Dainik Navajyoti Logo
Saturday 18th of September 2021
 
जैसलमेर

आतंकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष बिट्टा पहुंचे रामदेवरा

अखिल भारतीय आतंकवादी विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष एम एस बिट्टा रामदेवरा पहुंचकर बाबा रामदेव समाधि स्थल के दर्शन कर देश प्रदेश में अमन चैन व खुशहाली की कामना को लेकर विशेष रूप से पूजा अर्चना की ।

16 Sep 22:20 PM

संविदाकर्मियों के मानदेय बढ़ाने कार्मिक विभाग को रिपोर्ट भेजी : शालेह मोहम्मद

मदरसा पैराटीचर के मानदेय बढ़ाने के लिए बजट घोषणा के मुताबिक 10 प्रतिशत राशि में बढ़ोतरी की है। दो वर्ष से लगातार वृद्धि की जा रही। पैराटीचर, संविदाकर्मियों के नियमतिकरण के लिए ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला की अध्यक्षता में कमेटी गठित की हुई है। इसकी सिफारिश के बाद सरकार कोई निर्णय लेगी।

15 Sep 22:20 PM

स्वर्ण नगरी में दहेज उत्पीड़न से परेशान युवती ने की आत्महत्या

मानवता को शर्मसार करने वाली घटना जिले में सोमवार देर शाम को घटित हुई जब एक 26 वर्षीय नव विवाहिता जिसके विवाह को महज चार महीने हुए थे, ने आत्म हत्या कर ली। ससुराल से दहेज और अन्य तानों के बाद परेशान युवती ने अपनी ईहलीला समाप्त कर ली।

14 Sep 23:05 PM

फलसूंड थाने में दो शातिर चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

जिला पुलिस अधीक्षक जैसलमेर डॉ.अजयसिंह के निकटतम निर्देशन में हुई बड़ी कार्यवाही। उपखण्ड भणियाणा के पुलिस थाना फलसुण्ड द्वारा कार्यवाही करते हुए दो शातिर बदमाश चोरों को पकड़ लिया फलसुण्ड पुलिस के अनुसार राजमथाई, सुभाषनगर, मसूरिया एरिया में ट्यूबवेलो पर केबलें, पम्प, स्टार्टर व अन्य सामान चुराने वाले दो शातिर चोर गिरफ्तार गए है। इन से कड़ी पूछताछ की जा रही है ।

14 Sep 22:55 PM

समाधि के पट बंद होने के बाद पसरा है सन्नाटा

बाबा रामदेव की समाधि स्थल के पट 7 सितंबर से बाबा रामदेव समाधि समिति की तरफ से कोरोना संक्रमण की संभावित तीसरी लहर को देखते हुए बंद कर दिए गए थे । 7 सितंबर से पूर्व तक जहां रामदेवरा में व्यापक चहल-पहल देखने को मिलती थी।

13 Sep 22:15 PM

गांव-ढाणी में पहुंचकर परिवेदनाएं सुन रहे हैं मंत्री शाले मोहम्मद

अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ एवं जन अभियोग निराकरण मंत्री शाले मोहम्मद रविवार को जैसलमेर जिले के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने फकीरों की ढाणी, मोहनगढ़, हमीरनाडा, घण्टियाली व जेसुराना सहित विभिन्न गांवों एवं ढाणियों में पहुंचकर आमजन की समस्याओं को सुना एवं संबंधित अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए।

12 Sep 22:20 PM

जैसलमेर के प्रत्येक बूथ स्तर पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की कमेटी बनेगी : कादरबक्स

भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष कादर बक्श ने जिला कार्यसमिति पदाधिकारियों के शपथ समारोह एवं प्रदेश पदाधिकारियों की नियुक्ति उपरांत स्वागत समारोह में संबोधित करते हुए कहा कि जैसलमेर जिले में प्रत्येक बूथ पर भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा की बूथ कमेटी निश्चित रूप से बनेगी।

12 Sep 22:15 PM

अधिकाधिक महिलाओं को लाभान्वित करवाएं : सालेह मोहम्मद

अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ एवं जन अभियोग निराकरण मंत्री सालेह मोहम्मद शनिवार को पोकरण विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे। मंत्री ने राजीविका के तहत चलाए जा रहे स्वयं सहायता समूह का निरीक्षण कर महिलाओं की समस्याओं को सुना।

11 Sep 22:25 PM

ससुर की बहू से और भाई की बहन से करवा दी शादी

सरकारी योजनाओं में फायदे उठाने के लिए फर्जीवाड़े का मामला स्थानीय पंचायत समिति सम की ग्राम पंचायत तुर्के की बस्ती में सामने आया। इस फर्जीवाड़े ने रिश्तों को शर्मसार कर दिया है।

10 Sep 22:30 PM

गोली मार कर शिकारियों ने किया हिरण का शिकार

शिकारियों की धमकी से रात को भी बन्दूक गोली से नही डरा पोकरराम बाकी के हिरणों के झुंड को बचाया उपखण्ड भणियाणा के नजदीकी कस्बे भीखोडाई में देर रात शिकारियों ने एक हिरण को अपना निशाना बनाया व उनको लगातार दो गोली मार कर उनका शिकार कर दिया लेकिन, वन्य जीव प्रेमी पोकरराम ने शिकार किये हिरण को शिकारियों को नहीं ले जाने दिया।

10 Sep 22:05 PM