Dainik Navajyoti Logo
Monday 10th of August 2020
 
जालोर

आठ लाख रूपए कीमत की 170 ग्राम अवैध स्मैक बरामद

Monday, September 16, 2019 01:50 AM
करड़ा पुलिस की गिरफ्त में अवैध स्मैक तस्कर

रानीवाड़ा । थाना क्षेत्र में पुलिस ने आठ लाख रुपए की कीमत की 170 ग्राम अवैध स्मैक बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। धरपकड़ अभियान के तहत करड़ा थानाधिकारी लालाराम के नेतृत्व में हैडकांस्टेबल गोकाराम, पूनमचन्द, कांस्टेबल किशनाराम, शंकरलाल, प्रभूराम, राजूराम, पूनमाराम की एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने स्मैक तस्करों के बारे में जानकारी व सूचना का संकलन कर धरपकड़ के प्रयास के तहत रविवार रात्रि में सेवाड़ा में गश्त की जा रही थी।


इसी दौरान हर्षवाड़ा निवासी नरेशकुमार पुत्र ईशराराम विश्नोई मेवाड़ से आने वाली बस से उतर कर पुलिस वाहन को देखकर भागने लगा। संदिग्ध अवस्था में पाया जाने पर दस्तियाब कर उसकी तलाशी ली गई तो नरेश कुमार के कब्जे में 170 ग्राम अवैध स्मैक पाई गई, जिसको बरामद कर आरोपी नरेश कुमार को गिरफ्तार किया गया। आरोपी नरेश कुमार ने प्रारम्भिक पूछताछ में अवैध स्मैक पूनासा निवासी लादूराम पुत्र दानाराम विश्नोई एवं अरणाय निवासी शैतानाराम पुत्र पूनमाराम विश्नोई के द्वारा विशेष वाहक बनाकर मंगवाने पर लाना बताया है।


पुलिस ने उक्त आरोपी के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किया गया। थानाधिकारी लालाराम ने बताया कि आरोपी लादूराम एवं शैतानाराम आले दर्जे के स्मैक तस्कर है। इनके विरुद्ध काफी दिनों से क्षेत्र में स्मैक की सप्लाई करने की भी शिकायत प्राप्त हो रही थी। उन्होंने बताया कि टीम द्वारा स्मैक के नशेड़ियों एवं तस्करों के विरूद्ध आगे भी धरपकड़ की कार्यवाही जारी रहेगी। अनुसन्धान जसवन्तपुरा थानाधिकारी साबिर मोहम्मद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

कांस्टेबल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जिला मुख्यालय पर रविवार दोपहर सीआईडी में कार्यरत कांस्टेबल ने कार्यालय के सामने पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार सांचौर के बावरला निवासी कॉस्टेबल जगदीश विश्नोई ने रविवार दोपहर अपने कार्यालय के बाहर लगे पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

12/07/2020

सांसद पटेल ने विदेश मंत्री को पत्र भेजकर इंडिया सुरक्षित लाने की मांग : अल्माटी एयरपोर्ट पर फंसे जालोर-सिरोही के चार सौ लाडले

महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से दुनिया भर में कहर बरपा रहा है। हालात यह है कि विदेश के मेडिकल कॉलेजों में पढ़ाई कर रहे भारतीय छात्रों के परिवारों को चिंता में डाल दिया है। कजाकिस्तान, किर्जिस्तान, उजेस्तिान सहित कई देशों में भारतीय छात्र एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे है।

21/03/2020

नि:शुल्क चिकित्सा शिविर में घुटने के दर्द से परेशान महिला को चिकित्सकों ने जयपुर भेजा, ऑपरेशन के दौरान हुई मौत

समीपवर्ती गांव वासा में आंगनवाड़ी भवन में गत शनिवार को आयोजित नि:शुल्क चिकित्सा शिविर में घुटने का उपचार करवाने आई एक अधेड़ महिला को ऑपरेशन के लिए जयपुर ले जाने पर जयपुर में सोमवार रात्रि ऑपरेशन के दौरान एक निजी अस्पताल में महिला की मृत्यु हो गई।

07/01/2020

जालोर जिले में चार नये कोरोना पॉजिटिव, कुल 1254 संक्रमित

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग को रविवार प्राप्त प्रक्रियाधीन सेम्पल में से 240 की रिपोर्ट प्राप्त हुई। जिसमें जिले में 4 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव, 1 रिपीट पॉजिटिव, 3 रिजेक्ट एवं 232 व्यक्तियों की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है।

09/08/2020

जालोर में मिले 30 नए संक्रमित

चिकित्सा विभाग को मंगलवार सुबह प्राप्त प्रक्रियाधीन सेम्पल में से 842 की रिपोर्ट प्राप्त हुई। जिसमें जिले में कुल 30 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए तथा 812 व्यक्तियों की नेगेटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई है।

14/07/2020

कार और ट्रक की टक्कर में 4 की मौत

चीतलवाड़ा थाना क्षेत्र में कार और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के महिला सहित 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य हो गये।

20/02/2020

कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने बेमौसम बारिश से हुए नुकसान का जायजा लिया

कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने जिले में गुरूवार शाम को बेमौसम तेज बारिश से हुए नुकसान का शुक्रवार को विभिन्न स्थानों में किसानों के खेत पर जाकर जायजा लिया तथा किसानों की हरसंभव मदद के लिए कृषि विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए।

06/03/2020