Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
जैसलमेर

यह भी पढ़ें:

जोधपुर रेंज अतिरिक्त महानिदेशक मेहरड़ा ने किया पुलिस अधीक्षक कार्यालय का निरीक्षण

क्षेत्र में गुरूवार को जोधपुर रेंज प्रभारी अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस, सिविल राइट्स एवं एएचटी, राजस्थान, जयपुर डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा, आईपीएस द्वारा पुलिस अधीक्षक कार्यालय जैसलमेर का विजिट किया गया।

21/11/2019

नर कंकाल पेड़ से लटका हुआ मिला, सनसनी फैली

कस्बे में रविवार को वन विभाग के क्षेत्र में पेड़ से लटके हुए एक नर कंकाल की घटना सामने आने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही रामदेवरा थाना प्रभारी देवीसिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे।

23/06/2019

सभी उपायों और सावधानियों के प्रति गंभीरता बरतें : मोदी

जिला कलक्टर आशीष मोदी ने कोविड-19 से बचाव व इसकी रोकथाम के लिए हर स्तर पर प्रभावी कदम उठाने पर बल दिया है और इस बारे में सभी संबंधित अधिकारियों को कारगर दिशा-निर्देश जारी किए हैं। कलक्टर ने सोमवार को जिला कलक्ट्री सभा कक्ष में कोविड-19 से संबंधित गतिविधियों की समीक्षा बैठक में यह निर्देश दिए।

20/07/2020

उप निवेशन विभागीय गतिविधियों में लाएं रफ्तार

अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ एवं जन अभियोग निराकरण मंत्री शाले मोहम्मद ने शुक्रवार को जिले के विभिन्न हिस्सों का दौरा किया तथा जन सुनवाई करते हुए ग्रामीणों की समस्याओं को सुना।

04/09/2020

योजनाओं के प्रचार-प्रसार में स्वास्थ्य मित्र निभाएं महत्वूपर्ण भूमिका : चौधरी

निरोगी राजस्थान अभियान के अन्तर्गत शहरी क्षैत्र के नव चयनित स्वास्थ्य मित्रों का प्रशिक्षण कार्यक्रम स्वास्थ्य भवन सभागार में शनिवार को मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. कमलेश चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित किया गया।

02/01/2021

गणतंत्र दिवस समारोह की समयबद्ध सभी तैयारियां करने के निर्देश

जैसलमेर जिला मुख्यालय पर 26 जनवरी, 2020 को गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ समारोह पूर्वक मनाया जाएगा। जिला कलक्टर नमित मेहता की अध्यक्षता में गणतंत्र दिवस की तैयारी एवं कार्यक्रमों के संबंध में बैठक सोमवार को जिला कलक्ट्री सभाकक्ष में आयोजित हुई।

23/12/2019

गुजराती फिल्मों के सुपर स्टार कलाकार विक्रम ठाकुर पहुंचे बाबा के दरबार

गुजराती फिल्मों के सुपर स्टार कलाकार रामदेवरा पहुंच कर बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन कर पूजा अर्चना की। गुजराती फिल्मों में प्रमुख भूमिका निभाने वाले गुजरात के जाने-माने कलाकार विक्रम ठाकुर अपने परिवार जनों के साथ शनिवार को रामदेवरा पहुंचे।

12/12/2020