Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 5th of August 2020
 
जालोर

बालिका से दुष्कर्म मामले में एक गिरफ्तार

Friday, November 15, 2019 01:05 AM
पुलिस के गिरफ्त में दुष्कर्म का आरोपी

रानीवाड़ा । रानीवाड़ा पुलिस ने रानीवाड़ा खुर्द में बालिका से दुष्कर्म करने के आरोप में एक जनें को गिरफ्तार किया है। रानीवाड़ा थानाधिकारी मिट्ठूलाल मेघवाल ने बताया कि रानीवाड़ा खुर्द निवासी बालिका को गुजरात के सिया निवासी अरविन्दसिंह राजपूत अपहरण कर ले गया, बाद में बालिका के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज होते ही पुलिस टीम गठित कर बालिका सहित अरविन्दसिंह को दस्तयाब कर रानीवाड़ा थाने लाया गया। पुलिस ने बालिका के साथ दुष्कर्म के आरोपी अरविन्दसिंह को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर रखा गया है, शनिवार को पुन: न्यायालय में पेश किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें:

मालवाड़ा का व्यक्ति उदयपुर पहुंचने पर निकला पॉजिटिव

जिले के लिए अच्छी खबर यह है कि सोमवार को कोरोना संक्रमण जांच हेतु प्रक्रियाधीन सेम्पल में से 591 की रिपोर्ट प्राप्त हुई है, जिसमें 590 नेगेटिव एवं 1 रिजेक्ट की रिपोर्ट प्राप्त हुई है।

08/06/2020

दो दिन पहले अपह्रत हुए युवक का अधजला शव मिलने से फैली सनसनी

रोहिड़ा थाना क्षेत्र में वालोरिया सिलवा फली के निकट एक युवक का अधजला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना स्थानीय पुलिस सहित आला-अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली।

23/01/2020

थ्रेशर मशीन की चपेट में आने से बालिका की दर्दनाक मौत

सायला थाना क्षेत्र के जीवाणा ग्राम में थ्रेसर मशीन की चपेट में आने से एक बालिका की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बाजरे के पूले डालते समय बालिका के बाल थ्रेशर में मशीन आ गए और मशीन ने उसे पूलों के साथ ही खींच लिया इसस बालिका की मौत हो गई।

09/10/2019

नीलगाय बचाने के चक्कर में पलटा पिकअप टोला, दो की मौत तीन घायल

थाना क्षेत्र के धुम्बडिया से लाखणी जाने वाली मुख्य सड़क मार्ग पर शनिवार को सुबह नौ दस बजे एक पिकअप टोला नंबर आरजे 19 1 जी 8874 सरहद लाखणी में सड़क पर नीलगाय को बचाने के चक्कर में अचानक पलटी खाने से चालक सहित कुल पांच व्यक्तियों के साधारण व गंभीर चोट लगने से इलाज हेतु भीनमाल अस्पताल भेजा गया।

03/08/2019

रोहिड़ा में मिले 10 पॉजिटिव मरीज

कस्बा रोहिडा में रविवार रात 4 और सोमवार सुबह 6 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इससे क्षेत्र में भय का वातावरण बनता जा रहा है। यहां लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा दिनों दिन बढ़ रहा है। रोहिड़ा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 37 तक पहुंच गया है।

15/06/2020

ऑटो रिक्शा पलटने से किशोरी की मौत, दो घायल

समीपवर्ती सनवाड़ा आरण में ऑटो रिक्शा पलट जाने से उसमें सवार एक किशोरी की मौत हो गई। जबकि एक महिला व बच्ची समेत दो जने घायल हो गए।

25/08/2019

रूपावटी चैक पोस्ट होकर आए 30 हजार प्रवासी

रानीवाड़ा उपखंड के रूपावटी चैक पोस्ट पर लगातार दुसरे राज्यों में फंसे प्रवासी श्रमिकों के आने का सिलसिला जारी है, अब तक करीबन तीस हजार प्रवासी श्रमिक सरकारी या निजी वाहन से यहां पहुंच चुके है। वहीं रानीवाड़ा से करीबन साढ़े पांच सौ श्रमिकों को अन्य राज्यों में उनके नियत स्थान पर भेजा गया है।

12/05/2020