Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 20th of November 2019
 
जैसलमेर

नगर परिषद में किसी को बहुमत नहीं

नगर निकाय चुनाव में आज घोषित परिणाम में जैसलमेर नगर परिषद में दोनों दल बहुमत से दूर रह गये। यहां कुल 45 वार्ड में भाजपा ने 20 और कांग्रेस ने 21 वार्डों में जीत हासिल की जबकि चार वार्ड में निर्दलियों ने बाजी मारी है।

19 Nov 18:35 PM

डेंगू एवं मलेरिया के उपचार के प्रति विशेष सतर्कता बरतें : मेहता

जिला कलक्टर नमित मेहता ने चिकित्सा विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे डेंगू एवं मलेरिया रोग के प्रति विशेष सतर्कता बरतें एवं फील्ड स्टॉफ को भी इसके लिए पाबंद करें। उन्होंने मच्छरों की रोकथाम के लिए एंटी लार्वा की गतिविधियां प्रभावी ढंग से कराने के निर्देश दिए।

18 Nov 00:35 AM

नाचना पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ की त्वरित कार्यवाही

नाचना पुलिस ने हिस्ट्रीशीटरों के विरूद्ध तत्काल कार्यवाही करते हुए उन्हें गिरफ्तार करने में सफ लता हासिल की। एसपी किरण कंग ने बताया कि 14.11.2019 को शाम के समय पुलिस थाना नाचना के हिस्ट्रीशीटर शिवलाल व उसके गैंग के सदस्यों द्वारा शराब दुकान नाचना के सेल्समैंन ...

15 Nov 00:05 AM

तीन दिवसीय फोटो प्रदर्शनी शुरू, कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने किया उद्घाटन

भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पं. जवाहरलाल नेहरू की जयंती बाल दिवस पर जैसलमेर जिले के पोकरण उपखंड मुख्यालय पर सूचना एवं जन संपर्क विभाग की ओर से पं. नेहरू के जीवन वृत्त पर केन्द्रित फोटो प्रदर्शनी लगाई गई।

14 Nov 00:45 AM

महापुरुषों के जीवन से प्रेरणा पाकर संवारे अपना व्यक्तित्व : सालेह मोहम्मद

प्रथम प्रधानमंत्री पं. जवाहरलाल नेहरू की जयंती एवं बाल दिवस जैसलमेर जिले भर में विभिन्न कार्यक्रमों के साथ समारोह पूर्वक मनाया गया। जिलास्तरीय समारोह जैसलमेर जिले के पोकरण उपखण्ड मुख्यालय स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ एवम् जन अभियोग निराकरण मंत्री सालेह मोहम्मद के मुख्य आतिथ्य में हुआ।

14 Nov 00:25 AM

प्रतियोगिता के लिए बेहतर व्यवस्थाएं सुनिश्चित करें : नमित

जैसलमेर में षष्ठम् राज्य अन्तर जिला सिविल सेवा बॉस्केट बॉल प्रतियोगिता आयोजन 2 से 4 दिसंबर तक हो रहा है। जिला कलक्टर नमित मेहता ने व्यवस्था से जुडें सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे इस राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए यादगार एवं बेहतर व्यवस्थाएं सुनिश्चित करें।

13 Nov 01:20 AM

संभागीय आयुक्त एवं पुलिस महानिरीक्षक ने ली बैठक

संभागीय आयुक्त बी.एल. कोठारी एवं जोधपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक सचिन मित्तल ने बुधवार को जैसलमेर जिला कलेक्ट्री सभा कक्ष में निर्वाचन से जुड़े अधिकारियों तथा पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली और जैसलमेर नगर परिषद आम चुनाव से संबंधित तैयारियों की जानकारी ली।

13 Nov 01:15 AM

जन समस्याओं का निराकरण सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता : शाले मोहम्मद

रदेश सरकार आमजन से जुड़ी समस्याओं के निस्तारण के लिए भरपूर कोशिशों में जुटी हुई है और इस दिशा में कहीं कोई कमी बाकी नहीं रखी जाएगी।

13 Nov 01:10 AM

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद पूनिया ने पहली बार किए बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया बुधवार को पहली बार प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद रामदेवरा पहुंचे। उन्होंने बाबा रामदेवजी समाधि पर विधिवत पूजा अर्चना कर देश प्रदेश में अमन चैन की कामना की। मुख्य पूजारी ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया को पवित्र झारी के जल का आचमन करवाया गया।

13 Nov 00:55 AM

रामदेवरा में हुई मूसलाधार बारिश

बुधवार सुबह रामदेवरा में हुई तेज बरसात से जहां सामान्य जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया। वही सड़कों पर पानी के तेज रेले बहने से आमजन को आवागमन तक में परेशानी हुई। तेज बिजली गर्जना व तेज बरसात से सड़कों पर वाहनों के पहिये तक कुछ समय के थम गए।

13 Nov 00:50 AM