Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of January 2020
Dainik Navajyoti Logo
 
जैसलमेर

बालिकाओं में सफलता के सर्वोच्च शिखर पर पहुंचने की क्षमता : मेहता

जिला स्तर पर राष्ट्रीय बालिका दिवस का आयोजन चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग तथा महिला एवं बाल विकास विभाग जैसलमेर के संयुक्त तत्वाधान में श्रीमती अंजना मेघवाल जिला प्रमुख के मुख्य आतिथ्य, कलक्टर नमित मेहता की अध्यक्षता तथा अमीन खां अध्यक्ष बाल कल्याण समिति के विशिष्ट आतिथ्य में किया गया।

24 Jan 00:35 AM

जरूरतमंदों को योजनाओं से लाभान्वित करें : मेहता

जिला कलक्टर नमित मेहता ने बैंकों से सरकार प्रायोजित योजनाओं और कार्यक्रमों में समय पर लक्ष्यों की पूर्ति करने तथा अधिक से अधिक जरूरतमन्दों को इनसे लाभान्वित कर सामाजिक एवं आर्थिक विकास में भागीदारी निभाने के लिए समर्पित प्रयासों में जुटने का आह्वान किया है।

23 Jan 00:35 AM

साढे सात किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद, एक गिरफ्तार

जिले में अवैध शराब, अफीम व डोडा पोस्त की तस्करी एवं बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक जैसलमेर डॉ किरन कंग के आदेशानुसार चलाये जा रहे अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश बैरवा एवं वृताधिकारी वृत पोकरण मोटाराम के निर्देशन में 20 जनवरी को खास मुखबीर इतला मिली।

20 Jan 23:40 PM

शोभायात्रा के साथ होगा मरू महोत्सव का आगाज

आगामी फरवरी माह में मरू महोत्सव कार्यक्रम को लेकर सोमवार को उपखंड अधिकारी कार्यालय में उपखंड स्तरीय अधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता उपखंड अधिकारी अजय अमरावत ने की। बैठक में उपखंड स्तरीय अधिकारियों व कर्मचारियों ने भाग लिया।

20 Jan 23:20 PM

मंत्री सालेह मोहम्मद ने पल्स पोलियो अभियान का किया शुभारंभ

पल्स पोलियो अभियान 2020 का प्रथम चरण रविवार को शुरू हुआ। स्थानीय राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में अल्पसंख्यक मामलातए वक्फ एवं जन अभियोग निराकरण विभाग मंत्री शाले मोहम्मद की ओर से अभियान का आगाज किया गया।

19 Jan 23:15 PM

पोकरण से चोरी हुई बोलेरो केम्पर 6 घंटे में बरामद कुख्यात आरोपी गिरफ्तार

पोकरण थाना क्षेत्र में 16 जनवरी को लगभग 11 बजे अभय कमांड जैसलमेर से सूचना मिली कि कस्बा पोकरण में गंगा पैलेस होटल के आगे से बोलेरो केम्पर चोरी हो गई है। इतला पर मोहम्मद हनीफ उनि, कानि सुभाष विश्नोई व सुखराम को इतला तस्दीक व तलाशी के लिए रवाना किया।

17 Jan 00:00 AM

‘युवाओं के सुनहरे भविष्य का लक्ष्य साकार करें’

जिला कलक्टर नमित मेहता ने युवाओं के सर्वांगीण विकास और रचनात्मक गतिविधियों के विस्तार में युवाओं की अधिक से अधिक भागीदारी के लिए संचालित योजनाओं और कार्यक्रमों के बेहतर क्रियान्वयन के लिए समर्पित प्रयासों को तेज करने का आह्वान किया है।

17 Jan 23:30 PM

एफ एओ रोम के दल ने जिले में टिड्डी प्रभावित क्षेत्रों का लिया जायजा

खाद्य एवं कृषि संगठन फूड एण्ड एग्रीकल्चर ऑर्गेनाईजेशन रोम के अधिकारियों के दल ने गुरुवार को जैसलमेर जिले का दौरा किया और जिले में टिड्डी प्रकोप से प्रभावित क्षेत्रों में नियंत्रण से संबंधित गतिविधियों तथा इसके बाद की परिस्थितियों को मौके पर जाकर देखा।

16 Jan 00:55 AM

मेडिकल दुकान से बरामद की नशीली दवाइयां

जिले में लगातार नशीली दवाईयां की बिक्री के बारे में आये दिन सूचना मिलने पर जिला पुलिस अधीक्षक जैसलमेर डॉ. किरन कंग सिद्धू के आदेशानुसार जिले के समस्त थानाधिकारियों को विशेष अभियान चलाकर कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए।

16 Jan 00:15 AM

सीएमएचओ के संविदाकर्मी को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने गुरुवार को जैसलमेर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में कार्यरत एक संविदाकर्मी को 2 हजार रुपए की रिश्वत राशि के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

16 Jan 00:10 AM