Dainik Navajyoti Logo
Monday 6th of April 2020
 
जैसलमेर

लोगों का सहयोग सराहनीय : मंत्री

अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ एवं जन अभियोग निराकरण मंत्री शाले मोहम्मद एवं उनके परिवार द्वारा कोरोना संक्रमण के मद्देनजर लॉकडाउन की स्थिति में जरूरतमंदों को राहत पहुंचाने के लिए अनुकरणीय सेवा कार्य किया जा रहा है।

04 Apr 23:10 PM

जैसलमेर में उठाया बाड़मेर के उपभोक्ताओं का गेहूं

लॉकडाउन के दौरान बिना बायोमेट्रिक सत्यापन के राशन सामग्री के प्रावधान का नाजायज फायदा उठाते हुए जैसलमेर जिले के एक उचित मूल्य विक्रेता ने बाड़मेर जिले के सुरा एवं मीठड़ा गांव के 12 उपभोक्ताओं का 325 किलोग्राम गेहूं उठा लिया। इसकी शिकायत को गंभीरता से लेते हुए जैसलमेर जिला कलक्टर को कार्यवाही के लिए अवगत कराया गया।

04 Apr 22:00 PM

जन सुविधाओं और सेवाओं के प्रति अधिकारी गंभीर रहें : सालेह मोहम्मद

अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ एवं जन अभियोग निराकरण मंत्री शाले मोहम्मद ने अधिकारियों से कहा है कि मौजूदा स्थितियों में आम जन के लिए बुनियादी सेवाओं और सुविधाओं की नियमित आपूर्ति के प्रति गंभीर रहें और इस प्रकार कार्य करें कि कहीं कोई समस्या सामने न आए।

03 Apr 23:30 PM

कलक्टर मेहता ने जवाहिर चिकित्सालय का किया अवलोकन

कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिए जिला अस्पताल श्री जवाहिर चिकित्सालय जैसलमेर में की गई व्यवस्थाओं का जिला कलक्टर नमित मेहता ने गुरुवार को औचक निरीक्षण कर जायजा लिया।

02 Apr 23:45 PM

जिले के हालात व तैयारियों को लेकर रहें मुस्तैद : मेहता

जिला कलक्टर नमित मेहता ने अपने चैम्बर में प्रशासनिक और विभागीय अधिकारियों की बैठक ली और जिले में कोरोना संक्रमण से बचाव तथा इसके लिए जारी ऐहतियाती उपायों एवं लॉक डाउन की स्थितियों की समीक्षा की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

02 Apr 23:40 PM

प्रवासी मजदूरों का एक ही जगह ठहराव सुनिश्चित करें

जोधपुर रेंज आईजी नवजोति गोगाई ने बुधवार दोपहर को रामदेवरा पहुंच कर लॉक डाउन के दौरान रामदेवरा में कि जा रही व्यवस्थाओं को लेकर एसपी और कलक्टर से जानकारी लेकर विचार विमर्श किया।

01 Apr 23:05 PM

आईएफडब्ल्यूजे संगठन सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों की सेवा में आगे आया

कोरोना वॉयरस से बचाव व सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों की मद्द के लिए आगे आए पत्रकार संगठन इण्डियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्टस् इकाई फतेहगढ द्वारा 2 दिन से चाय नाश्ता मुहैया करवाया जा रहा है।

01 Apr 22:55 PM

पुलिस अधीक्षक जैसलमेर के निर्देशन में अनूठी पहल

आमजन को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए जिले को लॉकडाउन किया गया है। उसके तहत शहर जैसलमेर में भी लॉकडाउन होने के कारण आमजन को घरो में रहने की अपील करने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा अनूठी पहल करते हुए हेलमेट का उपयोग करते हुए उसके 2 कोरोना मॉडल तैयार किए गए।

31 Mar 22:00 PM

एका गांव में सैकड़ों मजदूरों को रोक कर प्रशासन ने की व्यवस्था

एका गांव पैदल चल कर आये सैकड़ों मजदूरों को मंगलवार को जोधपुर की तरफ जाने से रोक कर प्रशासन ने एका गांव में ही उनके रहने खाने के प्रबंध किए, लेकिन रामदेवरा से खाने की व्यवस्था करने में दूरी अधिक होने पर सभी श्रमिकों को वाहनों की सहायता से वापस रामदेवरा लाया गया।

31 Mar 22:25 PM

गेहूं खरीद के संबंध में कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र

अल्पसंख्यक मामलात व वक्फ बोर्ड केबीनेट मंत्री शाले मोहम्मद ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग द्वारा भारतीय खाद्य निगम से 23 रुपए प्रति किलो की दर से की जा रही गेहूं खरीद के संबंध में अवगत करवाया है।

30 Mar 22:30 PM