Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of July 2021
 
जैसलमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

महात्मा गांधी स्मृति वन सिटी पार्क होगा विकसित : मेहता

जिला कलक्टर नमित मेहता ने स्वर्णनगरी जैसलमेर में बाड़मेर-जैसलमेर रोड पर स्थित सिटी पार्क का निरीक्षण किया एवं वहां की स्थिति देखी। उन्होंने बताया कि इस पार्क को महात्मा गांधी स्मृति वन सिटी पार्क के रूप में विकसित कराने की कार्य योजना है।

02/03/2020

आमजन को राहत पहुंचाने में अधिकारी अपनी अहम भूमिका अदा करें : विश्नोई

जिले के प्रभारी मंत्री एवं वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम विश्नोई ने अधिकारियों को निर्देश दिये की वे संवेदनशीलता के साथ आमजन की समस्याओं को तसल्ली के साथ सुनकर उसका निस्तारण कर उनको समय पर राहत पहुंचावें ताकि सरकार की पारदर्शी, जबावदेही एवं संवेदनशीलता का संदेश लोगों तक पहुंचे।

30/03/2021

अभियंताओं की शह पर रामदेवरा में बढ़ी बिजली चोरी

पिछले 2 साल से लॉक डाउन की मार झेल रहे गरीब विद्युत उपभोक्ता विद्युत बिल भरने को लेकर अपने परिवार की खुशियां कम कर समय-समय पर विद्युत विभाग की राशि अदा कर रहे लेकिन ऐसे कई आशियाने है जो अवैध विधुत कनेक्शनों से रोशन हो रहे है।

20/05/2021

जैसलमेर जिले में 374 नए कोरोना पॉजिटिव

बुधवार को जैसलमेर जिले में कोरोना केसेज की संख्या कम रहने से चिकित्सा विभाग के साथ ही लोगों ने राहत की सांस ली। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ कमलेश चौधरी ने बताया कि बुधवार को 1 हजार 487 कोरोना सेंपल की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई।

19/05/2021

औद्योगिक विकास के कार्य प्राथमिकता से करना सुनिश्चित करें : मेहता

जिला कलक्टर नमित मेहता ने जिले में औद्योगिक विकास से संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे औद्योगिक विकास के कार्योंको प्राथमिकता से करना सुनिश्चित करें।

28/06/2019

गर्मी में नियमित पानी-बिजली आपूर्ति के लिए किए जाए सभी संभव उपाय: सालेह मोहम्मद

प्रदेश के अल्पसंख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद ने मौजूदा ग्रीष्मकाल के मद्देनजर जिले में पानी-बिजली की नियमित आपूर्ति के लिए सभी संभव उपायों को अपनाने पर जोर दिया है। कैबिनेट मंत्री ने बुनियादी सेवाओं और लोक सुविधाओं से संबंधित महकमों के अधिकारियों की बैठक ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

28/05/2020

स्वच्छता के साथ कोरोना संक्रमण से बचाव की अलख जगाएं : मोदी

जिले में स्वच्छ भारत मिशन (ग्रामीण) जिला परिषद जैसलमेर के तत्वावधान में जिला कलक्टर आशीष मोदी की अध्यक्षता में मंगलवार को जैसलमेर जिला कलक्ट्रेट परिसर स्थित डी.आर.डी.ए. सभागार में कोविड-19 वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण विषयक जागरूकता के लिए जिला संदर्भ व्यक्तियों की 4 दिवसीय जिलास्तरीय आमुखीकरण कार्यशाला का आयोजन किया गया।

18/08/2020