Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of January 2020
 
जालोर

30 कार्टून देशी शराब बरामद, एक गिरफ्तार

जिला पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष टांक के निर्देशानुसार रानीवाड़ा वृताधिकारी रतनलाल मेघवाल के सुपरविजन में क्षैत्र में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिये चलाये जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत करड़ा एवं रानीवाड़ा पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए थार जीप में अवैध देशी शराब के भरे हुऐ 30 कार्टून बरामद कर एक जनें को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।

11 Dec 01:05 AM

मंत्री बिश्नोई ने सायला क्षेत्र के तूफानी दौरे में किए कई शिलान्यास

जीवाणा उप तहसील मुख्यालय पर रविवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का शिलान्यास राजस्थान के वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम बिश्नोई की मुख्य अतिथि में हुआ। कार्यक्रम शांतिलाल दवे के वैदिक मंत्रोच्चार द्वारा शुभारम्भ किया गया। तत्पश्चात अतिथियों ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर शुभारम्भ किया गया।

08 Dec 01:20 AM

अधूरे विकास कार्यों को त्वरित गति से पूर्ण करें : जिला प्रमुख

जिला प्रमुख डॉ. वन्नेसिंह गोहिल की अध्यक्षता एवं जिला कलक्टर महेन्द्र सोनी, जालोर विधायक जोगश्वर गर्ग, रानीवाडा विधायक नारायण सिंह देवल, आहोर विधायक छगन सिंह राजपुरोहित की उपस्थिति में शनिवार को जिला परिषद के सभाकक्ष में जिला परिषद की समान्य बैठक सम्पन्न हुई।

07 Dec 00:40 AM

प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना के निर्धारित लक्ष्यों को पूर्ण करें: कलक्टर

जिला कलक्टर महेन्द्र सोनी की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना एवं लघु व्यापारियों के लिए पेंशन योजना के सफ ल क्रियान्वयन के लिए बैठक सम्पन्न हुई जिसमें योजना के तहत शत प्रतिशत लक्ष्य हासिल करने पर आवश्यक विचार-विमर्श किया गया।

05 Dec 00:35 AM

भाजपा के व्यास दो वोट से जीतकर बने उपसभापति

नगरपरिषद निकाय चुनावों में बुधवार को हुए उपसभापति चुनावों में कड़ी टक्कर में भाजपा के अंबालाल व्यास उपसभापति चुने गए। इसमें भाजपा के अंबालाल व्यास को 21 व कांग्रेस के मिश्रीमल गहलोत को 19 वोट मिले। 2 वोट से विजयी हुए व्यास का समर्थकों की ओर से स्वागत किया गया।

27 Nov 00:10 AM

जालोर में 3 एवं भीनमाल में 2 अभ्यर्थियों ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल किए

निकाय चुनावों को लेकर जालोर नगर परिषद एवं भीनमाल नगर पालिका के अध्यक्ष पद के लिए नामांकन पत्र प्रस्तुति के अन्तिम दिन जालोर में 3 अभ्यर्थियों ने 4 और भीनमाल में 2 अभ्यर्थियों ने 4 नामांकन पत्र प्रस्तुत किये।

21 Nov 00:55 AM

गांधी परिवार की सुरक्षा समाप्त करना सरकार की ओछी मानसिकता : भाटी

जिला कांग्रेस कमेटी जालोर की ओर से गुरुवार दोपहर 12 बजे केंद्र की भाजपा सरकार की विगत 5 वर्षों की गलत नीतियों, देश की कमजोर आर्थिक स्थिति, बेरोजगारी, कृषि संकट के विरोध में कलेक्ट्रेट के सामने धरना प्रदर्शन कर प्रभारी मंत्री भंवरसिंह भाटी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन कलक्टर महेंद्र सोनी को सौंपा गया।

21 Nov 00:40 AM

जोधपुर डिस्कॉम प्रबंध निदेशक ने जालोर में की जनसुनवाई

जोधपुर डिस्कॉम के प्रांध निदेशक अविनाश सिंघवी ने बुधवार को जालोर में उपभोक्ताओं से मिलकर जनसुनवाई की। प्रबंध निदेशक इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पदाधिकारियों से मिले व उनके सुझाव व समस्याएं जानी।

20 Nov 00:25 AM

ट्रेलर ने मारी बाइक को टक्कर, एक युवक की मौत

सायला थाना क्षेत्र के बावतरा के कैवाय माता होटल के सामने ट्रेलर व बाइक की टक्कर में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई व एक जना घायल हो गया।

19 Nov 01:55 AM

जालोर नगर परिषद एवं भीनमाल नगर पालिका में एक समान रहा परिणाम

जालोर जिले की जालोर नगरपरिषद एवं भीनमाल नगर पालिका के आम चुनावों के मतगणना के परिणाम एक समान प्राप्त हुए जिसमें भारतीय जनता पार्टी के 18 उम्मीदवार, इंडियन नेशनल कांग्रेस के 14 एवं निर्दलीय 8 उम्मीदवार विजयी रहे। सुबह से ही मतगणना को लेकर लोगों में उत्साह का माहौल रहा।

19 Nov 01:50 AM