Dainik Navajyoti Logo
Monday 9th of December 2019
 
जालोर

युवाओं ने जोश के साथ किया मतदान, बड़े बुजुर्ग भी नहीं रहे पीछे, जालोर में 75.69 व भीनमाल में 80.28 प्रतिशत हुआ मतदान

जालोर जिले में जालोर नगरपरिषद व भीनमाल नगरपालिका आम चुनाव के लिए शनिवार को मतदान शांतिपूर्वक सम्पन्न हुआ। जिसमें जालोर नगरपरिषद के लिए 75.69 प्रतिशत एवं भीनमाल नगरपालिका के लिए 80.28 प्रतिशत मतदान हुआ।

16 Nov 01:45 AM

बालिका से दुष्कर्म मामले में एक गिरफ्तार

रानीवाड़ा पुलिस ने रानीवाड़ा खुर्द में बालिका से दुष्कर्म करने के आरोप में एक जनें को गिरफ्तार किया है।

15 Nov 01:05 AM

बालिका से दुष्कर्म मामले में एक गिरफ्तार

रानीवाड़ा पुलिस ने रानीवाड़ा खुर्द में बालिका से दुष्कर्म करने के आरोप में एक जनें को गिरफ्तार किया है।

15 Nov 00:50 AM

निकाय चुनाव के तहत जालोर में 36 हजार 525 मतदाता करेंगे मताधिकार का प्रयोग

नगरपरिषद आम चुनाव के लिए शनिवार को होने वाले मतदान के लिए स्थापित किये गए मतदान केन्द्रों पर जालोर नगरपरिषद में 39 वार्डों के लिए 36 हजार 525 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

15 Nov 00:45 AM

जोशी को मिला वुमन अचीवर्स अवार्ड

महिला एवं बाल विकास मंत्रालय भारत सरकार एवं एसोसिएटेड चौंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ऑफ इंडिया के द्वारा महिला नेतृत्व ओर अधिकारिता शिखर सम्मेलन व पुरस्कार का आयोजन किया गया।

14 Nov 01:05 AM

एसीबी कार्रवाई : भीनमाल सहकारी भूमि विकास बैंक मैनेजर 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने जालोर जिले के भीनमाल में सहकारी भूमि विकास बैंक के मैनेजर को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते बुधवार को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। उसने यह राशि एक किसान से ऋण माफी का प्रमाण पत्र जारी करने की एवज में ली थी।

13 Nov 02:30 AM

पत्थर से वार करके युवक को उतारा मौत के घाट, हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार

रोहिड़ा थानांतर्गत हिमावतों की फली भूला में बुधवार रात्रि एक युवक का शव लहूलुहान हालात में पड़ा हुआ मिला। सूचना पर भूला सरपंच कन्हैयालाल अग्रवाल,रोहिड़ा थानाधिकारी हरिओम मीणा,एएसआई जितेन्द्रसिंह,हेड कांस्टेबल ताराराम जाब्ता मौके पर पहुंचे।

13 Nov 01:55 AM

जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतगणना कक्षों का किया अवलोकन

जिला निर्वाचन अधिकारी महेन्द्र सोनी ने मंगलवार शाम स्थानीय वीर वीरमदेव राजकीय स्रातकोतर महाविद्यालय में जालोर नगर परिषद की मतगणना के लिए स्थापित किए।

13 Nov 01:50 AM

स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं पूर्णतया पारदर्शिता के साथ चुनाव कार्यों को अंजाम दें

राज्य निर्वाचन आयोग के मुख्य निर्वाचन अधिकारी एवं सचिव श्यामसिंह राजपुरोहित ने कहा कि नगरीय निकायों के आम चुनावों की जिले में अच्छी तैयारी है। इसके बावजूद किसी भी स्तर पर कोई कमी नहीं छोडे तथा स्वतन्त्र, निप्पक्ष एवं पूर्णतया पारदर्शिता के साथ निकाय चुनावों को संपन्न करवायें।

12 Nov 00:00 AM

संभागीय आयुक्त व पुलिस महानिरीक्षक ने की कानून व्यवस्था की समीक्षा

जोधपुर संभागीय आयुक्त बीएल कोठारी एवं पुलिस महानिरीक्षक सचिन मित्तल ने जिले के जालोर एवं भीनमाल नगरीय निकायों के होने वाले आम चुनावों के सम्बन्ध में क्षेत्रों में कानून एवं शांति व्यवस्था के लिए रिटर्निंग अधिकारियों, पुलिस अधिकारियों एवं राजनैनिक दलों के पदाधिकारियों की अत्यावश्यक बैठक ली।

11 Nov 01:25 AM