Dainik Navajyoti Logo
Monday 6th of April 2020
 
जालोर

खाद्य सामग्री की कोई कमी नहीं : कलक्टर

कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने बताया कि प्रशासन के पास बी.पी.एल., स्टेट बी.पी.एल, असहाय दिहाड़ी श्रमिकों एवं जरूरतमंद व्यक्तियों को जिले में कोरोना संक्रमण बचाव व्यवस्थाओं के तहत लॉक डाउन की स्थिति में शत-प्रतिशत नि:शुल्क उपलब्ध कराने के लिये भोजन के पैकेट्स एवं खाद्य सामग्री की कोई कमी नहीं है।

04 Apr 23:35 PM

रसद सामग्री का घर-घर वितरण

राज्य सरकार के निर्देशानुसार ग्राम पंचायत रानीवाड़ा खुर्द में बीपीएल अंत्योदय एवं खाद्य सुरक्षा योजना के तहत पात्र परिवारों को अप्रेल माह के नि:शुल्क गेंहू गोवाराम राणा द्वारा घर-घर जाकर वितरण किया जा रहा है।

03 Apr 22:00 PM

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए माकूल इंतजाम

कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने कहा कि जिले में लॉक डाउन, कोरोना संक्रमण बचाव एवं रोकथाम संबंधी बंदोबस्त माकूल हैं। एक व्यक्ति भी संक्रमित नहीं है और जालोर जिला इस दृष्टि से पूर्ण रूप से सुरक्षित है।

02 Apr 23:35 PM

जिला कलक्टर ने किया सायला उपखंड क्षेत्र का व्यापक दौरा

जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने बुधवार को सायला उपखंड क्षेत्र का औचक दौरा कर कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये की गई व्यवस्थाओं को देखा और नियुक्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों से वार्ता कर व्यवस्थाओं को और पुख्ता करने के निर्देश दिये।

01 Apr 23:45 PM

अफीम के 7700 डोडायुक्त पौधे किए जब्त, आरोपी गिरफ्तार

उपखंड मुख्यालय के समीप वाड़ाभावजी गांव के एक कृषि कुएं पर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए बोये गए अवैध अफीम 7700 हरे डोडायुक्त पौधे जब्त कर मुलजिम को गिरफ्तार किया।

31 Mar 23:55 PM

लॉक डाउन में व्हाट्सप ग्रुप बनाकर शिक्षक करवा रहे पढ़ाई

आदर्श शिक्षण संस्थान जालोर द्वारा संचालित आदर्श विद्या मन्दिर जीवाणा के आचार्यों के द्वारा लॉक डाउन के दौरान अनूठी पहल की जा रही है। विद्या मंदिर के आचार्यों द्वारा प्रत्येक कक्षा के अलग-अलग व्हाट्सप समूह बनाकर उसमें संबंधित कक्षा के अभिभावकों को जोड़ा गया है।

31 Mar 23:05 PM

उपखंड अधिकारियों को जिम्मेदारी से कार्य करने के निर्देश

कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने जिले के समस्त उपखंड अधिकारियों, पंचायत समिति के विकास एवं स्थानीय निकाय के अधिकारियों को कोरोना संक्रमण से बचाव एवं लॉक डाउन की स्थिति में जिम्मेदारी से अपने कार्यों को अंजाम दें। इस बात का विशेष ध्यान रखें कि लोग घर से बाहर नहीं निकलें और भीड़ इकट्ठी नहीं होने दें।

30 Mar 22:10 PM

लॉक डाउन को लेकर सड़क पर सन्नाटा

देश में कोरोना वायरस महामारी को लेकर लॉक डाउन हैं और उसी क्रम में सोमवार को कालन्द्री कस्बे समेत समुचे उपतहसील क्षेत्र पूर्णता बंद रहा तथा कस्बे के तिराये चौराये पर पुलिस के जवान तैनात रहें तथा सड़कों पर सन्नाटा छाया रहा।

30 Mar 21:45 PM

सांचौर में पालिका प्रशासन ने वार्डों में करवाया स्प्रे व फोगिंग

उपखण्ड क्षेत्र में कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव हेतु पालिका प्रशासन में सभी वार्डो में सोडियम हाईपो क्लोराईड स्प्रे व फोगिंग करवाया है।

30 Mar 21:40 PM

जरुरतमंदों की सहायता के लिए आगे आए भामाशाह

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सरकार व जिला प्रशासन की ओर से किए जा रहे कार्यों के तहत अब निजी संगठन भी सहायता के लिए आगे आने लगे हैं।

30 Mar 21:20 PM