Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of October 2020
 
जैसलमेर

जैसलमेरः केंद्रीय मंत्री किरेन रीजीजू का 31 अक्टूबर को दौरा, 200 किलोमीटर वॉकथन का करेंगे उद्घाटन

केंद्रीय युवा मामले और खेल राज्य मंत्री और अल्पसंख्यक मामलात राज्य मंत्री किरेन रीजीजू 2 दिवसीय दौरे पर 30 अक्टूबर को जोधपुर और जैसलमेर आएंगे। किरेन रीजीजू 31 अक्टूबर को जैसलमेर में फिट इंडिया मिशन 200 किलोमीटर वॉकथन कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे।

29 Oct 18:25 PM

विभागीय योजनाओं व कार्यक्रमों का करें सफल क्रियान्वयन : मोदी

जिला कलक्टर आशीष मोदी ने चिकित्सा अधिकारियों को स्वास्थ्य सूचकांकों में सुधार कर जिले को अग्रणीय जिलों में लाने हेतु विशेष प्रयास करने के निर्देश प्रदान किये।

28 Oct 22:45 PM

टायर फटने से वैन पलटी, एक की मौत, सात घायल

जालोर से बाबा रामदेव की समाधि के दर्शनों को आ रहे श्रद्धालुओं की इको वैन सोमवार की सुबह रामदेवरा थाने के पास टायर फटने से असंतुलित होकर पलट गई। इससे महिला की मौत हो गई वही 7 जने घायल हो गये। 2 गंभीर घायलों को इलाज के लिये जोधपुर रैफर किया गया।

26 Oct 22:50 PM

जैसलमेर में कोरोना संक्रमण की जांच इसी सप्ताह शुरू होने की उम्मीद

कोरोना संक्रमण की जांच अब जैसलमेर में ही होने लगेगी। इसके लिए जिला मुख्यालय पर गफूर भट्टा क्षेत्र स्थित अम्बेडकर भवन में आरटीपीसीआर लैब की स्थापना का कार्य युद्धस्तर पर चल रहा है।

26 Oct 22:25 PM

अवैध शराब बरामद, एक गिरफ्तार

पंचायती राज चुनाव 2020 के मद्देनजर अवैध रूप से शराब की बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक डॉ. अजयसिंह के आदेशानुसार चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने भोपा गांव में अवैध शराब बरामद कर एक को गिरफ्तार किया।

25 Oct 22:15 PM

ट्रक रुकवाकर लूट ली ग्वार व नकदी

शांत समझे जाने वाले सीमावर्ती जैसलमेर जिले में लूट जैसी वारदातें होने लगी है। शनिवार रात जोधपुर जाने वाले मार्ग पर पोकरण-लवां गांव के बीच परिवहन विभाग के नाम लगी एक गाड़ी में सवार अज्ञात लुटेरों ने फिल्मी स्टाइल में एक ट्रक को रुकवाया तथा उसमें भरा ग्वार व चालक के कब्जे से कुछ नकद राशि लूट ली।

25 Oct 22:05 PM

अब यह सपना पूरा होगा : चौधरी

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को राजस्थान के विभिन्न स्थानों सहित जैसलमेर में भी पार्टी के नए मुख्यालय का वीडियो वर्चुअल माध्यम से शिलान्यास किया।

25 Oct 21:50 PM

कोविड सेंटर से पॉजिटिव मरीज फरार

कस्बे के रामदेवरा रोड पर स्थित कोविड सेंटर से गुरुवार को एक पॉजिटिव मरीज फरार हो गया। इससे यहां कार्यरत कर्मचारियों, पुलिसकर्मियों व चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया।

22 Oct 01:10 AM

एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल नाग का पोखरण में अंतिम परीक्षण सफल, सेना में शामिल होने का रास्ता साफ

भारत-चीन के बीच एलएसी पर जारी तनाव के दौरान मिसाइल परीक्षण में भारत एक और कदम आगे बढ़ गया है। भारत ने गुरुवार को डीआरडीओ द्वारा विकसित नाग एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल का अंतिम परीक्षण एक वारहेड के साथ सफलतापूर्वक पूरा किया।

22 Oct 15:10 PM

नकली घी के 45 कार्टन से भरी पिकअप जब्त

फलसुण्ड पुलिस ने नकली घी के 45 कार्टन से भरी पिकअप को जब्त किया।

21 Oct 22:00 PM