Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 25th of November 2020
 
जालोर

कलक्टर ने किया जागरूकता अभियान के पोस्टर का विमोचन

कोरोना महामारी के संक्रमण से बचाव के लिये राज्य सरकार द्वारा चलाये जाने वाले विशेष जागरूकता अभियान के तहत प्रचार सामग्री का कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने मंगलवार को विमोचन कर अभियान का जिले मे शुभारम्भ किया।

24 Nov 22:20 PM

एक गांव-चार काम के कार्य प्राथमिकता से पूर्ण करें : गुप्ता

जिला कार्यक्रम समन्वयक एवं कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने मंगलवार को जिला परिषद हाल में ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग की योजनाओं की समीक्षात्मक बैठक में उपस्थित समस्त विकास अधिकारियों को निर्देश देते हुये कहा कि वे एक गांव-चार काम के विकास कार्यो को प्राथमिकता के साथ पूर्ण करवाना सुनिश्चित करें।

24 Nov 22:20 PM

सड़क दुर्घटना में चुनाव ड्यूटी में लगे बीएलओ शिक्षक की मौत

सायला उपखण्ड के जीवाणा के पास जालोर बाड़मेर स्टेट हाइवे पर तीन वाहनो की टक्कर में एक बीएलओ लगे शिक्षक की दर्दनाक मौत हो गई तो पुलिस के जवान सहित दो जने गंभीर घायल हो गए।

23 Nov 22:35 PM

जिले में मिले 48 नए कोरोना संक्रमित

चिकित्सा विभाग को प्राप्त रिपोर्ट में प्रक्रियाधीन सैंपलों में से 712 की रिपोर्ट प्राप्त हुई जिसमें जिले में नये 48 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाये गये।

23 Nov 22:30 PM

कलक्टर ने मतदान केन्द्रों का निरीक्षण कर लिया व्यवस्थाओं का जायजा

पंचायतीराज संस्थाओं के आम चुनाव 2020 के तहत जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्य चुनाव के प्रथम चरण के मतदान का सोमवार को जिला निर्वाचन अधिकारी हिमांशु गुप्ता एवं पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने निरीक्षण किया।

23 Nov 22:25 PM

सायला के डाबली में बेनीवाल की सभा में आधी रात बाद भी डटे रहे लोग

जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्य चुनाव को लेकर सायला उपखंड के डाबली ग्राम में देर रात दो बजे राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल अपने प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया।

21 Nov 23:05 PM

जालोर अस्पताल की अस्थायी जेल से फरार हुआ आरोपी

कोरोना संकट के हालातों के बीच राजकीय अस्पताल की अस्थायी जेल में सांचौर में पोक्सो प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी 14 नवंबर की देर रात को मौका पाकर टॉयलेट की जाली को तोड़कर फरार हो गया।

16 Nov 23:05 PM

जालोर जिले में 38 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

चिकित्सा विभाग को प्राप्त रिपोर्ट में प्रक्रियाधीन सैंपलों में से 594 की रिपोर्ट प्राप्त हुई जिसमें जिले में नये 38 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाये गये।

12 Nov 03:35 AM

फर्जी ट्रेड मार्का अंकित घी के खाली डिब्बे बरामद, आरोपी गिरफ्तार

जिला पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह के निर्देशानुसार एवं सांचोर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथसिंह व सांचोर पुलिस उप अधीक्षक विरेन्द्रसिंह के सुपरविजन में थाना क्षेत्र में अपराधिक गतिविधियों पर निगरानी रखने के लिये सांचोर थानाधिकारी अरविन्द कुमार मय जाब्ता के द्वारा गश्त व नाकाबन्दी के दौरान मुखबीर की सूचना पर सरहद भड़वल में हेमाराम पुत्र नागजीराम चौधरी के रहवासी घर पर दबिश दी गई।

11 Nov 23:15 PM

पराली जलाने पर किसानों पर लगेगा जुर्माना व होगी कानूनी कार्यवाही

जिले में किसानों द्वारा कृषि अवशिष्ट (पराली) जलाये जाने पर संबंधित किसानों पर जुर्माना लगाया जायेगा साथ ही नियमानुसार कार्यवाही भी की जायेगी। कृषि विभाग के उप निदेशक डॉ. आर.बी.सिंह ने बताया कि कृषकों द्वारा खरीफ फसल लेने के उपरान्त खरीफ फसल के अवशेष (पराली) को जलाने से क्षेत्र में आगजनी की घटनाओं के साथ-साथ पर्यावरण प्रदूषण होने का खतरा बना रहता है।

11 Nov 23:05 PM