Dainik Navajyoti Logo
Thursday 13th of May 2021
 
जालोर

कलक्टर ने सार्वजनिक चिकित्सालय का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को परखा

कलक्टर नम्रता वृष्णि ने बुधवार को जालोर शहर के सार्वजनिक चिकित्सालय का निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। कलक्टर ने सार्वजनिक चिकित्सालय में विभिन्न वार्डों का निरीक्षण कर मरीजों से उनकी कुशलक्षेम पूछते हुए मरीजों व उनके परिजनों से अस्पताल में दी जाने वाली सुविधाओं एवं चिकित्सा व्यवस्था के बारे में जानकारी प्राप्त की।

12 May 00:35 AM

शराब से भरी पिकअप पलटी, चालक की मौत

भीनमाल जुंजाणी मार्ग पर सरहद जुंजाणी में स्थित वन विभाग की नर्सरी के पास रविवार सवेरे शराब से भरा पीकअप ट्रोला पलटने से चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई।

10 May 00:00 AM

देवासी ने कोविड केयर सेंटर का किया अवलोकन

रानीवाड़ा उपखंड मुख्यालय पर शीघ्र ही कोविड केयर सेन्टर शुरू होगा, इसको लेकर चिकित्सा विभाग ने दानदाताओं के सहयोग से 10 बेड के वार्ड की स्थापना कर दी है।

10 May 23:55 PM

मंडार चौकी का तहसीलदार एवं थानाधिकारी ने किया निरीक्षण

राजस्थान-गुजरात बोर्डर स्थित मण्डारडी चौकी का रानीवाड़ा तहसीलदार शंकरलाल मीणा एवं थानाधिकारी पदमाराम राणा ने निरीक्षण कर पुलिस जवानों को तैनात कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

10 May 23:20 PM

चाचा को देखा है कोरोना से लड़ते हुए, ऑक्सीजन ही पहली जरूरत

जिला कलक्टर नम्रता वृष्णि की भामाशाहों से क्षेत्र के कोरोना संक्रमित मरीजों को चिकित्सा संसाधन उपलब्ध करवाने एवं स्वास्थ्य सुविधाएं सुलभ करवाने संबंधित अपील के असर से जिले में अलग-अलग जगहों के भामाशाहों के साथ नन्हें-नन्हें भामाशाह भी सहयोग के लिए आगे आ रहे हैं ।

10 May 23:15 PM

जालोर जिले में 121 नए कोरोना पॉजिटिव आए

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा सोमवार को प्राप्त रिपोर्ट में जिले में 121 नए व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए।

10 May 23:10 PM

आंखों में मिर्ची डाल मोटर साइकिल लूट का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार, आरोपी से 13 मोटर साइकिल बरामद की

रोहिड़ा थाना अंतर्गत भारजा से देलदर रोड पर 13 फरवरी को एक युवक कि आंखों में मिर्च डालकर छुरी दिखा कर मोटर साइकिल चोरी करने के मामले में पुलिस ने दूसरी सफलता हासिल की है। मोटर साइकिल चोरी के मामले मे फ रार दूसरे आरोपी को पुलिस ने उसके घर खारा मावल आबूरोड से गिरफ्तार किया।

09 May 23:30 PM

जालोर में 92 नए कोरोना पॉजीटिव आए, 7444 हो चुके हैं स्वस्थ

जालोर जिले में पिछले कुछ दिनों से जन अनुशासन पखवाडे के तहत सख्ती का असर देखा जा रहा है। कोरोना संक्रमण में कमी आई है,लेकिन कोरोना रोगियों की संख्या बढ़ती जा रही है।

09 May 23:20 PM

चार वर्षीय मासूम अस्पताल से लौटा घर

गुरुवार को लाछड़ी स्थित बोरवेल में गिरे चार वर्षीय मासूम अनिल देवासी का सफल रेस्क्यु के बाद प्रशासन द्वारा सांचोर स्थित मेहता अस्पताल भर्ती करवाया गया, जिसका इलाज जारी था। शनिवार को मासूम की सारी जांच रिपोर्ट नॉर्मल आने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई।

08 May 23:25 PM

सेवाड़ा में क्लिनिक पर पहुंची टीम, झोलाछाप फरार

जिला कलक्टर के आदेशानुसार अवैध क्लिनिक व झोलाछाप डॉक्टरों के विरूद्ध कार्यवाही हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत सेवाड़ा में झोलाछाप डॉक्टर द्वारा इलाज करने की सूचना पर रानीवाड़ा तहसीलदार शंकरलाल मीणा एवं सेवाड़ा चिकित्सा प्रभारी सुरेश विश्नोई मय करड़ा पुलिस टीम ने शनिवार को सेवाड़ा स्थित झोलाछाप के क्लिनिक पर आकस्मिक छापा मारा।

08 May 23:15 PM