Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of January 2020
Dainik Navajyoti Logo
 
जालोर

बालिका से दुष्कर्म मामले में एक गिरफ्तार

Friday, November 15, 2019 01:05 AM
पुलिस के गिरफ्त में दुष्कर्म का आरोपी

रानीवाड़ा । रानीवाड़ा पुलिस ने रानीवाड़ा खुर्द में बालिका से दुष्कर्म करने के आरोप में एक जनें को गिरफ्तार किया है। रानीवाड़ा थानाधिकारी मिट्ठूलाल मेघवाल ने बताया कि रानीवाड़ा खुर्द निवासी बालिका को गुजरात के सिया निवासी अरविन्दसिंह राजपूत अपहरण कर ले गया, बाद में बालिका के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज होते ही पुलिस टीम गठित कर बालिका सहित अरविन्दसिंह को दस्तयाब कर रानीवाड़ा थाने लाया गया। पुलिस ने बालिका के साथ दुष्कर्म के आरोपी अरविन्दसिंह को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर रखा गया है, शनिवार को पुन: न्यायालय में पेश किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें:

नियमित प्रशिक्षण व लक्ष्य निर्धारण से मिलते हैं श्रेष्ठ परिणाम: विधायक पंवार

आर्यवीर दल एवं आर्य समाज जालोर के संयुक्त तत्वावधान में सुंदेलाव तालाब के किनारे स्थित आर्य हनुमान व्यायामशाला में युवा चरित्र निर्माण एवं संस्कार शिविर का समापन समारोह जोधपुर शहर विधायक मनीषा पंवार के मुख्य आतिथ्य, जिला पुलिस अधीक्षक केसरसिंह शेखावत की अध्यक्षता में आयोजित किया गया।

24/06/2019

स्वास्थ्य समिति की बैठक में विभागीय योजनाओं पर हुई चर्चा

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की जिला स्वास्थ्य समिति की बैठक सोमवार को कलक्टर महेंद्र सोनी की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट स्थित एसी सभागार में संपन्न हुई।

20/05/2019

गांधी जयंती पर कलक्टर व विधायक सहित 151 जनों ने किया रक्तदान

वीर वीरमदेव राजकीय स्रातकोत्तर महाविद्यालय में महात्मा गांधी की 150 वीं जयन्ती के उपलक्ष में जिला प्रशासन, चिकित्सा विभाग, पुलिस विभाग एवं रक्तकोष फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बडी संख्या में रक्तदानी उत्साह के साथ उपस्थित हुए।

02/10/2019

प्रभारी सचिव ने हरजी में महात्मा गांधी ग्रामोत्थान शिविर में 48 व्यक्तियों को प्रदान किए पट्टे

जालोर जिले के प्रभारी सचिव आशुतोष ए.टी. पेडनेकर ने मंगलवार को आहोर पंचायत समिति क्षेत्र के हरजी गांव में आयोजित महात्मा गांधी ग्रामोत्थान शिविर का अवलोकन किया। शिविर में 48 व्यक्तियों को मौके पर पट्टों का वितरण करते हुए अभियान का लाभ लेने का आह्वान किया।

27/08/2019

बोलेरो-टेम्पो भिड़ंत में दो की मौत, दस घायल

कागमाला चौराहे के निकट सुंधामाता रोड़ पर शुक्रवार शाम को बोलेरो एवं टेम्पो के भीषण हादसे में टेम्पो में सवार दस जनें गंभीर रूप से घायल हो गये, वहीं दो जनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

01/11/2019

अवैध शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

जिला पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष टांक के निर्देशानुसार क्षेत्र में अवैध शराब तस्करी करने वालों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए केम्पर गाड़ी सहित 17 कार्टून अवैध शराब बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

24/01/2020

बोलेरो से अवैध 136 कि.ग्रा. डोडा पोस्त बरामद

सिरोही जिला पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा द्वारा मादक पदार्थों की रोकथाम के लिये चलाये जा रहे अभियान को लेकर वृताधिकारी ओमकुमार व थानाअधिकारी सुमेरसिंह ईन्दा की टीम ने रविवार को एक बोलेरो वाहन सहित करीब 136 किलो डोडा-पोस्त बरामद करने में कामयाबी हासिल की है।

25/08/2019