Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of January 2021
 
जैसलमेर

युवक ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्म हत्या

Friday, December 04, 2020 22:55 PM
कॉन्सेप्ट फोटो ।

पोकरण । क्षेत्र के लवां गांव में एक युवक ने शुक्रवार को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया तथा मामले की जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार लवां निवासी नीरजकुमार 28, पुत्र बाबूलाल पालीवाल गत कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान था। डिडाणिया स्थित राजकीय विद्यालय में गत पांच माह से वह संविदा पर कनिष्ठ लिपिक का कार्य कर रहा था। शुक्रवार को दोपहर वह अपने घर में मां के पास बैठा था।


करीब डेढ़ बजे वह अपने बैठक के कमरे में गया तथा मां की चुनड़ी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवारजनों ने शव लटका देखा, तो एकबारगी हड़कंप मच गया और घर में चीख-पुकार मच गई। परिवारजनों ने पड़ौसियों की सहायता से शव को नीचे उतारा तथा पोकरण के राजकीय अस्पताल लेकर आए। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर हेड कांस्टेबल कानाराम विश्रोई अस्पताल पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया तथा मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की।

यह भी पढ़ें:

युवक ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्म हत्या

क्षेत्र के लवां गांव में एक युवक ने शुक्रवार को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया तथा मामले की जांच शुरू की।

04/12/2020

जैसलमेर में 452 रिपोर्ट प्राप्त, 6 पॉजिटिव, 446 की रिपोर्ट आई नेगेटिव

जैसलमेर जिले से पूर्व में भिजवाए गए सेंपल में से 452 जनों की जांच रिपोर्ट रविवार को प्राप्त हुई। इनमें 6 जने पोजिटिव तथा शेष 446 जनों की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आयी है।

02/08/2020

नर कंकाल पेड़ से लटका हुआ मिला, सनसनी फैली

कस्बे में रविवार को वन विभाग के क्षेत्र में पेड़ से लटके हुए एक नर कंकाल की घटना सामने आने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही रामदेवरा थाना प्रभारी देवीसिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे।

23/06/2019

जरूरतमंदों को योजनाओं से लाभान्वित करें : मेहता

जिला कलक्टर नमित मेहता ने बैंकों से सरकार प्रायोजित योजनाओं और कार्यक्रमों में समय पर लक्ष्यों की पूर्ति करने तथा अधिक से अधिक जरूरतमन्दों को इनसे लाभान्वित कर सामाजिक एवं आर्थिक विकास में भागीदारी निभाने के लिए समर्पित प्रयासों में जुटने का आह्वान किया है।

23/01/2020

रामदेवरा में ओबीसी मोर्चा के सदस्यता अभियान में केंद्रीय मंत्री ने युवाओं को दिलाई सदस्यता

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी के रामदेवरा प्रवास के दौरान बीजेपी ओबीसी मोर्चा के द्वारा सदस्य जोड़ने के लिए चलाए गए सदस्यता अभियान में कई युवा कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कराई गई।

27/07/2019

कैसे सम्पन्न होगा मेला : किराएदारों में दो करोड़ से अधिक बकाया

क्षेत्र में एक सितंबर से शुरू होने जा रहे 635वें भादवा मेला को लेकर मेला प्रशासन, मंदिर प्रशासन सहित मेले से जुड़े अन्य महकमों ने मेले के दौरान आने वाले श्रद्धालुओं को बेहतर सुविधाएं मुहैया करवाने को लेकर अपने अपने स्तर पर तैयारियों को अंतिम रूप देने का प्रयास चल रहा है।

03/08/2019

राष्ट्रप्रेम हर दिल में होना चाहिए : सालेह मोहम्मद

जैसलमेर साइकलिंग क्लब जैसलमेर के दल को शनिवार शाम शहीद राजेन्द्र सिंह भाटी की शहादत को नमन करने मोहनगढ़ के लिए अल्प संख्यक मंत्री सालेह मोहम्मद, जिला प्रमुख अंजना मेघवाल, पूर्व जिला प्रमुख अब्दुला फ कीर, पूर्व सभापति अशोक तंवर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

12/10/2019