Dainik Navajyoti Logo
Monday 1st of March 2021
 
जालोर

पिकअप ट्रोला ने बाइक को लिया चपेट में, तीन की मौत

शहर के रामसीन रोड स्थित 72 जिनालय जैन मंदिर के सामने मोटरसाइकिल व पीकअप ट्रोला की टक्कर में मोटरसाईकिल सवार तीन जनों की मौत हो गई।

27 Feb 23:00 PM

अवैध देशी शराब व डोडा पोस्त के साथ आरोपियों को दबोचा

जिला पुलिस अधीक्षक जालोर के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थो की तस्करी की रोकथाम एवं बरामदगी हेतु पुलिस द्वारा चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत शनिवार को चितलवाना पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम देते हुए 6 किलों अवेध डोडा पोस्त बरामद किया जाकर मुलजिम को गिरफ्तार किया गया।

27 Feb 23:40 PM

सैन्य शिक्षा के साथ गतिविधियों में भी सहभागी बनें : गुप्ता

कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने कहा कि एनसीसी कैडेट्स सैन्य शिक्षा के साथ-साथ शैक्षिक एवं सहशैक्षणिक गतिविधियों में सहभागिता निभाते हुए राष्ट्र एवं समाज के लिए अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभायें।

26 Feb 01:05 AM

500 ग्राम अफीम के साथ एक गिरफ्तार

जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में मादक पदार्थ तस्करो के विरुद्ध चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत गुरूवार को चितलवाना पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम देते हुए केरिया निवासी युवक के कब्जे से 500 ग्राम विनिर्मित अफीम बरामद कर मादक पदार्थ अफीम की खरीद फरोख्त करने के जुल्म में मुलजिम को गिरफ्तार किया गया।

25 Feb 23:25 PM

मिलावटी डीजल का अवैध कारोबार पकड़ा

जिलेभर के थान क्षेत्रों में मिलावटी एवं बॉयोडीजल के अवेध कारोबारियों के खिलाफ प्रभावी कार्यवाही हेतु एसपी के दिशानिर्देशन में चलाए जा रहे स्पेशल अभियान के तहत चितलवाना थानाधिकारी के नेतृत्व में लगातार दूसरी बड़ी कार्रवाई हुई है।

23 Feb 00:15 AM

9500 के जाली नोटों के साथ एक गिरफ्तार

करड़ा पुलिस ने थाना क्षेत्र के खारा गांव से एक जनें को जाली नोटों के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। करड़ा पुलिस को गुरूवार रात्रि को सूचना मिली कि खारा गांव में एक व्यक्ति द्वारा जाली नोट दुकान पर चलाने का प्रयास किया जा रहा है।

19 Feb 00:35 AM

ट्रैक्टर रैली निकाल कांग्रेस ने जताया विरोध

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा केंद्र सरकार द्वारा लाये गए तीनों कृषि बिलो के विरोध में एवं किसान आंदोलन के समर्थन में गुरुवार को जिला मुख्यालय पर ट्रेक्टर रैली व पैदल मार्च का आयोजन किया गया। रैली को लेकर सुबह से ही कांग्रेसी नेता अपने-अपने समर्थकों के साथ मुख्यालय पर पहुंचना शुरु हो गए थे।

18 Feb 00:30 AM

जेसीबी और ट्रोली को एमवी एक्ट में चालान बनाकर छोड़ा, मामला गर्माया

अवैध तरीके से तालाब की मिट्टी खोदते हुए दो वाहनों को मौके से जब्त तो कर लिया लेकिन थाने लाकर छोड़ दिया। उपरोक्त वाहन रामसीन में एसडीएम के आदेश पर जब्त किए गए थे। अब जब इन्हें छोड़ा गया है तो विवाद गर्माने लगा है। और कई तरह के आरोप लग रहे हैं।

18 Feb 00:15 AM

रन फॉर जालोर में दौड़े युवा, महोत्सव में मुधर शर्मा के गीतों पर झूमे लोग

जालोर महोत्सव 2020 के दूसरे दिन मंगलवार को रन फॉर जालोर में हनुमानशाला स्कूल से युवाओं ने दौड़ लगाईं। वही दिनभर सांस्कृतिक व खेलकूद प्रतियोगिता की धूम रही। सोमवार शाम मधुर शर्मा ने सुरीली आवाज में गीत गाकर युवाओ को झुमने पर मजबूर कर दिया। वही शॉपिंग मेले में लोगो ने जमकर खरीदारी की।

16 Feb 00:50 AM

मासूम के लिए काल बने बिजली के तार, एक की मौत, दो झुलसे

निकटवर्ती जेतू गांव में बिजली के तार टूटने से तीन मासूम गंभीर रूप में झुलसे। गांव में बिजली के जुलते तार अचानक से गिर गए और तीन बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया।

15 Feb 00:35 AM