Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 7th of July 2020
 
जालोर

जालोर जिले 58 नए कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि

सोमवार सुबह जोधपुर लैब एवं जालोर कोरोना लैब से प्राप्त प्रक्रियाधीन सेम्पल मे से 569 की रिपोर्ट प्राप्त हुई, जिसमें जिले में कुल 58 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए। वहीं 12 व्यक्ति रिपीट पॉजिटिव पाये गये हैं। इसके अलावा 491 व्यक्तियों की रिपोर्ट नेगेटिव एवं 8 सेम्पल की रिजेक्ट रिपोर्ट प्राप्त हुई है।

06 Jul 00:35 AM

पिंडवाड़ा में 10 नए पॉजिटिव की पुष्टि

शहर में कोराना संक्रमित आने का मामला रविवार को भी बरकरार रहा है। ब्लॉक सीएमएचओ डॉ एस के शर्मा के अनुसार रविवार को पिंडवाड़ा ब्लॉक क्षेत्र में 20 मामले कोरोना संक्रमित के सामने आए हैं जिसमें 5 पिंडवाड़ा शहर एवं शहर सीमा से सटी अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी के 5 कोरोना संक्रमितों सहित दो सरूपगंज क्षेत्र के एवं 8 भारजा ग्राम पंचायत के मामले शामिल है।

05 Jul 00:15 AM

11 केवी के टूटे तार की चपेट में आने से दो की दर्दनाक मौत

जिले के उम्मेदाबाद एरिया के वासन गांव में शनिवार देर रात्रि 11 केवी के टूटे तार की चपेट में आने से दो बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार उम्मेदाबाद डिस्कॉम क्षेत्र के वासन में शनिवार देर रात्रि 11 केवी विद्युत तार टूटकर जमीन पर गिर गया।

05 Jul 00:05 AM

जालोर शहर में मिले 8 कोरोना पॉजिटिव

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.गजेन्द्र सिंह देवल ने बताया कि रविवार सुबह जोधपुर लैब एवं जालोर कोरोना लैब से प्राप्त प्रक्रियाधीन सैम्पल में से 456 की रिपोर्ट प्राप्त हुई जिसमें जिले में कुल 41 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए।

05 Jul 23:35 PM

जालोर में मिले 16 नए कोरोना पॉजिटिव

चिकित्सा विभाग को सुबह को प्राप्त प्रक्रियाधीन सेम्पल में से 561 की रिपोर्ट प्राप्त हुई। जिसमें जिले में 16 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए है। इसके साथ 10 व्यक्ति रिपीट पॉजिटिव पाये गये है तथा 535 व्यक्तियों की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है।

04 Jul 00:35 AM

पिण्डवाड़ा में फिर मिले कोरोना के चार नए मामले

शहर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा दिनों दिन बढता ही जा रहा है, जिससे शहरवासियों में डर का माहौल बना हुआ है। शनिवार को शहर में कोरोना संक्रमित के 4 नये मामले सामने आने से अब शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढकर 62 हो गई है।

04 Jul 00:10 AM

जालोर जिले में 22 नए कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि, हड़कंप मचा

चिकित्सा विभाग को शुक्रवार सुबह प्राप्त प्रक्रियाधीन सैम्पल में से 747 की रिपोर्ट प्राप्त हुई जिनमें 743 नेगेटिव एवं 4 सेम्पल के रिजेक्ट की सूचना प्राप्त हुई है। इसके साथ ही देर शाम को मिली रिपोर्ट में 22 नए मामले आने से प्रशासन में एक बार हड़ंकंप मच गया।

03 Jul 01:15 AM

पिण्डवाड़ा शहर में आए दो कोरोना पॉजिटिव

पिंडवाड़ा शहर में लगातार कोरोना संक्रमित मामले सामने आने का क्रम रूकने का नाम नहीं ले रहा हैं। बीसीएमएचओ डॉ. एसपी शर्मा के अनुसार शुक्रवार देर शाम को शहर में दो नए मामले सहित पिण्डवाडा तहसील में 16 कोरोना संक्रमितों के नये मामले सामने आने की पुष्टि की गई है।

03 Jul 01:10 AM

जालोर के ओडवाडा निवासी कोरोना संक्रमित व्यक्ति की हुई मौत

जोधपुर चिकित्सा विभाग से प्राप्त सूचना के अनुसार ओडवाडा निवासी व्यक्ति की एम्स जोधपुर में कोरोना संक्रमण के कारण मृत्यु हो गई है। मृतक की सैंपलिंग एम्स जोधपुर में ही की गई थी जहां वो कोरोना संक्रमित पाया गया।

02 Jul 01:20 AM

पत्नी की हत्या करने का आरोपी पति गिरफ्तार

रोहिड़ा थाना क्षेत्र में छोटा खादरा भूला गांव में दो दिन पूर्व एक युवक द्वारा उसकी पत्नी की उसके पीहर में धारदार छुरी से वार कर हत्या करने के मामले में रोहिड़ा पुलिस को सफ लता मिली है। पुलिस ने पत्नी की हत्या करने के आरोपी पति को गिरफ्तार किया है।

02 Jul 01:15 AM