Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 10th of December 2019
 
जालोर

बालिका से दुष्कर्म मामले में एक गिरफ्तार

Friday, November 15, 2019 01:05 AM
पुलिस के गिरफ्त में दुष्कर्म का आरोपी

रानीवाड़ा । रानीवाड़ा पुलिस ने रानीवाड़ा खुर्द में बालिका से दुष्कर्म करने के आरोप में एक जनें को गिरफ्तार किया है। रानीवाड़ा थानाधिकारी मिट्ठूलाल मेघवाल ने बताया कि रानीवाड़ा खुर्द निवासी बालिका को गुजरात के सिया निवासी अरविन्दसिंह राजपूत अपहरण कर ले गया, बाद में बालिका के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज होते ही पुलिस टीम गठित कर बालिका सहित अरविन्दसिंह को दस्तयाब कर रानीवाड़ा थाने लाया गया। पुलिस ने बालिका के साथ दुष्कर्म के आरोपी अरविन्दसिंह को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर रखा गया है, शनिवार को पुन: न्यायालय में पेश किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें:

लग्जरी कार से 6 कार्टून अवैध शराब बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

रानीवाड़ा पुलिस ने अवैध शराब पर कार्रवाई करते हुए रानीवाड़ा-मंडार सड़क मार्ग पर जेतपुरा नदी के पास एक लग्जरी कार से छ: कार्टुन अवैध शराब बरामद कर दो जनों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

30/06/2019

पत्थर से वार करके युवक को उतारा मौत के घाट, हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार

रोहिड़ा थानांतर्गत हिमावतों की फली भूला में बुधवार रात्रि एक युवक का शव लहूलुहान हालात में पड़ा हुआ मिला। सूचना पर भूला सरपंच कन्हैयालाल अग्रवाल,रोहिड़ा थानाधिकारी हरिओम मीणा,एएसआई जितेन्द्रसिंह,हेड कांस्टेबल ताराराम जाब्ता मौके पर पहुंचे।

13/11/2019

कार में मिला शव, अत्यधिक नशे से मौत की आशंका

कस्बे के विवेकानंद सर्कल पर बुधवार सुबह लावारिस हालात में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। ग्रामीणों की सूचना पर तुरंत पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में किया और बाद में शव को शिनाख्त कर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया।

09/10/2019

बागरा रेलवे क्रॉसिंग पर हुई 15 लाख की लूट का पर्दाफाश, चार लोग गिरफ्तार

जिले की बागरा पुलिस 5 दिन पहले बागरा रोड पर हुई लूट की वारदात का मंगलवार को पर्दाफाश कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। इन आरोपियों से लूटे गए 15 लाख में से ग्यारह लाख रुपये भी बरामद किए गए। वारदात को फेक्ट्री के मुनीम की मिलीभगत से अंजाम दिया गया।

13/08/2019

मानसिक रूप से परेशान युवक ने फांसी का फंदा लगा कर दी जान

रोहिड़ा थाना अतंर्गत भूजेला के पास एक कृषि कुंए पर चौकीदार का काम करने वाले एक युवक ने मानसिक रूप से परेशान होने से फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली।

29/07/2019

निकाय चुनाव के तहत जालोर में 36 हजार 525 मतदाता करेंगे मताधिकार का प्रयोग

नगरपरिषद आम चुनाव के लिए शनिवार को होने वाले मतदान के लिए स्थापित किये गए मतदान केन्द्रों पर जालोर नगरपरिषद में 39 वार्डों के लिए 36 हजार 525 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

15/11/2019

आठ लाख रूपए कीमत की 170 ग्राम अवैध स्मैक बरामद

थाना क्षेत्र में पुलिस ने आठ लाख रुपए की कीमत की 170 ग्राम अवैध स्मैक बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

16/09/2019