Dainik Navajyoti Logo
Saturday 4th of July 2020
 
जयपुर

32 पुलिस निरीक्षकों के तबादले

Sunday, September 01, 2019 10:30 AM
पुलिस मुख्यालय की ओर से एक आदेश जारी कर 32 पुलिस निरीक्षकों के तबादले किए गए है।

जयपुर। पुलिस मुख्यालय की ओर से एक आदेश जारी कर 32 पुलिस निरीक्षकों के तबादले किए गए है। इस सूची में जयपुर आयुक्तालय में तैनात नौ सीआई को बाहर भेजा गया है। वहीं 15 सीआई बाहरी जगहों से जयपुर आयुक्तालय में आए है।

इनमें कई पुलिस निरीक्षकों ने घूमकर वापस यहीं तैनाती पा ली है। यह आदेश कार्मिक एडीजी राजीव शर्मा ने जारी किए है। इसके साथ ही मुख्यालय की और से एक अन्य आदेश जारी किया गया है, जिसमें 12 उपनिरीक्षकों के तबादले सेवानिवृति में दो वर्ष कम होने पर किए गए है।
 

यह भी पढ़ें:

रिहायशी इलाकों से हटेंगे ज्वलनशील पदार्थों के गोदाम

राजस्थान प्रदेश के परिवहन व सैनिक कल्याण मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने आज गोपालबाड़ी में लगी आग के कारण हुए नुकसान का जायजा लेकर पीड़ित परिवारों से मुलाकात की।

14/11/2019

सरकार बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में जल्द राहत पहुंचाए : पूनिया

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश के बाढ़ प्रभावित जिलों कोटा, बारां, झालावाड़, धौलपुर और बांसवाड़ा आदि प्रभावति जिलों के भाजपा सांसदों, विधायकों, जिलाध्यक्षों एवं जनप्रतिनिधियों से प्रभावित जनता को हर संभव सहायता पहुंचाने के निर्देश दिए हैं।

17/09/2019

विशेष सुरक्षा फीचर के साथ मिलेगी आरयू की डिग्रियां

राजस्थान विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह 19 दिसंबर को आयोजित होगा। आरयू प्रशासन ने समारोह को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं।

17/11/2019

जयपुर का परकोटा हर कोई देखता ही रह जाता है

करीब 300 साल पहले जयपुर शहर की स्थापना की गई। लंबी चौड़ी और ऊंची प्राचीरों से घिरे इस नगर में प्रवेश कीजिए तो पहली झांकी से ही लगता है जैसे अरावली पर्वतमाला में कैनवास पर किसी सिद्धहस्त कलाकार ने अपनी तूलिका से यह दृश्यांकन किया है।

07/07/2019

टैंकर पुलिया से गिरा, चालक की मौत

विश्वकर्मा थाना इलाके में शुक्रवार रात अजमेर-दिल्ली एक्सप्रेस हाइवे पर एक ट्रक के साइड दबाने से टैंकर पुलिया के नीचे गिर गया।

18/08/2019

कुछ लोगों ने मुझे जाट विरोधी बताया, लेकिन जाट समाज हमेशा से ही कांग्रेस के साथ है: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस ने आजादी के बाद से लोकतंत्र को जिन्दा रखा, इसलिए नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं। जो लोग कांग्रेस पर आजादी के बाद कुछ नहीं करने का आरोप लगाते हैं।

09/12/2019

राजस्थान पुलिस के मित्र बनने के लिए हर दिन 240 लोग कर रहे ऑनलाइन आवेदन

पुलिस के साथ मिलकर अपराध और अपराधी पर अंकुश लगाने की बात कहते हैं लेकिन पुलिस से जुड़ने के बाद पुलिस और लोगों की प्राथमिकताएं बदल जाती हैं।

12/08/2019