Dainik Navajyoti Logo
Sunday 18th of April 2021
 
जैसलमेर

कर्फ्यू को लेकर जिला व पुलिस प्रशासन सख्त

कोविड-19 की दूसरी लहर के बढ़ते संक्रमण की स्थिति को देखते हुए एवं कोविड-19 गाइडलाइन की पालना के संबंध में राज्य सरकार द्वारा शुक्रवार सायं 6 बजे से सोमवार प्रात: 5 बजे तक लगाए गए वीकेंड कर्फ्यू की जैसलमेर जिले में प्रभावी पालना हो रही है।

17 Apr 23:40 PM

कलक्टर मोदी ने लिया जवाहिर चिकित्सालय का जायजा

कोविड-19 की दूसरी लहर की गंभीरता को देखते हुए जिला प्रशासन सख्त हो गया है एवं हर स्तर पर कोरोना पॉजिटिव मरीजों के उपचार की व्यवस्था के लिए समुचित व्यवस्था की जा रही है।

17 Apr 23:35 PM

जिला अस्पताल में ऑक्सीजन की उपलब्धता बढ़ी

जिला कलक्टर आशीष मोदी की पहल पर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा मौजूदा कोरोना संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के साथ ही आवश्यकता पड़ने पर कोरोना से प्रभावित गंभीर मरीजों के लिए ऑक्सीजन की जरूरतों को पूरा करने की दिशा में व्यापक प्रबन्ध सुनिश्चित किए गए हैं।

17 Apr 23:25 PM

रामदेवरा में दिखा वीकेंड कर्फ्यू का असर

राज्य सरकार की तरफ से लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमित वायरस को रोकने के उद्देश्य से लगाए गए दो दिवसीय लॉकडाउन पूर्ण रूप से सफल नजर आया।

17 Apr 23:15 PM

धार्मिक स्थलों में पूजा-अर्चना एवं इबादत का प्रबंधन समिति ही कराएं

जिला कलक्टर आशीष मोदी ने राज्य सरकार द्वारा कोविड-19 की गाइड लाइन की जानकारी देते हुए बताया कि वे 30 अप्रेल तक धार्मिक संस्थानों में पूजा-अर्चना प्रबंधन समिति ही करवाना सुनिश्चित करें।

16 Apr 01:45 AM

कर्फ्यू की सख्ती से पालना कराएं : मोदी

जिला कलक्टर आशीष मोदी ने कोविड-19 दूसरी लहर की गंभीरता को देखते हुए इस संबंध में राज्य सरकार द्वारा जारी की गई नवीनतम गाइड लाइन के साथ ही 16 अप्रेल से 30 अप्रेल तक शाम 6 बजे से प्रात: 5 बजे तक लागू किए गये

16 Apr 01:05 AM

धार्मिक स्थली रामदेवरा के बाजार में पसरा सन्नाटा

पश्चिमी राजस्थान का सबसे बड़ा धार्मिक स्थल बाबा रामदेव मंदिर जिला प्रशासन के आदेश पर शुक्रवार की शाम 5 बजे से आगामी 30 अप्रैल तक बंद करवा दिए गए हैं। बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन करने आने वाले श्रद्धालुओं ने मंदिर के कपाट बंद होने के पश्चात मंदिर के मुख्य द्वार के बाहर से ही दर्शन करके अपने-अपने गंतव्य स्थलों की तरफ प्रस्थान किया।

16 Apr 00:50 AM

व्यास ने सर्किट हाउस में की जनसुनवाई

राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण व्यास ने सर्किट हाउस में अधिकारियों की बैठक ली एवं मानवाधिकारों के लिए संवेदनशीलता से कार्य करने के निर्देश दिये।

15 Apr 22:50 PM

अपचारी बच्चों को शिक्षित होने की दी सीख

राजस्थान राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष न्यायमूर्ति गोपाल कृष्ण व्यास ने गुरूवार को सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग द्वारा संचालित राजकीय सम्प्रेषण एवं किशोर गृह का औचक निरीक्षण किया एवं वहां की व्यवस्थाएं देखी।

15 Apr 22:40 PM

कोविड-19 जिला प्रभारी ने संस्था प्रभारियों की ली वीसी

कोविड-19 जिला प्रभारी एवं नगर विकास न्यास के सचिव अनुराग भार्गव ने पंचायत समिति जैसलमेर के वीसी रूम में मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना पंजीकरण एवं कोरोना वैक्सीनेशन के संबंध में चिकित्सा संस्थाओं के लिए लगाये गये संस्था प्रभारियों की वीडियो कॉन्फ्रेसिंग ली।

15 Apr 22:35 PM