Dainik Navajyoti Logo
Thursday 24th of October 2019
जालोर

निरीक्षण में फिर अनुपस्थित मिले चिकित्साकर्मी स्वास्थ्य केंद्र में भी मिली अनियमितताएं

राजस्थान उच्च न्यायालय के आदेश की पालना में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश नरेन्द्रसिंह व मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट पवन कुमार काला ने शुक्रवार को राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सेवाड़ा व पूनासा का आकस्मिक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं जायजा लिया।

19 Oct 23:55 PM

100 दिवसीय अपूर्ण कार्यों को जिम्मेदारी से पूर्ण करें : कुमार

अति. जिला कार्यक्रम समन्वयक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी अशोक कुमार ने बुधवार को अपने कक्ष में ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग की योजनाओं की समीक्षात्मक बैठक ली। इस दौरान विकास अधिकारियों को महात्मा गांधी नरेगा योजनान्तर्गत चल रहे अपूर्ण एवं प्रगतिरत 100 दिवसीय कार्य योजना के कार्यो को जिम्मेदारी के साथ पूर्ण करने के सख्त दिशा-निर्देश प्रदान किये।

17 Oct 00:30 AM

विधिक सचिव ने किया चांदराई अस्पताल का निरीक्षण, अस्पताल में नहीं मिला एक भी कर्मचारी

राजस्थान उच्च न्यायालय के आदेश की पालना में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश नरेन्द्रसिंह व मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट पवन कुमार काला ने बुधवार को राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र चांदराई का आकस्मिक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

17 Oct 00:15 AM

पुलिस ने कार से 34 किलो डोडा पोस्त जब्त किया

जालोर पुलिस अधिक्षक हिम्मत अभिलांश टांक के द्वारा चलाए जा रहे अवैध मादक पदार्थ की तस्करी की रोकथाम हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत झाब पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 34 किलो 700 ग्राम अवैध डोडा पोस्त जब्त किया।

16 Oct 01:50 AM

उपभोक्ताओं की जागरुकता से ही ठगी के मामलों पर अंकुश लगेगा : कलक्टर

कलक्टर महेन्द्र सोनी ने कहा कि उपभोक्ताओं की जागरूकता से ही ठगी के मामलों पर आंशिक अंकुश लग सकता है। तथापि ऑनलाइन ठगी के मामलों में प्रभावी रोकथाम के लिए पुलिस प्रशासन को ठोस एवं प्रभावी कार्यवाही की दिशा में ओर अधिक आगे बढ़ना होगा।

16 Oct 01:45 AM

मानसिक स्थिति बिगड़ी तो परिवार ने अस्पताल में भर्ती करवा निकल लिए

मथुरादास माथुर अस्पताल में अपने पति व बेटे के साथ आई इलाज के लिए 45 वर्षीय महिला को उसके पति व बेटा हमेशा के लिए अस्पताल में रखने के लिए भीनमाल के सरकारी अस्पताल से रैफर करा ले आए,जिससे मरीज को दुबारा भर्ती किया जा सकें। पति ने अस्पताल में महिला को भर्ती करवाने के लिए सारी औपचारिकताएं पूरी कर ली और भर्ती करने के बाद उसे छोड़कर चला गया।

14 Oct 02:10 AM

ग्राम विकास अधिकारी के साथ मारपीट, मामला दर्ज

निकटवर्ती ग्राम पंचायत झाड़ोली कार्यालय में शुक्रवार को ग्राम विकास अधिकारी जोर सिंह काबा के साथ एक व्यक्ति ने जमकर मारपीट कर दी। ग्राम विकास अधिकारी के साथ हुई मारपीट का पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ। वही पीडित अधिकारी के साथ ग्राम विकास अधिकारी संघ उपशाखा पिण्डवाडा के सभी पदाधिकारियों ने पुलिस थाना अधिकारी के समक्ष रिर्पोट दर्ज करवाकर आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।

12 Oct 01:40 AM

दो डोडा पोस्त तस्कर गिरफ्तार, देशी लोडेड पिस्टल व 9 जिंदा कारतूस बरामद

सायला में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डोडा पोस्त की तस्करी करने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक देशी लोडेड पिस्टल व 09 जिन्दा कारतूस बरामद कर डोडा - पोस्त खरीदने की राशि तीन लाख पांच हजार रुपये तथा वारदात में प्रयुक्त जब्त वाहन जब्त मय दो नम्बर प्लेट भी जब्त की गई।

11 Oct 02:40 AM

पंजाब हरियाणा निर्मित 402 कार्टून अवैध अंग्रेजी शराब बरामद

शराब तस्कर दिनबदिन नायाब तरीके अपनाकर लाखों रूपए की हरियाणा निर्मित शराब तस्करी कर पेट्रोल केमिकल टैंकर में पेट्रोल-डीजल की बजाय शराब भरकर परिवहन करने की तरकीब भी टैंकर चालक को थानाधिकारी मिठ्ठुलाल मेघवाल की पैनी नजर के कारण काम नहीं आई।

11 Oct 02:35 AM

अधिकारी मानवीय संवेदनाओं के साथ परिवादों का निराकरण करें : कलक्टर

कलक्टर महेन्द्र सोनी ने गुरूवार को भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केन्द्र में जिला स्तरीय संपर्क समाधान शिविर में आमजन की परिवेदनाओं को व्यक्तिश: सुना तथा सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे प्रस्तुत मामलों में मानवीय संवेदनाओं तथा परिवादी की आर्थिक स्थिति को भी ध्यान रखते हुए इनका शीघ्र ही निराकरण कर राहत प्रदान करें।

10 Oct 02:30 AM