Dainik Navajyoti Logo
Monday 18th of January 2021
 
जैसलमेर

नगर परिषद की करोड़ों की जमीन पर जिला क्रिकेट संघ का कब्जा

जैसलमेर अमरसागर रोड़ पर स्थित इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम परिसर के पास स्थित नगर परिषद की करोड़ों की जमीन पर जिला क्रिकेट संघ ने कब्जा कर रखा है। सांझ ढलते ही अधिकरतर इस मैदान में विधायक कोटे से बने हालनुमा आवास में महफिलों का दौर चलता है तो पोकरण विधानसभा क्षेत्र के भाजपा जनप्रतिनिधि ने यहां अपना आवासीय डेरा डाल रखा है।

17 Jan 02:35 AM

स्वास्थ्य केन्द्रों का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं जांची

मुख्य चिकित्सा एवम स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. कमलेश चौधरी ने रविवार को ग्रामीण इलाकों में चिकित्सा संस्थानों का दौरा किया और चिकित्सा व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर विस्तार से जायजा लिया तथा आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

17 Jan 22:20 PM

लोकतंत्र में दिखी राजतंत्र के प्रति आस्था, चेतन्यराज के राज्याभिषेक में उमड़ा जनसैलाब

सोनार किले के निनानवें बुर्जो पर लगे केसरिया व लाल रंग से बने ध्वज, दुर्ग के प्रथम द्वार से महल तक बिछे कालीन, चारों और लगी रंगबिरंगी पताकाएं, चारों और बिखरे पुष्प,हजारो की भीड़ सभी शुक्रवार को साक्षी बने जैसलमेर की पूर्व रियासत के 44वें उत्तराधिकारी के राज्याभिषेक के। ऐसा लग रहा था मानो किसी विशाल उत्सव का आयोजन हो रहा हो।

15 Jan 02:10 AM

कलक्टर मोदी ने तल्ख अंदाज में अधिकारियों को चेताया

जिला कलक्टर आशीष मोदी ने आकांक्षी जिला कार्यक्रम के अन्तर्गत जिले को उच्चतम श्रेणी दिलाने वाले कार्यों में समय पर लक्ष्य प्राप्त करने के लिए हर स्तर पर गंभीरता बरतने के निर्देश दिए हैं और कहा है कि सभी संबंधित अधिकारी समर्पित होकर दायित्व निभाएं।

15 Jan 01:00 AM

सेना दिवस पर जवानों के बीच पहुंचे बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, जय रण फॉर सोल्जर मैराथन को दिखाई हरी झंडी

जैसलमेर में अपनी फिल्म की शूटिंग शेडयूल के बीच फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार शुटिंग छोड़ सेना के जवानों से मिलने पहुंच गए। सेना के जवानों से मुलाकात कर उनकी हौंसला अफजाई की और वॉलीबाल भी खेली।

15 Jan 01:20 AM

दो किलो 580 ग्राम अफीम का दूध बरामद, दो गिरफ्तार

नाचना पुलिस ने नषे के सौदागरों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए दो किला 580 ग्राम अफीम का दूध बरामद कर दो तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की ।

12 Jan 22:25 PM

कांग्रेस ने गरीबों के लिए केवल घोषणाएं की मोदी सरकार ने काम कर दिखाया : चौधरी

केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद कैलाश चौधरी ने सोमवार को जैसलमेर जिले के दौरे पर रहे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने भाजपा जिला कार्यालय पर आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं और क्षेत्रवासियों से समस्याएं पूछी और सुझाव लिए।

11 Jan 00:20 AM

पूर्व महारावल सामाजिक धार्मिक कार्यों में युवाओं के प्रेरणा स्रोत थे : चौधरी

बाड़मेर जैसलमेर सांसद केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने सोमवार को जैसलमेर आकर जैसलमेर के पूर्व महारावल बृजराज सिंह के निधन पर राज परिवारजन युवराज चेतन्यराज सिंह विक्रम सिंह नाचना से मिलकर गहरी संवेदना व्यक्त की।

11 Jan 00:15 AM

जरूरतमंदों को लाभान्वित करते हुए समर्पित सेवाओं का आदर्श कायम करें

अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ एवं जन अभियोग निराकरण मंत्री सालेह मोहम्मद ने रविवार को जैसलमेर जिले के ग्रामीण क्षेत्रों के दौरे में रामगढ़ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का आकस्मिक निरीक्षण किया और चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाओं से संबंधित विभिन्न व्यवस्थाओं की जानकारी ली।

10 Jan 00:25 AM

केन्द्र सरकार पेट्रोल-डीजल के भाव बढ़ाकर तोड़ रही है गरीबों की कमर : सालेह मोहम्मद

केबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने अपने विधानसभा क्षेत्र माडवा स्वामी की ढाणी में किसान सवांद व जनसुनवाई कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। मंत्री सालेह मोहम्मद ने केंद्र सरकार पर कड़े प्रहार करते हुए कहा, अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के भाव गिर रहे हैं।

09 Jan 22:45 PM