Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
जैसलमेर

36 ग्राम स्मैक बरामद, दो व्यक्ति गिरफ्तार

Friday, January 22, 2021 22:50 PM
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

जैसलमेर । जिले में नशीले पदार्थो की तस्करी के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत वृताधिकारी वृत पोकरण मोटाराम के सुपरवीजन में थानाधिकारी पोकरण माणक राम के नेतृत्व में पुलिस थाना पोकरण की टीम द्वारा शुक्रवार को तकनीकी सूचना एवं निगरानी के आधार पर 2 तस्करों को गिरफ्तार कर 36 ग्राम स्मैक बरामद की। गोमट की तरफ से एक स्वीफ्ट कार आरजे 15 सीए 3024 आई।


जिसे रूकवाकर चैक किया एंव सूचना अनुसार वाहन चालक हनीफ पुत्र रहमतुल्ला जाति मुसलमान निवासी जैमला हाल निवासी गोमट पुलिस थाना पोकरण एंव साथ में खुदाबक्स पुत्र जम्मे खां जाति मुसलमान निवासी राजमथाई पुलिस थाना फ लसूंड मिले हनीफ खां के पास कुल 36 ग्राम स्मैक मादक पदार्थ मिली। स्मैक पीने के लिए पन्नी भी मिली। जिस पर उक्त मादक पदार्थ को एनडीपीएस एक्ट के तहत जब्त की गई तथा प्रयुक्त वाहन स्वीफ्ट कार को जब्त किया गया। अग्रीम अनुसंधान थानाधिकारी पुलिस थाना रामदेवरा दलपतसिंह उनि द्वारा किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने पूर्व विधायक जालम सिंह की माता के निधन पर शोक व्यक्त किया

उपखंड के सतो गांव में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे बुधवार को फतेहगढ के सीमावर्ती सत्तो गांव में पहुंचकर पूर्व विधायक जालम सिंह रावलोत की माता के निधन पर जालम सिंह व परिवार जनों से शोक व्यक्त किया ।

05/02/2020

‘जनभावनाओं के अनुरूप कार्य करें’

जिला कलक्टर नमित मेहता ने सामाजिक एवं आंचलिक सरोकारों तथा सामुदायिक विकास से जुड़ी तमाम गतिविधियों में बेहतरी लाने, राज-काज सम्पादन से जुड़ी तमाम गतिविधियों को सुशासन की भावनाओं के अनुरूप और अधिक जनोन्मुखी बनाने तथा आम जन की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए समर्पित दायित्व निर्वाह का आह्वान अधिकारियों से किया है।

29/05/2020

जनसुनवाई कार्यक्रम में ग्रामीणों की सुनी परिवेदनाएं

जिला कलक्टर नमित मेहता ने जिला मुख्यालय से लगभग 250 किलोमीटर दूर सीमावर्ती गांव बाहला, भारेवाला, जालूवाला, टावरीवाला व मदासर का भ्रमण कर जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों की जनसमस्याएं सुनी एवं सीमावासियों की सुध ली।

12/10/2019

चिकित्सा विभागीय फ्लेगशिप योजनाओं व कार्यक्रमों का करें प्रभावी क्रियान्वयन : मेहता

जिला कलक्टर नमित मेहता ने चिकित्सा अधिकारियों को जिले में संचालित चिकित्सा विभागीय फ्लेगशिप कार्यक्रमों मुख्यमंत्री नि:शुल्क दवा योजना, मुख्यमंत्री नि:शुल्क जांच योजना, जननी सुरक्षा योजना, मुख्यमंत्री राजश्री योजना, टीकाकरण कार्यक्रम, परिवार कल्याण कार्यक्रम, एएनसी पंजीकरण का प्रभावी क्रियान्वयन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

20/02/2020

नगरीय विकास की ऐतिहासिक पहचान बनाएं

नगर विकास न्यास जैसलमेर की ट्रस्ट बैठक बुधवार को जिला कलक्टर एवं अध्यक्ष नमित मेहता की अध्यक्षता में जिला कलक्ट्री सभा कक्ष में हुई। इसमें प्रस्तावित अनुमान आय 4994.00 लाख एवं प्रस्तावित व्यय अनुमान 5104.00 लाख बजट का प्रस्ताव को सर्वसम्मति से स्वीकृति प्रदान कर स्वीकृत प्रस्ताव को नगरीय विकास विभाग से अनुमोदन अनुशंषा की गई।

10/06/2020

कीटनाशक पीने से युवक मौत, शराब नहीं मिली तो पीया किटनाशक

उपखंड के पुलिस थाना खुहडी में स्थित चैलक गांव में किटनाशक पीने से एक युवक की हुई मौत हो गई। आजकल युवक जिंदगी को बहुत सस्ती समझने लगे हैं, नशे की लत ने उन्हें जिंदगी की अहमियत भुला दी हैं।

08/06/2019

कलक्टर मोदी ने ग्राम्यांचलों का किया दौरा

जिला कलक्टर आशीष मोदी ने रविवार को ग्राम्यांचलों का दौरा किया और ग्रामीण विकास की विभिन्न गतिविधियों का आकस्मिक निरीक्षण किया।

12/07/2020