Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of July 2021
 
जालोर

भाजपा किसान मोर्चा ने एसडीएम को सौंपा राज्यपाल के नाम ज्ञापन

सांचौर उपखण्ड क्षेत्र के प्रतापपुरा गांव में भारत माला परियोजना में अधिग्रहीत किसानों की भूमि का कब्जा दिलाने पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे उपखण्ड अधिकारी भूपेन्द्र यादव द्वारा एक किसान नरसिंह राम चौधरी को लात मारे जाने की घटना से आक्रोशित किसानों व आम जनता ने भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के आह्लान पर...

17 Jul 01:25 AM

प्रकाश भील हत्याकांड का खुलासा, दो कुटुंबी भाई निकले आरोपी

थाना क्षेत्र के कुंडा ध्वेचा प्रकाश भील ब्लाइंड मर्डर की वारदात का पर्दाफाश कर दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की हैं।

17 Jul 01:15 AM

किसानों पर दर्ज मुकदमें में मदद के आश्वासन पर धरना समाप्त

क्षेत्र के प्रतापपुरा गांव में भारतमाला प्रोजेक्ट में मुआवजे की मांग कर रहे किसानों के साथ उपखण्ड अधिकारी व पुलिस प्रशासन द्वारा दुर्व्यवहार करने के विरोध में किसानों द्वारा उपखण्ड कार्यालय के आगे अनिश्चितकालीन धरना आरंभ किया गया।

17 Jul 01:10 AM

जालोर: किसान को लात मारने वाले SDM भूपेंद्र यादव का जोधपुर तबादला, किसानों का अनिश्चितकालीन धरना जारी

प्रतापपुरा गांव में भारतमाला प्रोजेक्ट में मुआवजे की मांग कर रहे किसानों के साथ उपखण्ड अधिकारी व पुलिस प्रशासन द्वारा दुर्व्यवहार करने के विरोध में किसानों सहित आमजन ने उपखण्ड कार्यालय के आगे अनिश्चितकालीन धरना आंरभ किया है।

16 Jul 06:20 AM

नवाचार कार्यक्रम के तहत कार्यशाला का आयोजन

जिला प्रशासन, एजुकेट गर्ल्स एवं महिला अधिकारिता विभाग जालोर के संयुक्त तत्वाधान में राजकीय माध्यमिक विद्यालय राजेंद्र नगर जालोर में फुटरा बाईसा नवाचार कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें महिलाओं और बालिकाओं को माहवारी स्वच्छता प्रबंधन पर जागरूक किया गया।

16 Jul 00:25 AM

नरेगा कार्मिकों को टीबी रोग के प्रति जागरूक किया

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा एनटीईपी कार्यक्रम के अंतर्गत नरेगा स्थल बिबलसर में नरेगा कार्मिकों को टीबी रोग के प्रति जागरूक किया गया।

16 Jul 00:15 AM

महिला सम्मान व सुरक्षा कार्यक्रमों में बढ चढकर हिस्सा ले अधिकारी : मीणा

राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जयपुर के निर्देशानुसार जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से महिलाओं के सशक्तिकरण व विकास को लेकर आयोजित की जा रही गतिविधियों को आगे बढाते हुए गुरूवार को विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक का आयोजन किया गया।

15 Jul 23:15 PM

जिला प्रभारी यादव ने की योजनाओं की समीक्षा

जिले के प्रभारी कृषि जल उपयोग प्रकोष्ठ जयपुर के संयुक्त निदेशक ईश्वरलाल यादव ने गुरूवार को बैठक कर कृषि विभाग द्वारा संचालित योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की। सायला तहसील क्षेत्र का भ्रमण कर कृषि कार्यों का अवलोकन किया।

15 Jul 23:05 PM

पानी गर्म करने की रॉड से लगा करंट, महिला की हुई मौत

स्थानीय रोहिड़ा में पानी गर्म करने की रॉड से करंट लगने से एक महिला की मृत्यु हो गई। सूचना पर रोहिड़ा पुलिस थाने से एएसआई मंगल सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। रोहिड़ा पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द किया।

13 Jul 23:20 PM

अवैध मादक पदार्थ स्मैक बरामद, एक अभियुक्त गिरफ्तार

अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम व बरामदगी हेतु चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत उप निरीक्षक शिवराज सिंह भाटी मय पुलिस टीम द्वारा शनिवार को लोकल व स्पेशल एक्ट की कार्रवाई थाना हल्का क्षेत्र गश्त के दौरान थाना हल्का क्षेत्र से सेवड़ी चौराहा पर पुलिस जीप जाब्ता को देखकर एक शख्स सेवड़ी चौराहा पर पैदल खड़ा भागने लगा।

11 Jul 23:05 PM