्षता में आयोजित किए गए।

29 Sep 01:30 AM

पिण्डवाड़ा में श्रमिक पर बिजली गिरने से मौके पर मौत

पिण्डवाडा शहर के सिरोहीरोड स्थित एक रहवासी मकान के उपर निर्माण कार्य के दौरान मजदुरी कार्य कर रहे एक श्रमिक पर अचानक से बिजली गिरने से मौके पर मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर पुलिस व प्रशासन ने मौके पर पहुंचा और मुआयना किया।

26 Sep 01:40 AM

क्षेत्र में अवैध खनन जोरों पर, खनन विभाग मौन

एक तरफ शासन जहां अवैध खनन के प्रति सख्त हैं, दूसरी तरफ रानीवाड़ा उपखंड क्षेत्र की पहाड़ियों में अवैध खनन का कार्य बिना रोक टोक के जोरों पर चल रहा है। वही खनन विभाग द्वारा कारवाई करने के बजाय चुप्पी साधना समझ से परे हैं।

26 Sep 00:50 AM

31 लाख में बिका मालाणी नस्ल का घोडा

निकटवर्ती दूदवा गांव में किसान भंवरसिंह पुत्र हीरसिंह राजपूत के यहां पल रहा चार साल का 5 फीट 4 इंच लंबाई का मालानी नस्ल का घोडा 31 लाख रूपये में बिका है। घोडे को सिरोही पिंडवाड़ा के बंटू भाई राजपुरोहित ने खरीदा है ।

25 Sep 02:15 AM

माता-पिता से बढकर कोई तीर्थ नहीं : पटेल

जालोर-सिरोही सांसद देवजी पटेल ने बुधवार को अहमदाबाद स्थित वनप्रस्थ सेवा समाज जीवन संध्य वृÞद्धा आश्रम में वृद्ध जनों को फल, वस्त्र एवं दवाईयां वितरण कर जन्मदिन मनाया।

25 Sep 02:05 AM

पंखे के हुक में फंंदा लगाकर की आत्महत्या

रामसीन थानान्तर्गत चांदुर गांव में एक जने ने पंखें के हुक में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या किया।

25 Sep 01:25 AM

चार अंतर्राज्यीय लूटेरे गिरफ्तार

एएसपी सत्येन्द्रपालसिंह व जालोर वृताधिकारी जयदेव सियाग के सुपरविजन में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के अभियान में मंगलवार को नाकांबदी के दौरान बागोडा रोड सरहद तूरा से चार अर्न्तराज्यीय लूटेरों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से तम्बाकू सिगरेट के 13 कार्टन व वरना कार जब्त की है।

25 Sep 01:15 AM

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150 वी जयंती के उपलक्ष में होंगे कई कार्यक्रम

जिले में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 150 वें जयंती वर्ष के उपलक्ष्य में 2 से 9 अक्टूबर तक गांधी सप्ताह तहत जिले मे विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

23 Sep 00:30 AM

पपला गैंग के सदस्य बताकर व्यवसायी से पचास लाख की फिरौती मांगने के तीन आरोपी गिरफ्तार

अलवर जिले के बहरोड थाने से हाल ही गैंगस्टर पपला को फिल्मी अंदाज में थाने पर फायरिंग कर छुड़ा ले जाने की वारदात के बाद उसी को आधार बनाकर सायला क्षेत्र के एक व्यापारी से 50 लाख रुपए फिरौती मांगने का मामले में सायला पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

23 Sep 23:55 PM

भूजेला में तालाब में नहाते वक्त युवक की डूबने से मौत

समीपवर्ती भुजेला के पास शुक्रवार की शाम को तालाब में नहाने गये एक युवक की तालाब के पानी में डूबने से मृत्यु हो गई। सूचना पर रोहिड़ा पुलिस मय जाब्ता मौके पर पहुंची व तालाब में युवक की तलाश शुरू की। पुलिस द्वारा थाने में कंट्रोल रूम में सूचना देने पर सिविल डिफेंस नागरिक सुरक्षा की गोताखोर टीम मौके पर पहुंची।

21 Sep 01:10 AM